taktomguru.com

Canicrooss और बाइकजोरिंग

Canicrooss और Bikejoring
पाठ और तस्वीरें: एंटोनियो गार्सिया लोपेज़ (संभावित खतरनाक कुत्तों के कैनाइन शिक्षक और हैंडलर)

इस महीने हम एक ऐसे खेल को प्रचारित करेंगे जो हाल के दिनों में कैनिक्रॉस में अधिक अनुयायियों को प्राप्त कर रहा है। यह एक ऐसा खेल अभ्यास है जिसमें कुत्ते और धावक दोनों ही प्रयासों और लाभों को समान रूप से साझा करते हैं।
कैनक्रोस मशिंग का एक रूप है (कुत्तों द्वारा खींचा गया स्लेज जिसे हमें जल्द ही गहराई से जानना खुशी होगी) जिसे तथाकथित बाइकजोरिंग में एक बहुत ही रोचक रूप मिलती है, जिसमें कुत्तों द्वारा खींचा गया साइकिल शामिल होता है। दोनों विधियों को रॉयल शीतकालीन खेल संघ (rfedi.es) द्वारा खेल के रूप में पहचाना जाता है और संरक्षित किया जाता है।

कैनिक्रॉस में आपके कमर से बंधे कुत्ते द्वारा खींचा जाने वाला होता है। इस अभ्यास के लिए, कुत्ते को दोहन करना चाहिए। यह अनुशंसा की जाती है कि इसे पूंछ तक पार किया जाए, इसमें कोई तत्व नहीं होना चाहिए जिससे चोट लगने या चापलूसी हो सकती है, जैसे कैरबिनर, अंगूठियां इत्यादि। कुत्ते और धावक से जुड़ने वाली रस्सी को "आग की रेखा" कहा जाता है, इसमें उन वस्तुओं को ले जाने की अनुशंसा नहीं की जाती है जो उसे मार सकते हैं, और कुत्ते और धावक दोनों की रक्षा करने के लिए एक लोचदार हिस्सा होना चाहिए। विस्तार में लंबाई 2.5 मीटर से अधिक नहीं होनी चाहिए।




हालांकि एक दिन एक कुत्ता दौड़ canicross में प्रतिस्पर्धा नहीं कर सकते और कुत्ते bikejoring यदि आप जो मालिक को कई और अधिक खेल अवसर देता है दोनों विषयों में अच्छी तरह से काम करने की क्षमता, है, दोनों प्रतियोगिता के लिए और आनंद लेने के लिए शौकिया स्तर। नहीं तो वे पूछना चाहते हैं तो हम एक कुत्ता एक लंबे शॉट (तीन या अधिक कुत्तों के साथ उन) का उपयोग करने कि नेता (जो पहले से चलाता है) नहीं है, क्योंकि इन कुत्तों को चलाने के लिए और एक बहुत फेंक की कोशिश, लेकिन उपलब्ध कराई गई शॉट की रेखा में एक कुत्ता उसके सामने मार्गदर्शन करने के लिए आगे बढ़ रहा है, बिना कुत्ते के शायद वे नहीं जानते कि कैसे फेंकना है।


"नागरिक कैन" का जन्म हमारे सभी पाठकों को कैनिन गतिविधियों की भीड़ के आधार पर एक अनुभाग लाने के इरादे से हुआ था, जिसे हम अपने कुत्तों के साथ अभ्यास कर सकते हैं, जो पेशेवरों और उनके चिकित्सकों के सहयोग से गहराई से निपटेंगे। यदि आप कुत्तों से संबंधित किसी भी गतिविधि का अभ्यास करते हैं या कैनिन क्लब से संबंधित हैं, तो हम चाहते हैं कि आप हमें इसके बारे में बताने दें और हमें अपनी सर्वश्रेष्ठ तस्वीरें भेजें। [email protected] पर हमसे संपर्क करें और इस खंड के नायक बनें।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बचाव कुत्तोंबचाव कुत्तों
`कैनिक्रॉस`: कुत्ते के साथ चलना फैशनेबल है`कैनिक्रॉस`: कुत्ते के साथ चलना फैशनेबल है
Canicross, कुत्ते खेलCanicross, कुत्ते खेल
ठोस कैनक्रॉस की सफलता "एक अच्छे कारण के लिए रन और छाल"ठोस कैनक्रॉस की सफलता "एक अच्छे कारण के लिए रन और छाल"
गर्मी के लिए अपने कुत्ते के साथ गतिविधियांगर्मी के लिए अपने कुत्ते के साथ गतिविधियां
थेरेपी कुत्तोंथेरेपी कुत्तों
शहर में खेल और शारीरिक गतिविधिशहर में खेल और शारीरिक गतिविधि
सैन्य पुलिस की विज्ञानिक इकाईसैन्य पुलिस की विज्ञानिक इकाई
मुशिंग: कुत्ते शूटिंग खेलमुशिंग: कुत्ते शूटिंग खेल
राष्ट्रीय पुलिस कोर की कैनिन मार्गदर्शन इकाईराष्ट्रीय पुलिस कोर की कैनिन मार्गदर्शन इकाई
» » Canicrooss और बाइकजोरिंग
© 2021 taktomguru.com