taktomguru.com

रॉयल कैनिन ने बिल्ली के बच्चे और पिल्ले के नए मालिकों के बीच बेहतर पोषण को बढ़ावा देने के लिए 1 किलो = € 1 अभियान लॉन्च किया।

रॉयल कैनिन ने बिल्ली के बच्चे और पिल्ले के नए मालिकों के बीच बेहतर पोषण को बढ़ावा देने के लिए अभियान 1 किलो = € 1 लॉन्च किया।
इस लेखक द्वारा अधिक लेख
रॉयल Canin बिल्ली के बच्चे और एक दिन से अच्छा पोषण के महत्व के पिल्ले, उनके भविष्य के स्वास्थ्य के लिए महत्वपूर्ण के नए मालिकों के बीच जागरूकता पैदा करने के उद्देश्य से अभियान 1 किलो = 1 € शुरू किया है। तो दावा पोषण और स्वास्थ्य दिवस से, एक आक्रामक पदोन्नति जिसमें प्रतिपूर्ति आप एक बिल्ली का बच्चा के मालिक या एक पिल्ला एक खरीदे गए उत्पादों की प्रति किलो जूनियर रॉयल Canin यूरो हैं का शुभारंभ किया।
1 दिसंबर, 2012 से 30 अप्रैल 2013 तक बिल्ली के बच्चे और पिल्ले के लिए सभी उत्पादों के लिए 1 किलो से।

मालिकों विभिन्न मीडिया में और वेब gatitosycachorros.es जहां भी, या उसके कंपनी की वेबसाइट royalcanin.es पर पोषण और देखभाल के बारे में सलाह मिल जाएगा पर भाग लेने के लिए जानकारी और कूपन मिल जाएगा। इसके अलावा बिक्री और पशु चिकित्सा क्लीनिक के विशेष बिंदुओं में आपको जानकारी और कूपन के साथ ब्रोशर मिलेगा। 902518 9 2 9 पर अधिक जानकारी।



Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
हम अभियान पेश करते हैं "अपनी बिल्ली को पशु चिकित्सक के पास ले जाएं, जिज्ञासा ने बिल्ली को…हम अभियान पेश करते हैं "अपनी बिल्ली को पशु चिकित्सक के पास ले जाएं, जिज्ञासा ने बिल्ली को…
20 फरवरी अंतरराष्ट्रीय बिल्ली दिवस20 फरवरी अंतरराष्ट्रीय बिल्ली दिवस
बिल्ली को ठीक से कैसे खिलाया जाएबिल्ली को ठीक से कैसे खिलाया जाए
आपकी बिल्ली मुफ्त में अग्रिम बिल्ली सीमा का प्रयास कर सकती हैआपकी बिल्ली मुफ्त में अग्रिम बिल्ली सीमा का प्रयास कर सकती है
पोषण-स्वास्थ्य में 40 से अधिक वर्षों का नवाचारपोषण-स्वास्थ्य में 40 से अधिक वर्षों का नवाचार
मुझे अपने पिल्ला को कैसे खाना चाहिए? और किस आवृत्ति के साथ?मुझे अपने पिल्ला को कैसे खाना चाहिए? और किस आवृत्ति के साथ?
नया टीकाकरण अभियान जीवन से भरा कहानियों का खुलासा करता हैनया टीकाकरण अभियान जीवन से भरा कहानियों का खुलासा करता है
रॉयल कैनिन ने योरशायर टेरियर को 3 किलोग्राम में लॉन्च किया और नया उत्पाद "कार्लिनो"रॉयल कैनिन ने योरशायर टेरियर को 3 किलोग्राम में लॉन्च किया और नया उत्पाद "कार्लिनो"
कुत्तों और बिल्लियों में बेहतर पोषण के लिए अग्रिम पशु चिकित्सा देखभाल, उच्च जैव उपलब्धताकुत्तों और बिल्लियों में बेहतर पोषण के लिए अग्रिम पशु चिकित्सा देखभाल, उच्च जैव उपलब्धता
नया टीकाकरण अभियान "जीवन से भरा कहानियां" दिखाता हैनया टीकाकरण अभियान "जीवन से भरा कहानियां" दिखाता है
» » रॉयल कैनिन ने बिल्ली के बच्चे और पिल्ले के नए मालिकों के बीच बेहतर पोषण को बढ़ावा देने के लिए 1 किलो = € 1 अभियान लॉन्च किया।
© 2021 taktomguru.com