taktomguru.com

अपने कुत्ते को बैठने के लिए सिखाने के लिए व्यावहारिक सलाह

बैठने के लिए एक पिट बैल कुत्ता सिखाओ जब हम इसे आदेश देते हैं, तो यह सबसे सरल व्यवहारों में से एक है, इसके अलावा यह आमतौर पर पहला प्रशिक्षण आदेश है जिसे हम पिल्ला सिखाते हैं।

लेकिन प्रशिक्षण प्रक्रिया में कई और चीजें हैं, क्योंकि "सीट" या "सीट" जैसी सरल व्यवस्था मालिक और कुत्ते के बीच संबंधों में भूमिका स्थापित करने की शुरुआत है।

एक बार आपके कुत्ते ने एक आदेश के बाद बैठना सीखा है, तो आप उसका ध्यान प्राप्त करेंगे, जिससे भविष्य में कोई प्रशिक्षण आसान हो जाएगा। हालांकि कई हैं कुत्तों को बैठने के लिए सिखाने के तरीके, वयस्क कुत्तों की तुलना में पिल्ले के साथ कुछ तरीके बेहतर काम करते हैं.

नीचे हम बैठने के लिए अपने पिट बैल को सिखाने के लिए कुछ व्यावहारिक सुझाव देखेंगे।

प्रशिक्षण Pitbull: उसे बैठने के लिए सिखाओअपने कुत्ते कैंडी सिखाओ: आपको अपने हाथ में इनाम रखना होगा ताकि कुत्ते को पता हो कि आपके पास यह है, हालांकि आपको यह भी पता होना चाहिए कि आप इसे काटने से नहीं ले सकते हैं। जिस क्षण आप अपने हाथ से इनाम लेने के बारे में एक महान जिज्ञासा महसूस करते हैं, कुत्ते पर आपका पूरा ध्यान होगा।

सड़क पर ट्रेन न करें: पिछले बिंदु का समर्थन करते हुए, जब प्रशिक्षण के दौरान आप विकृतियों पर बहुत कम नियंत्रण रखते हैं, इस तरह आप कुत्ते को सीमित करने की अपनी क्षमता को सीमित भी करते हैं।

हमेशा इसे आसान बनाएं: यह महत्वपूर्ण है कि आप बहुत धीरज रखें, खासकर यदि आप पिल्ला पिटबुल को प्रशिक्षित कर रहे हैं, क्योंकि वे आसानी से विचलित होते हैं और केवल बहुत ही कम समय के लिए ध्यान देते हैं। प्रशिक्षण प्रक्रिया के दौरान आपको इसे ध्यान में रखना चाहिए। 




कुत्ते को 1 घंटे में सब कुछ सीखने की कोशिश मत करो. यह महत्वपूर्ण है कि आप उसे तोड़ दें ताकि जब आप ट्रेन करने की कोशिश करते हैं तो वह ध्यान दे सकता है।

पर्यावरण महत्वपूर्ण है: जब आप अपने कुत्ते को प्रशिक्षण देना शुरू कर रहे हैं तो यह महत्वपूर्ण है कि वह ऐसे माहौल में है जहां वह पूरी तरह से आरामदायक महसूस करता है और इसमें कोई विकृति नहीं है। यह महत्वपूर्ण है कि घर के अन्य लोगों को पता है कि आप अपने कुत्ते को प्रशिक्षण दे रहे हैं ताकि उन्हें व्याकुलता से बचा जा सके। एक कमरा प्रशिक्षण के लिए एक अच्छी जगह हो सकता है, क्योंकि आपके पास कुत्ते की गतिविधि पर अधिक नियंत्रण होता है।

पुरस्कार चाल का उपयोग करना न भूलें: प्रशिक्षण प्रक्रिया के दौरान पुरस्कार का एक बहुत देना होगा या अपने कुत्ते golisinas, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि पुरस्कार pequeños.No गाजर, चिकन या सेब के छोटे टुकड़े दे सकते हैं, पुरस्कार खरीदने की जरूरत नहीं है। हालांकि यह वास्तव में महत्वपूर्ण है कि आप देखते हैं के रूप में यकीन है कि मनुष्य जो दे रहे हैं के लिए भोजन कुत्तों के लिए स्वस्थ है कि बनाने कि, कुछ है कि आपके स्वास्थ्य के लिए वास्तव में बुरा कर रहे हैं (अंगूर, प्याज या चॉकलेट की तरह)।

जब कुत्ता "बैठे" या "बैठे" महसूस करता है और उसे एक पुरस्कार देता है: यह सबसे अच्छा चाल में से एक है: जब अपने कुत्ते को आप क्या पूछा बिना कुछ आप क्या करना चाहते है, कर के रूप में यदि आप शब्दों के क्रम कह पूछा और एक पुरस्कार देना था।

Pitbull बैठे

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कंडीशनर प्रबलककंडीशनर प्रबलक
सकारात्मक प्रशिक्षणसकारात्मक प्रशिक्षण
गोल्डन रेट्रिवर प्रशिक्षण बुनियादी आदेश भाग 2गोल्डन रेट्रिवर प्रशिक्षण बुनियादी आदेश भाग 2
गोल्डन रेट्रिवर ट्रेनिंग (मूल आदेश)गोल्डन रेट्रिवर ट्रेनिंग (मूल आदेश)
अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए मूल चालेंअपने कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए मूल चालें
कुत्ते को बैठने के लिए कैसे सिखाया जाएकुत्ते को बैठने के लिए कैसे सिखाया जाए
एक जर्मन चरवाहा अनुशासन कैसे करें?एक जर्मन चरवाहा अनुशासन कैसे करें?
मैं अपने कुत्ते को बैठने के लिए कैसे सिखाता हूंमैं अपने कुत्ते को बैठने के लिए कैसे सिखाता हूं
मृत खेलने के लिए कुत्ते को कैसे सिखाया जाएमृत खेलने के लिए कुत्ते को कैसे सिखाया जाए
एक कुत्ते को अभी भी बैठने के लिए सिखाओएक कुत्ते को अभी भी बैठने के लिए सिखाओ
» » अपने कुत्ते को बैठने के लिए सिखाने के लिए व्यावहारिक सलाह
© 2021 taktomguru.com