taktomguru.com

कुत्ते के साथ `डिस्क कुत्ता` या `फ्रिसबी`: सभी के लिए एक मजेदार खेल




फ्रिसबी गेम कुत्ते के साथ साझा करने के लिए एक मजेदार गतिविधि हो सकता है। इस मामले में, उड़ान डिस्क का लॉन्च और संग्रह जिसमें कुत्ता भाग लेता है उसे डिस्क कुत्ते के रूप में जाना जाता है। यह मालिक और कुत्ते के लिए एक मजेदार गतिविधि है, लेकिन जानवर को फ्रिसबी का पीछा करने और इसे पकड़ने की कोशिश करने के लिए आपको कुछ दिशानिर्देशों का पालन करना चाहिए। अन्यथा, इस गतिविधि में समझने के लिए पहली बार कुत्ते के लिए यह एक कठिन प्रस्ताव हो सकता है।
डिस्क कुत्ते का अभ्यास करने की पहली आवश्यकता यह है कि मालिक सॉकर को उचित तरीके से फेंकना सीखता है। "सबसे पहले आपको फेंकना सीखना है और फिर अपने कुत्ते को पकड़ना है।" कई अलग-अलग रिलीज हैं जो डिस्क कुत्ते को एक और अधिक सुखद गतिविधि बनाती हैं, वे एसोसिएशन में व्याख्या करते हैं, जो पहले दोस्तों के साथ अभ्यास करने की सिफारिश करती है जो बाद में कुत्ते के साथ बनाई जाएगी।
कुत्ते के साथ डिस्क कुत्ते या frisbee एक खेल है
इस गतिविधि की लोकप्रियता ने कुत्ते के साथ राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय फ्रिसबी प्रतियोगिताओं का नेतृत्व किया है। हालांकि, डिस्कडॉगर्स यह याद रखने की सलाह देते हैं कि यह एक ऐसा गेम है जो मजेदार होना चाहिए, न केवल हमारे लिए, बल्कि कुत्ते के लिए भी।
"डिस्क कुत्ता एक गेम है", जो इसे "अच्छा समय" और कुत्ते के साथ मजा करने की गतिविधि के रूप में समझने के महत्व को दर्शाता है। "यदि आपके पास बुरा समय हो रहा है, तो आप ऊब जाते हैं, आप तनावग्रस्त हो जाते हैं या आपका कुत्ता ऊब जाता है या इससे निराश हो जाता है, इसे छोड़ देता है और आराम करता है।"
कुत्ते को फ्रिस्बी या फ्लाइंग सॉकर का पालन करने के लिए सिखाएं
फ्लाइंग सॉकर को कुत्ते के लिए एक नया खिलौना के रूप में प्रस्तुत किया जाना चाहिए। इससे गतिविधि में भाग लेने और फ्रिसबी पर कब्जा करने की कोशिश करने के लिए हमारे पालतू जानवरों की अधिक संभावना है। सभी कुत्तों को खेल प्रस्ताव से उतना ही प्रेरित नहीं किया जाता है। कुछ पालतू जानवरों में हस्तक्षेप करने से पहले प्रोत्साहन की आवश्यकता होती है।
Frisbee के संपर्क में आने के बाद कुत्ते को एक पुरस्कार प्रदान करना हमारे दोस्त के लिए एक उत्तेजना के रूप में काम कर सकता है। वे खाद्य उपहार (दुर्व्यवहार किए बिना) या सहवास और बधाई के रूप में पुरस्कारों की सेवा करते हैं। विशेष रूप से पहले अवसरों में उपयोग करने के लिए एक और तकनीक डिस्क को थोड़ा गीला भोजन या मक्खन से धुंधला करना है, जो कुत्ते को अपने निशान का पालन करने के लिए आमंत्रित करती है।
किसी भी मामले में, धैर्य कुत्ते की कंपनी का आनंद लेने के लिए कुंजियों में से एक है, जबकि मालिक के साथ डिस्क कुत्ते का अभ्यास करना सीखना। "कुत्ते धीरे-धीरे सीखते हैं और जल्दी थक जाते हैं, इसलिए कभी-कभी इसका ध्यान रखने की लागत होती है, प्रत्येक कुत्ते की उम्र कुछ चीजों को जानने के लिए संकेतित होती है।"
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों सॉसेज में Paraplegiaकुत्तों सॉसेज में Paraplegia
सेवानिवृत्त पुलिस कुत्ते, पहली सेवानिवृत्ति स्पेन में कभी नहीं देखी गई हैसेवानिवृत्त पुलिस कुत्ते, पहली सेवानिवृत्ति स्पेन में कभी नहीं देखी गई है
हमारे कुत्ते के साथ खेलने के लिए डिस्को फ्लायरहमारे कुत्ते के साथ खेलने के लिए डिस्को फ्लायर
कुत्तों सॉसेज में पक्षाघातकुत्तों सॉसेज में पक्षाघात
गर्मी में अपने कुत्ते के साथ अभ्यास करने के लिए सबसे अच्छा खेलगर्मी में अपने कुत्ते के साथ अभ्यास करने के लिए सबसे अच्छा खेल
Echinoderm जानवर क्या हैं?Echinoderm जानवर क्या हैं?
खेल के माध्यम से कुत्ते के स्वास्थ्य का ख्याल रखनाखेल के माध्यम से कुत्ते के स्वास्थ्य का ख्याल रखना
गर्मी के लिए अपने कुत्ते के साथ गतिविधियांगर्मी के लिए अपने कुत्ते के साथ गतिविधियां
कुत्ते के दिमाग के लिए होम गेम्सकुत्ते के दिमाग के लिए होम गेम्स
पेकिंगज़ में पीठ दर्द के लक्षणपेकिंगज़ में पीठ दर्द के लक्षण
» » कुत्ते के साथ `डिस्क कुत्ता` या `फ्रिसबी`: सभी के लिए एक मजेदार खेल
© 2021 taktomguru.com