taktomguru.com

स्टेरलाइजेशन और पोस्टऑपरेटिव देखभाल

हैलो, मेरे पास एक सवाल है, मेरे पास पिंचर की आधा नस्ल वाली महिला है, वह 1 साल और 11 महीने पुरानी है। मैं जानना चाहता था कि उसे निर्जलित करने का सही समय कब है, उसने पहले से ही दो बार ब्लड किया है, मुझे बताया गया है कि यह उसकी सामान्य ईर्ष्या है।

हैलो, क्योंकि आप कभी भी नसबंदी कर सकते हैं और मैं डिम्बग्रंथि अल्सर, piómetras (गर्भाशय का संक्रमण) से बचने के लिए आप जितनी जल्दी हो सके यह करने के लिए सलाह देते हैं और ट्यूमर वो साले स्तन में इतना आम का खतरा कम हो जाएगा (स्तन ट्यूमर द्वारा हार्मोन हैं उन्हें पीड़ित करने की संभावनाओं को कमजोर कर दिया गया है)। मैंने उत्साह और नसबंदी पर कई प्रविष्टियां प्रकाशित की हैं जो आपके लिए ब्याज की हो सकती हैं। मुझे आशा है कि मैंने आपके संदेह का समाधान किया है, किसी अन्य प्रश्न, बधाई से परामर्श करने में संकोच नहीं करें।

आप पिछले सवाल का जवाब देने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद, मैं अब मुझे बुनियादी सुझावों यह स्टरलाइज़ के बाद से मेरी Peludita बहुत बेचैन उसे खुद को चोट नहीं करना चाहता है के बाद की देखभाल करने देना चाहते हैं, मुझे क्या करना चाहिए?




हैलो, क्योंकि सर्जरी के बाद वे आमतौर पर अच्छी तरह से और जटिलताओं के बिना ठीक हो जाते हैं। पशुचिकित्सक निर्धारित करेंगे एंटीबायोटिक दवाओं, इसे एक हफ्ते देने के लिए विरोधी भड़काऊ लगभग 5 दिनों के लिए। आपको भी एक रखना होगा रफल या एलिजाबेथ कॉलर (सिर के चारों ओर सामान्य प्लास्टिक स्क्रीन) तो आप घाव को चाटना या नींबू नहीं करते हैं। मुझे कल्पना है कि घाव की जांच के लिए आपको हर कुछ दिनों में उद्धृत किया जाएगा और लगभग 15 या 20 दिन बाद सिलाई हटा दी जाएगी। वे यह भी समझाएंगे कि घर पर इलाज कैसे करें, आप इसका उपयोग कर सकते हैं एंटीसेप्ट क्लोरोक्साइडिन एक दिन में दो बार, एक पशु चिकित्सा एंटीसेप्टिक स्प्रे में लागू होने के लिए बहुत सुविधाजनक है। मुझे आशा है कि आप अपने संदेह हल कर लेंगे, किसी अन्य से परामर्श करने में संकोच न करें।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
पेट फूलना कुत्तेपेट फूलना कुत्ते
कुतिया का उत्साह, सर्जरी या इंजेक्शन के साथ नसबंदी?कुतिया का उत्साह, सर्जरी या इंजेक्शन के साथ नसबंदी?
कुत्ते को शांत करें: इसे करने के कारणकुत्ते को शांत करें: इसे करने के कारण
छोटे प्रश्नछोटे प्रश्न
नसबंदी के लाभनसबंदी के लाभ
क्या आप बता सकते हैं कि घर कुत्ते की तरह कब गंध करता है?क्या आप बता सकते हैं कि घर कुत्ते की तरह कब गंध करता है?
Cryptorchidism और entropionCryptorchidism और entropion
अन्य सवालों का जवाब दियाअन्य सवालों का जवाब दिया
Toxoplasma। खुद को अभिभूत मत होने दें।Toxoplasma। खुद को अभिभूत मत होने दें।
बेगी, अंधे कुत्ते की कहानी!बेगी, अंधे कुत्ते की कहानी!
» » स्टेरलाइजेशन और पोस्टऑपरेटिव देखभाल
© 2021 taktomguru.com