taktomguru.com

डॉगट्रेकिंग, एक नया आउटडोर कैनिन खेल, स्पेन आता है

डॉगट्रेकिंग, एक नया आउटडोर कैनिन खेल, स्पेन में आता है

पाठ और तस्वीरें: dogtrekking.es

अंग्रेजी शब्द, शाब्दिक रूप से कुत्ते के साथ लंबी दूरी की लंबी पैदल यात्रा के रूप में अनुवाद करता है। और इस अर्थ में निश्चित रूप से यह कुछ भी नया नहीं है। हालांकि, विनियमित प्रतिस्पर्धा के अपने संस्करण में, यह खेल स्पेन में अब तक व्यावहारिक रूप से अज्ञात रहा है।

स्पोर्ट - के रूप में परिभाषित नियमों के साथ एक घटना - चेक Repъblica में अपने मूल है, यह कहा पर्वतारोही जारोस्लाव "मोंटे" Kvasnica और musher Vladimнr Pбral aсos 90 में आविष्कार nуrdicos कुत्तों बर्फ के बिना मौसम में tambiйn के साथ प्रतिस्पर्धा करने । Dнa आज चेक गणराज्य, पोलैंड या जर्मनी जैसे paнses में, dogtrekking टीमों ने aсo भर का आयोजन प्रतियोगिताओं की मेजबानी ahн आने के सैकड़ों के साथ एक कुत्ता खेल बड़े पैमाने पर है।

प्रतिस्पर्धा के रूप में कामकाज उपकरण में प्रक्षेपित है - डीओजी मुझे प्यार है

प्रत्येक टीम को रोडबुक, मानचित्र की सहायता से एक डिज़ाइन किया गया मार्ग ढूंढना होगा कंपास (या जीपीएस) और कई नियंत्रण बिंदु पास। दौड़ के दौरान, कुत्ते और धावक हमेशा एक दूसरे से एक कुशन वाले पट्टा द्वारा जुड़े होते हैं। 2.20 मीटर और एक अनिवार्य सामान ले लो। एक dogtrekking यह 80-120 किमी के बीच, दो चरणों में और आमतौर पर एक दूरी से अधिक दूरी पर चला जाता है biwak आधार शिविर में अनिवार्य है। हालांकि, छोटे रूप भी हैं: में

घटनाओं को अक्सर 40 किमी की दूरी की भी पेशकश की जाती है Doghike - और यहां तक ​​कि 15 से 25 किमी के बीच, शुरुआती लोगों के लिए एक छोटा रास्ता भी कहा जाता है Dogtour.




एक कैनिन खेल आउटडोर सभी की पहुंच के लिए

एक ओर जहां आप प्रतियोगिताओं में समय और वहाँ छंटाई ले, यह "पहले आओ" है प्राथमिक पहलू नहीं है: अक्सर मार्ग और अनिवार्य चौकियों काफी चुनौतीपूर्ण है। दुर्गम क्षेत्र, कुत्ते और मास्टर Segъn एक टीम, जिसमें दोनों एक दूसरे को मदद obstбculos काबू पाने के लिए, थकान के खिलाफ एक साथ लड़ रहे हैं अंत में लक्ष्य तक पहुंचने के लिए फार्म की है।

संक्षेप में, एक सच्चा खेल घर के बाहर, जिसमें दोनों "अति-निशान" चरम एथलीटों और शौकिया वॉकर भाग लेते हैं।

ध्यान के केंद्र में, हालांकि, हमारी "चार पैर वाली compays" और उनकी अनजान इच्छा को स्थानांतरित करने की इच्छा है। मुख्य रूप से, सभी कुत्तों और मिश्रणों के सभी कुत्ते - एक कुत्ते की घटना में भाग ले सकते हैं, जब तक कि वे स्वस्थ हों। संदेह के मामले में, अपने पशुचिकित्सा से परामर्श करने की अनुशंसा की जाती है।

DOGTREKKING.ES 11 मई 13 नवंबर से कैन प्रडेल, वल्गोरगुइना (बीसीएन) में मॉन्टेनेग i Corredor के प्राकृतिक उद्यान में पहली dogtrekking घटना आयोजित करता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
स्पेनिश ग्रेहाउंड, एक पदक के बिना एक एथलीटस्पेनिश ग्रेहाउंड, एक पदक के बिना एक एथलीट
तालावेरा डे ला रीना (टोलेडो) में शरद ऋतु के अंतरराष्ट्रीय कुत्ते के शो में 3,500 से अधिक कुत्ते…तालावेरा डे ला रीना (टोलेडो) में शरद ऋतु के अंतरराष्ट्रीय कुत्ते के शो में 3,500 से अधिक कुत्ते…
पहाड़ पर कुत्ता: एक सुरक्षित सवारी के लिए युक्तियाँपहाड़ पर कुत्ता: एक सुरक्षित सवारी के लिए युक्तियाँ
दुनिया में सबसे प्रतिष्ठित कुत्ता शो क्या है?दुनिया में सबसे प्रतिष्ठित कुत्ता शो क्या है?
कुत्ते आज्ञाकारिता प्रतियोगिताओं: वे कैसे काम करते हैंकुत्ते आज्ञाकारिता प्रतियोगिताओं: वे कैसे काम करते हैं
100 × 100 पालतू100 × 100 पालतू
लैब्राडोर कुत्ता राष्ट्रीय मोनोग्राफ वीलैब्राडोर कुत्ता राष्ट्रीय मोनोग्राफ वी
Beauceron। वी राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनीBeauceron। वी राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनी
अर्जेंटीना डोगो। मैं पहली बार अंतरराष्ट्रीय ट्रॉफी.-अर्जेंटीना डोगो। मैं पहली बार अंतरराष्ट्रीय ट्रॉफी.-
स्टाफ़र्डशायर बैल टेरियर। एक्स राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनीस्टाफ़र्डशायर बैल टेरियर। एक्स राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनी
» » डॉगट्रेकिंग, एक नया आउटडोर कैनिन खेल, स्पेन आता है
© 2021 taktomguru.com