taktomguru.com

ज़िलकेन, हमारे कुत्ते को डर या मुश्किल परिस्थितियों को दूर करने में मदद करने का एक तरीका है

कुछ स्थितियों में हमारे कुत्तों या बिल्लियों में डर या घबराहट बहुत आम हैं और हमें और हमारे दोनों में बुरा समय बनाते हैं।

यह बहुत आम है, उदाहरण के लिए, कि हमारे कुत्ते परेशान है के रूप में हम अपने बिल्ली पशु चिकित्सक की दिशा लेने के लिए या आतंक रॉकेट या शोर की बात transportin और क्या प्रवेश करने के लिए मना कर दिया! यह हमारे सहित कई मालिकों का दुःस्वप्न है।

अन्य कुत्तों के लिए, कार द्वारा यात्रा एक कठिन है, और कुछ बिल्लियों के लिए घर पर कोई मामूली संशोधन या साधारण यात्रा एक दुःस्वप्न है।

इन परिस्थितियों को दूर करने के लिए हमारे पालतू जानवरों के लिए आदर्श, या कम से कम जितना संभव हो उतना शांत हो, निरंतर काम है. हमें सकारात्मक सुदृढीकरण के साथ हमारी मदद करनी चाहिए ताकि यह समझ सके कि इससे कोई नुकसान नहीं होगा। हालांकि यह हमेशा आसान नहीं है।

जब हम इन समस्याओं का समाधान करना शुरू करते हैं, कभी-कभी हमें अपने जानवर को थोड़ा आराम करने में मदद करने के लिए मजबूती की आवश्यकता होती है ताकि हम इसके साथ काम कर सकें - और यह ठीक है ज़िलकेन का उद्देश्य.

Zylkene

ज़िलकेन एक प्राकृतिक उत्पाद है जो हमारे कुत्ते या बिल्ली को उस स्थिति का सामना करने से पहले आराम करने में मदद करता है जो घबराहट या डर पैदा करता है।

प्रत्याशा के महत्व को ध्यान में रखना आवश्यक हैआपूर्ति Zylkene से पहले ट्रिगर (पशु चिकित्सक के पास यात्रा) होती है, तो हम और अधिक आसानी से जाना अपने डर जाने काबू पाने के लिए सकारात्मक सुदृढीकरण काम कर सकते हैं। लेकिन अगर हम ज़िलकेन को एक पोस्टरियोरी (एक बार वहां मौजूद होते हैं) की आपूर्ति करते हैं, तो इसकी समान प्रभावशीलता नहीं होगी।




ज़िलकेन दूध प्रोटीन के व्युत्पन्न से बना एक प्राकृतिक उत्पाद है (Trípsico hydrolyzed बोवाइन केसिन), जो एक आराम प्रभाव साबित हुआ है। एक प्राकृतिक उत्पाद होने के नाते, इसे छोटी और लंबी अवधि में एक दूसरे के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है।

यह भोजन पूरक कैप्सूल में आता है जिसे सीधे हमारे लिए आसान किया जा सकता है या हमारे पालतू जानवर के भोजन में फैलाया जा सकता है, अगर यह हमारे लिए आसान है।

हम इसे 30 गोलियों के पैकेज में और तीन अलग-अलग आकारों (75 एमजी, 225 एमजी और 450 एमजी) में पा सकते हैं, जो हमें खुराक को हमारे कुत्ते या बिल्ली के आकार में समायोजित करने की अनुमति देगा।

हमारे कुत्ते या बिल्ली के साथ काम करने का महत्व

ज़िलकेन हमें अपने पालतू जानवरों को आराम करने और उन परिवर्तनों या कठिन क्षणों को दूर करने में मदद करता है, लेकिन यह बहुत महत्वपूर्ण है कि, साथ ही, हम उनके साथ काम करते हैं ताकि वे अपने डर को दूर कर सकें और ये क्षण तेजी से सहनशील हो रहे हैं।

ऐसा तब होता है जब हमें अपने दिनचर्या में या हमारे घर में बदलाव का सामना करना पड़ता है। हम उस अनुकूलन को सुविधाजनक बनाने के लिए ज़िलकेन की सहायता कर सकते हैं, लेकिन हमें अपने पालतू जानवरों को हाथ उधार देना चाहिए ताकि कम से कम, उन परिवर्तनों को स्वीकार करें।

हमारे कुत्ते या बिल्ली को संतुलित और डर के बिना, निस्संदेह हम दोनों को लाभ होगा, और हमें अपने जीवन का आनंद लेना होगा।

यदि आप अपने पालतू जानवरों के साथ अपने रिश्ते को बेहतर बनाने में मदद के लिए और अधिक रोचक टिप्स ढूंढना चाहते हैं, तो आप Vetoquinol स्पेन के फेसबुक पेज `माई हैप्पी पेट` का अनुसरण कर सकते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते के मालिक रॉकेट से नफरत क्यों करते हैं?कुत्ते के मालिक रॉकेट से नफरत क्यों करते हैं?
ज़िलकेन, बेचैन कुत्तों के लिए एक प्राकृतिक आराम करने वालाज़िलकेन, बेचैन कुत्तों के लिए एक प्राकृतिक आराम करने वाला
कुत्तों में आतंक हमलेकुत्तों में आतंक हमले
आपके कुत्ते की सैर, शिक्षा का सुदृढीकरणआपके कुत्ते की सैर, शिक्षा का सुदृढीकरण
बिना डर ​​के कुत्तोंबिना डर ​​के कुत्तों
छुट्टियों पर मालिंसो की देखभाल के लिए टिप्सछुट्टियों पर मालिंसो की देखभाल के लिए टिप्स
प्रत्येक प्रकार की यात्रा के लिए विभिन्न प्रकार के वाहकप्रत्येक प्रकार की यात्रा के लिए विभिन्न प्रकार के वाहक
विरोधी चक्कर आना गोलियांविरोधी चक्कर आना गोलियां
पालतू जानवरों में तनावपालतू जानवरों में तनाव
क्या करना है समझौता परिस्थितियों से पहले संदेहक्या करना है समझौता परिस्थितियों से पहले संदेह
» » ज़िलकेन, हमारे कुत्ते को डर या मुश्किल परिस्थितियों को दूर करने में मदद करने का एक तरीका है
© 2021 taktomguru.com