taktomguru.com

बोस्निया और मॉन्टेनेग्रो

बोस्निया और मॉन्टेनेग्रो
पाठ: एंटोनियो लोपेज़ एस्पाडा
इस महीने हमें मिलने वाले शव उनकी सीमाओं के बाहर बहुत कम ज्ञात हैं, लेकिन उनके भीतर उन्होंने स्वयं को इन देशों के शिकारियों की सहायता के लिए सभी आकारों के सबसे प्रभावी शिकारी कुत्तों के रूप में स्थापित किया है। उनके मजबूत लेकिन चुस्त शरीर और उनके शक्तिशाली नाक उन्हें जंगली सूअर के रूप में भयभीत या शिकारी द्वारा फॉक्स या खरगोश के रूप में वांछित टुकड़ों के जादूगरों का पता लगाने के लिए प्रेरित करते हैं।
अनुशंसित किताबें:
मेरा काम नहीं करता है एक समाधान है!
हमारे स्टोर पर जाएं!
सेर्दोसो हेयर, बराक के साथ बोस्नियाई हेयरहाउंड
(Bosanski Ostrodlaki Gonič-Barak)
बराक 1 9वीं शताब्दी में कुछ बोस्नियाई शिकारी के काम के लिए धन्यवाद, जिन्हें एक कठिन और प्रतिरोधी कुत्ते की आवश्यकता थी, जो पहाड़ी और खड़ी इलाके में काम करने में सक्षम थे। यह अपने देश के बाहर एक छोटी सी ज्ञात नस्ल है, लेकिन यह यूरोपीय घावों के बीच उच्चतम स्तर पर साबित हुआ है।

इन बहादुर शिकारी greyhounds और bloodhounds की विभिन्न नस्लों लिए आते रहे एक बहादुर कुत्ते, शिकार करने पर आमादा है, पशुओं के निशान है कि लालसा ध्यान केंद्रित रखने के लिए लंबे समय से और ऊर्जावान, तेज व फुर्तीला चरणों ले जाने में सक्षम है, और महान प्रभावशीलता के साथ बनाने के लिए शिकार और venatorios के रूप में बोस्नियाई देश का पता लगाने के: जंगली सूअर, लोमड़ी और खरगोश।
हम मजबूत आकृति विज्ञान के एक कुत्ते का सामना कर रहे हैं, यह एक लंबे, झबरा कोट के लिए उल्लेख किया है, साथ ही एक लंबी और मध्यम व्यापक सिर है, जो एक स्पष्ट और जंगली आइब्रो पर प्रकाश डाला है। मंडल का मूल रंग निचले क्षेत्रों में सफेद निशान के साथ पीला या भूरा पृथ्वी लाल होता है।
अपने सिर में, प्रोफ़ाइल में देखा, एक विकसित occipital protuberance पर प्रकाश डाला गया है। सामने वाला क्षेत्र थोड़ा उत्तल है और स्टॉप मध्यम है। नाक का गन्ना सीधे स्नैउट की ओर उतरता है, जिसमें आयताकार आकार होता है और प्रचुर मात्रा में मूंछ और दाढ़ी से ढका होता है। ऊपर से देखा, सिर नाक की ओर संकुचित, मध्यम चौड़ाई का है। खोपड़ी खोपड़ी से थोड़ा लंबा है। सिर की कुल लंबाई 20 से 25 सेंटीमीटर के बीच है।



Superciliary मेहराब क्रेनियल क्षेत्र में स्पष्ट रूप से प्रतिष्ठित हैं। स्पर्श करने के लिए, फ्रंटल सल्कस सामान्य रूप से विकसित होता है। ट्रफल व्यापक और लंबा है, अच्छी तरह से खुले खिड़कियों और रंगीन काले या काले भूरे रंग के साथ। स्नैउट अपनी जड़ पर मजबूत, लंबा, गहरा, चौड़ा है, जो इसके हीरा क्षेत्र को कम करता है क्योंकि यह नाक की ओर बढ़ता है। इसके जबड़े मजबूत दांतों से बने होते हैं जो कैंची में बंद होते हैं। आंखों के लिए, वे थोड़ा अंडाकार, हेज़ल रंग के आकार के साथ, काफी बड़े आकार के होते हैं। विशेषज्ञों ने जोर दिया कि वे उन्हें एक बुद्धिमान और चंचल अभिव्यक्ति देते हैं।
उनके कान सामान्य रूप से उच्च प्रविष्टि के होते हैं, लंबाई में भी मध्यम होते हैं, लेकिन वे अपनी चौड़ाई और मोटी होने के लिए खड़े होते हैं। वे अपने अंत में चेहरे की ओर मुड़ते हुए चेहरे की ओर गिरते हैं।
दौड़ 1 9 जून, 1 9 68 को मानक संख्या 155 के तहत एफसीआई में पंजीकृत थी। उस पहले पल में, यह नाम के साथ पंजीकृत था # 61618-इलियारिया का नुकसान # 61618-। हालांकि, वर्तमान मानक, कुछ ऐड-ऑन और सुधारों को सुधारने और जोड़ने के अलावा, बोस्नियाई-नस्ल वाले हाउंड अधिकारी का नाम एकत्र करता है, जिसे बराक भी कहा जाता है।
मोंटेनेग्रो का माउंटेन हाउंड
(Crnogorski Planinski Gonič)
इस कुत्ते का मूल नाम प्लानिंस्की गोंनिक या जुगोस्लावेंस्की प्लानिंस्की गोंनिक है। इसकी उत्पत्ति बाल्कन में पैदा होने वाले अन्य रक्तपात के समान है। आदमी के साथ अपने पहले चरण में, उन्हें ब्लैक हाउंड के रूप में भी जाना जाता था। पहले मानक 1924 में एफसीआई स्थापित किया गया था आधिकारिक तौर पर अपने काफी हाल ही में मान्यता, मोंटेनेग्रो माउंटेन हाउंड खाते के बावजूद 8 मई, 1969, पर इस नस्ल मान्यता प्राप्त संख्या 279 मानक के साथ वारसॉ में अपनी बैठक के दौरान अपने मूल देश में कई शताब्दियों की परंपरा के साथ।
यह एक मध्यम आकार का कुत्ता, मजबूत और शक्तिशाली है, जो पूर्व युगोस्लाविया के दक्षिण-पश्चिम से संबंधित पर्वत श्रृंखला प्लैटिना में शिकार करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। धन्यवाद Montenegrins शिकारी के साथ अपनी लंबी परंपरा के लिए, यह एक अच्छी तरह से संतुलित कुत्ता जो मानव कंपनी और उसके मालिक के साथ और भी कड़ी मेहनत, जिनके साथ उन्होंने लगाव और निष्ठा के मजबूत बांड स्थापित करता है आनंद मिलता है।
हालांकि स्कंध पर आदर्श ऊंचाई, 49 या 50 सेंटीमीटर पर सेट किया जाता है, जबकि महिलाओं में इस उपाय 48 या 40 सेंटीमीटर करने के लिए कम हो जाता है उनका आकार 44 और 54 के बीच सेंटीमीटर भिन्न होता है,। इसे देखते हुए, इस कुत्ते को शरीर की लंबाई दिखानी चाहिए, जो कंधे की नोक से नितंब की नोक तक मापा जाए जो सूखने वालों की लगभग 10 प्रतिशत ऊंचाई से अधिक हो। छाती के परिधि के माप के साथ भी यही होता है। बदले में, सिर की लंबाई सूखने वालों की ऊंचाई के 45 प्रतिशत से मेल खाती है।
अच्छा शिकारी कुत्ते के रूप में, यह लगातार और दृढ़ शिकारी कुत्ता है, जो अपने गंध की शक्ति पर काफी निर्भर करता, शिकारी के लिए अपनी खोज के विकास संवाद करने के लिए, बांध और बाद में निगरानी की रिहाई की धड़कन अपने शक्तिशाली आवाज का उपयोग करता है। ऐसा करने के लिए, यह एक वर्दी और लोचदार आंदोलन, एक मजबूत गति हिंद अंग के नेतृत्व में विकसित करता है। सबसे सामान्य बात यह है कि यह कुत्ता एक चुस्त और तरल पदार्थ को बनाए रखता है।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक पक्षी शिकारी क्या बनाता है?एक पक्षी शिकारी क्या बनाता है?
हंगरी ब्राको vizsla - sniffer कुत्तों की नस्लहंगरी ब्राको vizsla - sniffer कुत्तों की नस्ल
शिकार कुत्तों की तस्वीरें - समूहों द्वारा वर्गीकरणशिकार कुत्तों की तस्वीरें - समूहों द्वारा वर्गीकरण
अंग्रेजी कॉकर स्पैनियलअंग्रेजी कॉकर स्पैनियल
रूस iiरूस ii
स्पैनिश हाउंडस्पैनिश हाउंड
ग्रेट ब्रिटेन xiiiग्रेट ब्रिटेन xiii
सर्बियासर्बिया
बड़े खेल कुत्तों की नस्लें - मूल और विशेषताओंबड़े खेल कुत्तों की नस्लें - मूल और विशेषताओं
Rhodesian रिजबैकRhodesian रिजबैक
» » बोस्निया और मॉन्टेनेग्रो
© 2021 taktomguru.com