taktomguru.com

इतिहास और उत्पत्ति

इस लेखक द्वारा अधिक लेख

उसका नाम नहीं होता है कि वह माल्टा द्वीप से निकलती है, क्योंकि विशेषण "maltйs" semнtico शब्द "mбlat" जो शरण का मतलब है या स्थानों हम के रूप में marнtimos के नामों की एक पूरी श्रृंखला में इस semнtica raнz है बंदरगाह से आता है, उदाहरण के लिए, Melita के सिसिली शहर में adrнatica Mйleda द्वीप के नाम पर और माल्टा के द्वीप पर tambiйn। इस कुत्ते pequeсo vivнan केंद्रीय Mediterrбneo marнtimas शहरों में है जहां चूहों और चूहों कि में बंदरगाह और दुकानों पीड़ित combatнan के बंदरगाहों में के पूर्वजों जहाजों-ठीक तथ्य की मानती है कि वह बंदरगाहों में था उन्होंने कहा कि यह mediterrбneos paнses mбs exуticos- के तट पर पहुंच गया इसलिए समस्याओं कि प्राचीन मिस्र में йl की तरह कुत्तों की मूर्तियों खोज की गई है के लिए लॉग इन कर रहा है बनाया है। कुत्तों की अपनी सूची में йpoca, अरस्तू (384-322। ईसा पूर्व) कुत्तों pequeсos जो वह नाम latнn विशेषताओं की एक नस्ल का उल्लेख है "melintenses कुत्तों।" इस कुत्ते पसंदीदा matrons के रूप में प्राचीन रोम में जाना जाता था और Estrabуn, पहली सदी compaсero की लैटिन कवि द्वारा सराहना की गई थी।

«लिलियम डी गैलुमार»। प्रस्ताव: गलुमार।
«लिलियम डी गैलुमार»। प्रस्ताव: गलुमार।

बिचॉन माल्टिस कई पुनर्जागरण चित्रकारों के प्रतिनिधित्व में प्रकट होते हैं, जहां वह उस समय की सबसे खूबसूरत महिलाओं के साथ उस समय के हॉल में देखे जाते हैं। यद्यपि यह हमेशा दुनिया भर में महान लोकप्रियता का आनंद लेता है, यह ग्रेट ब्रिटेन और संयुक्त राज्य अमेरिका में है जहां इसकी सबसे बड़ी उछाल थी। पहला नमूना 15 वीं शताब्दी में ग्रेट ब्रिटेन में पहुंचा, हालांकि पहला रिकॉर्ड फिलीपींस के कुछ कुत्तों के आगमन के साथ 1841 में वापस आया, जिसका गंतव्य क्वीन विक्टोरिया की अदालत थी - नौ महीने की यात्रा के बाद, वे एक खेदजनक स्थिति में पहुंचे, इसलिए वे कप्तान के कब्जे में थे जिन्होंने उन्हें ले जाया था। यह उन कुत्तों का वंशज था जो रानी के हाथों में आए थे। संयुक्त राज्य अमेरिका उन्नीसवीं शताब्दी के मध्य में पहुंचा, लेकिन इसकी लोकप्रियता द्वितीय विश्व युद्ध के बाद थी।




माल्ट्स ज्वेलरी, जिंदा और गतिशील है। अकेलापन हद तक अपने लक्ष्य को परिवार के साथ जितना संभव हो उतना समय बिताने के लिए, उसे अग्रणी रहकर उनके आकाओं के caresses तलाश करने के लिए है कि करने के लिए, अपने भावनात्मक दुश्मन है। वह बहुत मिलनसार है और अन्य जानवरों के साथ मिलकर बना सकता है। यह हमेशा सतर्क रहता है और, हालांकि यह बहुत भौंकने वाला नहीं है, कुछ लोग अपनी भावनाओं को मुखर व्यक्त करना पसंद करते हैं, हालांकि अच्छी शिक्षा के साथ और उनकी बुद्धि दी जाती है, यह कभी असहनीय नहीं होगी।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते नस्लों: माल्टीज़ बिचॉनकुत्ते नस्लों: माल्टीज़ बिचॉन
समुद्र के कुत्तेसमुद्र के कुत्ते
माल्टीज़ कुत्तामाल्टीज़ कुत्ता
बिल्ली और माउसबिल्ली और माउस
कोटन डी तुलारकोटन डी तुलार
कुत्तों, बिल्लियों और बंदरों, प्राचीन मिस्र के लोगों द्वारा चुने गए घरेलू पालतू जानवर।कुत्तों, बिल्लियों और बंदरों, प्राचीन मिस्र के लोगों द्वारा चुने गए घरेलू पालतू जानवर।
मिस्र के लोग कुत्तों और बिल्लियों की मूर्ति क्यों बनाते थे?मिस्र के लोग कुत्तों और बिल्लियों की मूर्ति क्यों बनाते थे?
Podenco Canario और Podenco ibicencoPodenco Canario और Podenco ibicenco
बिल्ली: इतिहास और रुचि की जानकारीबिल्ली: इतिहास और रुचि की जानकारी
माल्टीज़ बिचॉन का इतिहासमाल्टीज़ बिचॉन का इतिहास
» » इतिहास और उत्पत्ति
© 2021 taktomguru.com