taktomguru.com

चिकन और सोया सॉस के साथ पास्ता

चिकन और सोया सॉस के साथ पास्ता नुस्खा 

यह बहुत आसान है और विस्तार करना मुश्किल नहीं है। एक पहला पकवान बहुत स्वादिष्ट है कि एक निश्चित ओरिएंटल स्पर्श है। जब आप पढ़ते हैं कैसे करें यह समृद्ध भोजन साबित करेगा कि कुछ अवयवों के साथ आप बहुत ही भूख परिणाम प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा, यदि आप की हिम्मत है तो आप अपने स्वाद के अनुसार कुछ मसाला ला सकते हैं। में CurioSfera.com हम आपको समझाते हैं चिकन और सोया सॉस के साथ पास्ता कैसे तैयार करें. क्या आपको ऐसा लगता है? अच्छा, हमने शुरू किया!

आप भी पसंद कर सकते हैं मुसलमानों के साथ पास्ता कैसे बनाना है

सामग्री

अमेज़ॅन व्यंजनों

  • चीनी पास्ता के 300 ग्राम।
  • स्ट्रिप्स में 2 चिकन स्तन।
  • 2 कटा हुआ लीक
  • 1 कटा हुआ प्याज
  • 1 चुटकी जैतून का तेल
  • 1 कटा हुआ हरी मिर्च
  • 1 कप मशरूम.
  • सोया सॉस के 1 अच्छे chorretón।

याद रखें कि, संदेह के मामले में, आप कप के समकक्ष को हमारे लेख में विभिन्न सामग्रियों के ग्राम में देख सकते हैं ग्राम में एक कप कितना है.

तैयारी

तैयारी का समय: 32 मिनट
कठिनाई: कम
सेवा: 4
कैलोरी: 256

1 चाकू के आधार के रेतीले हिस्से के साथ निकालें मशरूम. जल्दी से, उन्हें ठंडे पानी के जेट के नीचे पास करें और अपनी अंगुलियों से रेत या अशुद्धियों के किसी भी निशान को हटा दें। उन्हें कपड़े से सावधानी से सूखें और उन्हें एक तेज चाकू के साथ बहुत पतली स्लाइस में काट लें।

चिकन स्तन की स्ट्रिप्स 2 सीजन। एक पैन में, नमक के साथ जैतून का तेल में प्याज, काली मिर्च और लीक पचें। 15 मिनट के बाद, लुढ़का हुआ मशरूम जोड़ें और उन्हें सब्जियों के साथ 15 मिनट तक पकाएं, जब तक वे आकार में कम न हों और सुनहरा न हो जाएं।




3 स्ट्रिप्स में स्तनों को अच्छी तरह से शामिल करें और स्पिन जारी रखें, ताकि वे सभी तरफ बने हों। कुछ मिनट बाद, सोया सॉस जोड़ें और गर्मी को कम से कम कम करें, जिससे कुछ क्षण कम हो जाएंगे।

4 पानी और नमक के साथ एक बर्तन में, पैकेज पर संकेत दिए गए निर्देशों के बाद चीनी पास्ता को पकाएं। प्रक्रिया आमतौर पर बहुत तेज होती है, क्योंकि यह एक बहुत अच्छा नूडल प्रकार पास्ता है जिसके लिए बहुत ही चुस्त खाना पकाने की आवश्यकता होती है। जल्दी से निकालें और सब्जियों और सोया के साथ चिकन पर डालना।

फिनिशिंग और प्रस्तुति

अच्छी तरह से हिलाएं ताकि पास्ता सब्जियों और चिकन के साथ मिल जाए, और देरी के बिना सेवा करें।

इस नुस्खा की चाल

सोया सॉस के हैंडलिंग को गुजरने से बचने के लिए इसे स्पर्श करने से अधिक शर्त की आवश्यकता नहीं होती है। किसी भी मामले में, यह मौजूद स्वादिष्ट सॉस में से एक है। खाने के लिए मुश्किल भोजन के लिए एक रसीला और सुगंध प्रदान करता है। मैं इस नुस्खा को पकाने के लिए मीठे विविधता का उपयोग करने के लिए सलाह दी जाती है।

से CurioSfera.com हम यह चाहते हैं चिकन और करी सॉस के साथ पास्ता नुस्खा आपका स्वाद बनो लाभ उठाओ!

क्या आप और व्यंजन देखना चाहते हैं?

याद रखें कि आप हमारी श्रेणी में कई अन्य व्यंजन तैयार करने का एक तरीका ढूंढ सकते हैं व्यंजनों. इसके अलावा, आप हमारी श्रेणी में भोजन पर लेख और दिलचस्प टिप्स भी देख सकते हैं भोजन. यदि आप कुछ ठोस खोज रहे हैं या आपके कोई प्रश्न हैं, तो आप हमारी वेबसाइट के खोज इंजन का उपयोग कर सकते हैं। अगर आपको यह पसंद आया, तो कृपया इसे "पसंद करें" या इसे अपने दोस्तों और परिवार या सामाजिक नेटवर्क में साझा करें। आप हमें एक टिप्पणी भी छोड़ सकते हैं। 

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
परमेसन के साथ कच्चे मशरूम सलादपरमेसन के साथ कच्चे मशरूम सलाद
कुत्तों के लिए घर का बना कुकीज़: चार स्वस्थ और सस्ते व्यंजनोंकुत्तों के लिए घर का बना कुकीज़: चार स्वस्थ और सस्ते व्यंजनों
मांस और नींबू के साथ पास्तामांस और नींबू के साथ पास्ता
फूलगोभी अजजा और कॉड के साथ पकाया जाता हैफूलगोभी अजजा और कॉड के साथ पकाया जाता है
स्विस चार्डस्विस चार्ड
हरी बीन सलादहरी बीन सलाद
मसूर सलादमसूर सलाद
पालक Lasagnaपालक Lasagna
लीक सूपलीक सूप
हरी सॉस में आलूहरी सॉस में आलू
» » चिकन और सोया सॉस के साथ पास्ता
© 2021 taktomguru.com