taktomguru.com

एजिडो के कुत्तों और बिल्लियों के साथ क्या हो रहा है?

आज वे हमें भयानक स्थिति फैलाने में मदद के लिए कहते हैं जिसमें बिल्लियों एल एजिडो, अल्मेरिया प्रांत में स्थित एक शहर में हैं।

एल एजिडो में स्थिति

एल एजिडो के एक पड़ोसी ने हमें अपने इलाके में कई कुत्तों और बिल्लियों की स्थिति के बारे में बताने के लिए चिंता के साथ लिखा है। यह बड़ी संख्या में ग्रीनहाउस रखने के लिए जाना जाता है लेकिन रिकॉर्ड किए गए ड्रॉपआउट की संख्या के लिए भी जाना जाता है।

वह कहता है कि इन जानवरों में से कई, ग्रीनहाउस से आते हैं जिसमें कुत्तों को गार्ड के लिए उपयोग किया जाता है। इन कुत्तों, जो निर्जलित नहीं होते हैं, अक्सर अनचाहे लिटर होते हैं जिन्हें छोड़ दिया जाता है।

इसके अलावा, यह हमें बताता है कि यदि प्रश्न में कुत्ते को "अमान्य" माना जाता है तो वे इसे अपने भाग्य में छोड़ देते हैं और "प्रतिस्थापन" की तलाश करते हैं।

दूसरी तरफ, चूहों के बिना ग्रीनहाउस के क्षेत्रों को बनाए रखने के लिए, बिल्लियों का उपयोग किया जाता है जो या तो निर्जलित नहीं होते हैं, जिससे वसंत और गर्मी के मौसम में हर जगह दिखाई देने वाले लिटर होते हैं।

बिल्लियों ग्रीनहाउस के आसानी से अंतरनीय हैं उनके पास आमतौर पर उन्हें पहचानने के लिए दाईं ओर एक निशान होता है और वे आमतौर पर बहुत बुरी स्थितियों में दिखाई देते हैं।

एक स्थिति बहुत आम है




दुर्भाग्य से, हम कई अवसरों पर इस स्थिति को देखने के लिए उपयोग किया जाता है। भूमि, कारखानों या सब्जी उद्यानों को स्टोर करने के लिए कुत्तों का उपयोग करने के लिए, विशेष रूप से ग्रामीण इलाकों में यह असामान्य नहीं है बिट्स लगातार गर्भवती दिखाई देते हैं या छोड़े गए लिटर ढूंढते हैं (के हालिया मामले को देखें मास्टिफ़ पिल्ले)

यदि आपके पास अधिक जानकारी है जो एल एजिडो की स्थिति के बारे में उपयोगी हो सकती है या किसी भी तरह से मदद करना चाहती है, तो आप हमारे ईमेल में हमसे संपर्क कर सकते हैं और हम आपके अनुरोध को विशेष रूप से व्यक्ति को स्थानांतरित कर देंगे।

इसके अलावा, आप फेसबुक समूह में शामिल हो सकते हैं जिसमें इस शहर के सबसे जरूरी मामलों का प्रसार किया जाता है।

इस छोटे से मदद करें

वे हमें इस बिल्ली के बच्चे के विशिष्ट मामले में मदद के लिए कहते हैं जो शहर में अपने बच्चों के साथ दिखाई देता है, संभवतः ग्रीनहाउस में से एक से आ रहा है। पड़ोसियों ने उनकी देखभाल की है और वे इस सप्ताह उनके लिए गोद लेने की कोशिश कर रहे थे सभी जहरीले बिल्ली के बच्चे दिखाई दिए हैं और एकमात्र उत्तरजीवी मां है सौभाग्य से, वे समय पर पशुचिकित्सा लेने में सक्षम थे और वह बचाया गया था।

यदि आप इसे अपनाने में रुचि रखते हैं, तो आप हमें [email protected] पर एक ईमेल भेज सकते हैं

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एफ़िनिटी फाउंडेशन चेतावनी देता है कि त्याग का आंकड़ा स्पेन में स्थिर हो गया हैएफ़िनिटी फाउंडेशन चेतावनी देता है कि त्याग का आंकड़ा स्पेन में स्थिर हो गया है
काले पैंथर के अंधेरे मेंकाले पैंथर के अंधेरे में
आप बार्सिलोना में सड़क बिल्लियों को खिला सकते हैंआप बार्सिलोना में सड़क बिल्लियों को खिला सकते हैं
कट कानकट कान
हवाई अड्डों में बिल्लियों की उपनिवेशों का नियंत्रणहवाई अड्डों में बिल्लियों की उपनिवेशों का नियंत्रण
बड़े शहरों में छोड़े गए पालतू जानवरबड़े शहरों में छोड़े गए पालतू जानवर
2015 के दौरान स्पेन में 137,000 से अधिक कुत्ते और बिल्लियों एकत्र हुए2015 के दौरान स्पेन में 137,000 से अधिक कुत्ते और बिल्लियों एकत्र हुए
स्पेन 2014 में पालतू जानवरों के त्याग और गोद लेने पर नींव संबंध अध्ययन प्रस्तुत किया गया हैस्पेन 2014 में पालतू जानवरों के त्याग और गोद लेने पर नींव संबंध अध्ययन प्रस्तुत किया गया है
ग्रामीण क्षेत्रों में घरेलू जानवरोंग्रामीण क्षेत्रों में घरेलू जानवरों
अपने पूडल को निर्जलित करने के लाभअपने पूडल को निर्जलित करने के लाभ
» » एजिडो के कुत्तों और बिल्लियों के साथ क्या हो रहा है?
© 2021 taktomguru.com