taktomguru.com

एक पिल्ला भोजन कैसे बदलें

पिल्ला खानेपेट में कोई परेशान नहीं, कोई दस्त नहीं और कोई उल्टी नहीं - ये लक्ष्य हैं जब आप भोजन को पिल्ला में बदलते हैं। यदि आपका पिल्ला वयस्क भोजन के लिए तैयार है, या यदि आप अपने क्रोकेट को बेहतर गुणवत्ता वाले भोजन में बदलना चाहते हैं, तो प्रक्रिया एक जैसी है - धीरे-धीरे करें।

आवश्यक वस्तुओं

• कप मापना
• पिछला खाना
• नया खाना

चरण 1. एक मापने कप में पिल्ला के वर्तमान भोजन का 75 प्रतिशत मापें, और उसे अपनी प्लेट पर रखें। यदि आप एक कप भोजन करने के लिए उपयोग किया जाता है, तो 3/4 कप भोजन मापें। नए भोजन के शेष 25 प्रतिशत जोड़ें, और दो खाद्य पदार्थों को एक साथ मिलाएं। उसे दो या तीन दिनों के लिए इस मिश्रण को खिलाओ।




चरण 2. नए खाद्य पदार्थों के अनुपात अनुपात में वृद्धि करें। प्रत्येक भोजन की बराबर मात्रा, या प्रत्येक प्रकार का 50 प्रतिशत मिलाएं। उन्हें एक साथ मिलाएं और उन्हें दो या तीन दिनों के लिए खाने के लिए दें।

चरण 3. यह नया भोजन 75 प्रतिशत तक बढ़ा देता है, और पिछले एक से 25 प्रतिशत कम हो जाता है। दो खाद्य पदार्थों को एक साथ मिलाएं और (अनुमान लगाने में आसान है) इसे दो या तीन दिनों के लिए खाने के लिए दें।

चरण 4 नए भोजन पर स्विच करें। आपका पिल्ला अब 100 प्रतिशत नए भोजन को संभालने में सक्षम होना चाहिए। यदि आपको अपचन या दस्त है, तो कुछ और दिनों के लिए पुराने भोजन को थोड़ा सा जोड़ें।

टिप्स और चेतावनियां

  • भोजन बदलते समय, इसे एक गुणवत्ता भोजन बनाते हैं, जिसमें मांस को पहले तीन अवयवों में शामिल किया जाता है। क्रोमेट्स से बचें जो मांस उपज सूचीबद्ध करते हैं। मांस के उप-उत्पाद जानवरों के अंग हैं, जैसे कि मस्तिष्क, रक्त और यहां तक ​​कि हड्डियों।
  • स्विचिंग प्रक्रिया के दौरान स्नैक्स के साथ इसे खिलाने से बचें। नए आहार को अनुकूलित करने के लिए अपना समय दें।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए विशेष भोजनकुत्तों के लिए विशेष भोजन
तैयार खाद्य पदार्थतैयार खाद्य पदार्थ
लैब्राडोर कुत्ता की भोजनलैब्राडोर कुत्ता की भोजन
Pomeranian नवजात पिल्ले की देखभाल कैसे करेंPomeranian नवजात पिल्ले की देखभाल कैसे करें
चिहुआहुआस में आहार के संशोधन के दुष्प्रभावचिहुआहुआस में आहार के संशोधन के दुष्प्रभाव
एक बीमार कुत्ते के लिए घर का बना आहारएक बीमार कुत्ते के लिए घर का बना आहार
घर से बने कुत्ते के आहार परघर से बने कुत्ते के आहार पर
कुत्ते के भोजन बनाम कुत्ते के भोजनकुत्ते के भोजन बनाम कुत्ते के भोजन
जीवन के अपने पहले महीनों में पिल्ला के भोजन में परिवर्तन कैसे होता हैजीवन के अपने पहले महीनों में पिल्ला के भोजन में परिवर्तन कैसे होता है
सूखे भोजन से डिब्बाबंद भोजन बेहतर है?सूखे भोजन से डिब्बाबंद भोजन बेहतर है?
» » एक पिल्ला भोजन कैसे बदलें
© 2021 taktomguru.com