taktomguru.com

अमेज़ॅन में एक महान कीमत पर पेड़ खरोंच

कई मौकों पर हमने घर पर कम से कम एक स्क्रैपर रखने की हमारी बिल्लियों के महत्व के बारे में बात की है और आज मैं आपको अमेज़ॅन पर बहुत अच्छी कीमतों और काफी स्वीकार्य राय (4 सितारे या अधिक)। अगर आप अपना नवीनीकरण करने के लिए लंबित थे, तो उन्हें जांचें!

स्क्रेपर्स पेड़

अमेज़ॅन मूल बातें: अमेज़ॅन के पास पहले से ही अपने स्क्रैपर्स हैं और यह उनमें से एक है। इसकी ऊंचाई 117 सेमी, तीन ऊंचाइयों और शीर्ष पर एक बिस्तर है। इसकी कीमत € 44.99 है। इसमें साढ़े चार सितारों की रेटिंग है लेकिन केवल 3 राय हैं।

एन। कासा: चार ऊंचाइयों का पेड़ जो 141 ​​सेमी मापता है और इसमें एक गुफा और एक हथौड़ा है। € €90 की कीमत € 40.90 और शिपिंग लागत है। रेटिंग 4 सितारे हैं।

लोलिपेट: इस खुरचनी की ऊंचाई एक मीटर और 20 सेंटीमीटर है। इसमें चार ऊंचाइयों, एक खुले बिस्तर और 45 सेमी मीटर 30 सेमी गुफा है। रेटिंग 4 सितारे है और कीमत € 62.99 है




टोडेको: 90 सेमी स्प्रैपर तीन ऊंचाइयों, एक खुला हुआ पालना और 32 सेमी x30 सेमी गुफा के साथ। इसकी कीमत € 46.99 है और इसके मूल्यांकन में चार सितारे हैं (हालांकि केवल 5 राय हैं)

दीबा: यह हमारी बिल्ली के लिए लगभग एक हवेली है। इसकी ऊंचाई 141 सेमी और 98 सेमी की चौड़ाई है। इसमें झूठ बोलने के लिए एक केबिन और दो हथौड़ों हैं। कीमत थोड़ी अधिक है, € 58.95, और शिपिंग लागत शामिल नहीं हैं और € 12.99 हैं, लेकिन फिर भी, आकार के लिए मुझे लगता है कि यह इसके लायक है। इसके अलावा, इसका मूल्यांकन के ढाई सितारे हैं।

एक अच्छा खुरचनी चुनने का महत्व

मैं इस लिंक को एक लेख में छोड़ देता हूं जिसे हमने कुछ समय पहले प्रकाशित किया था कि कैसे हमारी बिल्ली के लिए एक अच्छा स्क्रैपर चुनना है और कुछ छोटे सुझावों के साथ आप इसका उपयोग करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।

यदि आपके पास प्रकाशित स्क्रैपर्स में से कोई भी है जिसे हमने प्रकाशित किया है हम आपको टिप्पणियों में अपना अनुभव बताने के लिए प्रोत्साहित करते हैं ताकि आप अन्य लोगों को निर्णय लेने में मदद कर सकें और हम आपकी तस्वीरों को देखने की भी उम्मीद कर रहे हैं!

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
लंपी, किसी भी बिल्ली के लिए एक आदर्श कुत्तालंपी, किसी भी बिल्ली के लिए एक आदर्श कुत्ता
कुत्तों के लिए सुरक्षात्मक विरोधी तनाव बैंडकुत्तों के लिए सुरक्षात्मक विरोधी तनाव बैंड
अमेरिका का जीव (तीसरा भाग)।अमेरिका का जीव (तीसरा भाग)।
बिल्ली स्क्रैपर पेड़ खरीदने के लिए टिप्सबिल्ली स्क्रैपर पेड़ खरीदने के लिए टिप्स
हमारी बिल्ली के लिए सही स्क्रैपर कैसे चुनें?हमारी बिल्ली के लिए सही स्क्रैपर कैसे चुनें?
पालतू अंदरूनी: एक दस घर में आरामदायक बिल्लियोंपालतू अंदरूनी: एक दस घर में आरामदायक बिल्लियों
अपनी बिल्लियों के लिए कैबिनेट के साथ एक खुरचनी बनाएँअपनी बिल्लियों के लिए कैबिनेट के साथ एक खुरचनी बनाएँ
एक गुलाब के आकार में बिल्ली बिस्तरएक गुलाब के आकार में बिल्ली बिस्तर
कुत्ता स्मार्ट चले गए, बिस्तर जो गंदगी को पीछे हटते हैंकुत्ता स्मार्ट चले गए, बिस्तर जो गंदगी को पीछे हटते हैं
बेल्जियम शेफर्ड मालिंस के ऊँचाई, वजन, जीवन प्रत्याशा और कूड़े का आकारबेल्जियम शेफर्ड मालिंस के ऊँचाई, वजन, जीवन प्रत्याशा और कूड़े का आकार
» » अमेज़ॅन में एक महान कीमत पर पेड़ खरोंच
© 2021 taktomguru.com