taktomguru.com

कुत्ते को अपनाने पर विचार करने के मुद्दे

कुत्ते को अपनाने पर विचार करने के मुद्दे

पिल्ला को अपनाने के समय चिंता हमारे ऊपर एक चाल नहीं खेलनी चाहिए - यह एक ऐसा निर्णय है जिसे कभी हल्का नहीं किया जाना चाहिए। वर्तमान घरेलू पालतू लेख में हम साझा करेंगे कुछ सुझाव जानवरों को अपनाने के दौरान उन मुद्दों के बारे में ध्यान में रखा जाना चाहिए। इसलिए, यदि आप कुत्ते को अपनाने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको नीचे जो कहा गया है उसे पढ़ना बंद नहीं करना चाहिए।

आपको अपने पिल्ला की देखभाल करने का समय सोचा जाना चाहिए और गोद लेने से पहले योजना बनाई जानी चाहिए। कुत्ते को अपनाने के लिए यह सही नहीं होगा यदि आपके पास आवश्यक समय नहीं है उसकी देखभाल और जरूरतों के काम में उसे समर्पित करने के लिए। यहां याद रखें कि एक कुत्ते को खिलाया जाना चाहिए, sanitized, पशु चिकित्सक के लिए ले जाया जाना चाहिए, चलने के लिए आदि।

साथ ही साथ जिस समय आप अपने पालतू जानवर की देखभाल करने के लिए उपयोग करते हैं यह आमतौर पर महत्वपूर्ण है, जो पैसा आप आवश्यक खर्चों को निर्देशित करने के लिए सोचते हैं वह भी एक निर्धारित कारक है। कुत्ते को गोद लेने के आधार पर आपको जल्दबाजी में कोई निर्णय नहीं लेना चाहिए, क्योंकि आवश्यक धन खर्च करने की इच्छा नहीं है कि हर पिल्ला को आपको भविष्य में समस्याओं का सामना करना पड़ेगा। हम यहाँ यह समझना चाहिए कि खिला और पशुओं के स्वास्थ्य के लिए आवश्यक खर्चों है कि यदि आप एक कुत्ते को गोद का सामना करना होगा रहे हैं।

वह स्थान जिसके साथ आपको जानवर को घर लेना है यह एक और दिलचस्प आयाम है जिसे पहले से विश्लेषण किया जाना चाहिए। आवश्यक है कि अपने घर कुत्ता अंतरिक्ष के लिए की जरूरत है, क्योंकि नहीं करता है, तो, अब तक यह गोद लेने पर एहसान कर से आप एक जीवन भी बदतर एक और घर या पशु आश्रय तुम कहाँ रहना पड़ सकता है प्रदान किया जाएगा। अंतरिक्ष, समय और धन, पालतू जानवर के रूप में कुत्ते को अपनाने से पहले विचार करने के लिए सबसे महत्वपूर्ण मुद्दों के साथ-साथ सबसे महत्वपूर्ण मुद्दे भी बनाए जाते हैं।




यद्यपि जो कहा गया है वह महत्वपूर्ण है, एक चौथा आयाम है जिसका विश्लेषण और रिपोर्ट किया जाना चाहिए हमारे पास धैर्य है एक और जीवित रहने के साथ हमारे घर साझा करने के संबंध में।

सच यह है कि हमारे समय साझा करें एक कुत्ते के साथ इसे सकारात्मक के रूप में प्रस्तुत किया जाता है, जब तक हम वर्तमान अनुभव के लाभों को पहचानने के इच्छुक हैं। वास्तव में एक पिल्ला को अपनाने का आनंद लेने के लिए, हमें अपनी जरूरतों के हिसाब से धैर्य रखना चाहिए और साथ ही, नए घर के अनुकूलन की प्रक्रिया में जानवर की मदद करने के लिए तैयार रहना चाहिए।

समय, स्थान, पैसा- यह सब धैर्य में जोड़ा गया जिसके साथ हम इसे बढ़ाने के लिए तैयार हैं, संभावित कैनिन गोद लेने के बारे में सोचते समय बहुत महत्वपूर्ण प्रश्न हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों को अपनाने के लिए आवेदन: miwukiकुत्तों को अपनाने के लिए आवेदन: miwuki
कुत्तों को अपनाने के लिए युक्तियाँकुत्तों को अपनाने के लिए युक्तियाँ
कुत्ते को अपनाने के मुख्य फायदेकुत्ते को अपनाने के मुख्य फायदे
पालतू जानवर को अपनाने से पहले ध्यान में रखनापालतू जानवर को अपनाने से पहले ध्यान में रखना
कुत्ते को अपनाने के क्या फायदे हैं?कुत्ते को अपनाने के क्या फायदे हैं?
एक अक्षम कुत्ते को अपनानेएक अक्षम कुत्ते को अपनाने
इंटरनेट पर पालतू जानवर को अपनाने के लिए टिप्सइंटरनेट पर पालतू जानवर को अपनाने के लिए टिप्स
एक सेवानिवृत्त पुलिस कुत्ते को कैसे अपनाने के लिएएक सेवानिवृत्त पुलिस कुत्ते को कैसे अपनाने के लिए
पालतू जानवर को अपनाना क्यों महत्वपूर्ण है? हम आपको यहाँ बताते हैंपालतू जानवर को अपनाना क्यों महत्वपूर्ण है? हम आपको यहाँ बताते हैं
कुत्ते या बिल्ली को अपनाने से पहले प्रश्नकुत्ते या बिल्ली को अपनाने से पहले प्रश्न
» » कुत्ते को अपनाने पर विचार करने के मुद्दे
© 2021 taktomguru.com