taktomguru.com

जर्मन चरवाहे नस्ल - विवरण और उत्पत्ति

रजा पादरी अलेमान विवरण और उत्पत्ति

रजा पादरी अलेमान विवरण और उत्पत्ति

जर्मन शेफर्ड: कैनिस परिचित - तस्वीरें

परिवार: canids

आदेश: मांसाहारी

वर्ग: स्तनधारियों

विवरण और उत्पत्ति: एक लंबी और सुरुचिपूर्ण नाक के साथ शक्तिशाली और आनुपातिक सिर जो खोपड़ी में एक नरम छोटे स्टॉप का उत्पादन करता है। अनुवर्ती होंठ, काला ट्रफल और सीधे नाक के बेंत। मध्यम आकार के आंखों, बादाम के आकार, थोड़ा तिरछे स्थित होते हैं और रंग में अंधेरे होते हैं। मध्यम आकार के कान, उच्च प्रविष्टि के आधार पर चौड़े, त्रिभुज, अच्छी तरह से खड़े और आगे निर्देशित। कैंची लॉक के साथ शक्तिशाली दांत। उच्च, लोचदार और शक्तिशाली से अधिक शरीर।

लंबे और oblique trotters समकोण पर हाथ (कोण स्कंधास्थि-कंधे का = 90) को जो बाँध, सामने पैर छोटे, गोल कॉम्पैक्ट, ठोस और अंधेरे नाखून पैर द्वारा समर्थित हैं। पिछड़े पैर, मजबूत और मांसपेशी, बहुत सुंदर कोण प्रस्तुत करना चाहिए। मजबूत और बंद उंगलियों के साथ सामने के समान रियर पैर।

प्रचुर मात्रा में बाल के साथ लंबी पूंछ जो आराम से और आंदोलन के दौरान या ध्यान की स्थिति में गिरना चाहिए, पृष्ठीय रेखा से नीचे हो सकता है, जिससे टिप पर थोड़ा सा वक्र होता है। क्रॉस पर उठाया गया: पुरुषों में 60-65 सेमी और महिलाओं के लिए 55-60 सेमी। औसत वजन 30-32 किग्रा के बीच है। रेस ठीक हो जाती है और सेट करता है, एक गहन चयन कार्य के कारण आज एक सहायक, डिफेंडर और आदमी के मित्र के रूप में उच्चतम लोकप्रियता और अच्छी तरह से योग्य प्रसिद्धि दिखाती है।




जीवनकाल: पालतू जानवरों के लिए चौदह साल। काम पर जमा नमूने में असाधारण रूप से आठ से दस साल से अधिक।

आवास: अत्यंत बहुमुखी, भव्यता से एक घर में अच्छी तरह से एक बगीचे में सुसज्जित में, सड़क पर रहते हैं या बड़े शहर के अपार्टमेंट में एक कोने पर कब्जा कर सकते हैं, बशर्ते वह ग्रामीण इलाकों में लगातार और लंबी सैर या साथ दैनिक व्यायाम करने के लिए अवसर दिया जाना पार्क के लिए।

खिलागतिविधि के आधार पर पशु विकसित हो बहुत चर, raclón रखरखाव 1700-1800 किलो कैलोरी / दिन दुबला मांस, उबला हुआ चावल, सब्जियों और एक छोटे से तेल की 350-400 ग्राम आधारित होने का अनुमान है। अनुकरणीय दौर से गुजर काम में रहने वाले या क्षेत्र में अपने जीवन शक्ति को expansi6n दे सकते हैं, यह दोगुना या मांस और बढ़ती चावल, सब्जियों और भी रोटी के बीच किलो आ रहा थर्मल सेवन तिगुना होगा।

चरित्र और व्यवहार: जर्मन शेफर्ड का वाणिज्यिक प्रजनन, इसकी लोकप्रिय लोकप्रियता के कारण, कुत्ते के कार्यक्रमों के मानदंडों के अनुसार, कभी-कभी मानसिक गुणों के नुकसान के अनुसार महान सौंदर्य के कई उपभेदों को बढ़ा दिया गया है। यह कुत्ता वफादार, आज्ञाकारी, स्नेही होना चाहिए, मासोकिज्म तक मास्टर को विनम्र होना चाहिए, दूसरी तरफ उग्रता, बहादुरी, आजादी और संतुलन पेश करना चाहिए।

दैनिक देखभाल: बाहरी परजीवी की अंतिम उपस्थिति की निगरानी, ​​बैक्टीरिसिल कॉलोनी के साथ बाल और संबंधित लोशन को ब्रश करना सुविधाजनक है।

प्रजनन: यह प्रजातियों की सामान्यताओं का पालन करता है। औसत लिटर पांच और आठ पिल्लों के बीच है।

रोगों: कुत्तों के सभी ठेठ रोगों के अलावा, जर्मन शेफर्ड एक शर्त या फीमर, आनुवंशिक, वंशानुगत और जन्मजात जो पूरी तरह नकल लिए अयोग्य हो के साथ अपने जंक्शन पर कूल्हे की हड्डियों की dysplasia प्रस्तुत किया जाता है, हालांकि बीमारी नहीं है पूरा होने और है केवल रेडियोग्राफी से पहचाना है।

रजा पादरी अलेमान विवरण और उत्पत्ति

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कैरेन टेरियर नस्ल के लक्षणकैरेन टेरियर नस्ल के लक्षण
कोली कुत्ते बच्चों के लिए नस्ल नस्लकोली कुत्ते बच्चों के लिए नस्ल नस्ल
Encartaciones के कुत्ते खलनायकEncartaciones के कुत्ते खलनायक
सुंदर फर के Pomeranian कुत्तेसुंदर फर के Pomeranian कुत्ते
मैदानों के पोलिश भेड़ का बच्चामैदानों के पोलिश भेड़ का बच्चा
नस्ल मैनचेस्टर टेरियर - चूहे शिकारी के रूप में इसकी उत्पत्ति में उपयोग किया जाता हैनस्ल मैनचेस्टर टेरियर - चूहे शिकारी के रूप में इसकी उत्पत्ति में उपयोग किया जाता है
डच चरवाहे बेल्जियम चरवाहे के समान हैडच चरवाहे बेल्जियम चरवाहे के समान है
SphynxSphynx
Pyrenees मास्टिफ़ की विशेषताएंPyrenees मास्टिफ़ की विशेषताएं
फारसी हिमालयीफारसी हिमालयी
» » जर्मन चरवाहे नस्ल - विवरण और उत्पत्ति
© 2021 taktomguru.com