taktomguru.com

एक बिचॉन फ्राइज़ के आहार में चिकन और सब्जियां

बिचॉन और मालिक2007 में बाद में कुत्तों और बिल्लियों के लिए डिब्बाबंद भोजन पाया गया जो मेलमाइन युक्त घातक है, बिचॉन फ्राइज़ के कई मालिकों ने अपने पालतू जानवरों के लिए अन्य विकल्पों की तलाश की। सब्जियों के साथ एक बिचॉन खिलााना और चिकन जैसे दुबले मांस ठीक है, लेकिन संतुलित आहार प्रदान करने के लिए आपको हमेशा थोड़ा सूखा भोजन जोड़ना चाहिए।

रेस स्वास्थ्य. एक 2007 सर्वेक्षण अमेरिकी क्लब Bichon Frize द्वारा के अनुसार, एलर्जी, कैल्शियम oxalate पत्थर (पत्थर) और patellar लूक्रसैटिन तीन मुख्य स्वास्थ्य की दौड़ में सबसे बड़ी चिंता का विषय रैंकिंग शर्तें हैं। हालांकि चिकन और सब्जियों के साथ एक आहार पुरानी एलर्जी, विशेष रूप से पेट संबंधी विकार से संबंधित उन के साथ मदद कर सकते हैं, यह पता चलता है कि क्लब मालिकों bichon भी सूखे खाद्य पदार्थों के साथ उन्हें खिलाने चाहिए सुनिश्चित करें कि वे सभी पोषक तत्वों की आवश्यकता है बनाने के लिए।

आहार में परिवर्तन. चूंकि बिचन्स खाने के लिए मूर्ख हो सकते हैं, कुछ मालिकों को लगता है कि दुबला मांस उनकी पसंद के हिसाब से है। इसके बावजूद, उन्हें "एक ही समय में एक ही भोजन में प्रवेश करके एलर्जी के विकास को रोकने में मदद करने के लिए एक विविध आहार दिया जाना चाहिए।" चिकन के अलावा दुबला मांस और कभी-कभी मछली दी जानी चाहिए।




सब्जियां जोड़ना. लोग अकेले नहीं हैं जो सब्जियां खाएं। संयंत्र खाद्य पदार्थों के लिए उन्हें अपने bichon के आहार में जोड़ने के लिए के रूप में वे और फाइबर के बहुत सारे पोषक तत्वों एक स्वस्थ जीवन शैली है करने के लिए आवश्यक प्रदान करते हैं अच्छे हैं। यदि आपके bichon पत्थर के विकास की संभावना है, तो आप इसे चिकन (प्रोटीन) का एक बहुत साथ फ़ीड नहीं करना चाहिए और सब्जियों कि मूत्र अम्लता और इस तरह मकई, ब्रोकोली और सोयाबीन के रूप में oxalate की मात्रा को बढ़ने से बचें। साथ ही, ध्यान रखें कि चुकंदर लुगदी या टमाटर का निशान लार की फाड़ और धुंधला हो सकता है।

कच्चे या पके हुए भोजन? यदि आप दुबला मांस के साथ इसे खिलाने का फैसला करते हैं, तो इसे कच्चे या पकाए जाने का तरीका, एक सवाल है कि आपको खुद से पूछना होगा और चुनना होगा। यद्यपि कुछ कुत्ते के विशेषज्ञ कच्चे खाद्य पदार्थों के स्वास्थ्य लाभों की पूरी तरह से बचाव करते हैं, हालांकि, कई पशु चिकित्सकों का विरोध है कि वे सल्मोनेला जैसे जीवाणुओं के लिए कच्चे मांस देने का विरोध करते हैं, जो आप और आपके कुत्ते दोनों प्राप्त कर सकते हैं। दुबला मांस के अतिरिक्त का मतलब आपके लिए अधिक काम है लेकिन आपके प्रयास के लिए आपके बिचॉन का स्वास्थ्य आपको धन्यवाद देगा।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए ताजा मांस के व्यंजनोंकुत्तों के लिए ताजा मांस के व्यंजनों
कुत्तों के लिए कच्चे चिकन के बारे मेंकुत्तों के लिए कच्चे चिकन के बारे में
कुत्तों के लिए घर का खाना, संतुलित व्यंजन कैसे तैयार करें?कुत्तों के लिए घर का खाना, संतुलित व्यंजन कैसे तैयार करें?
कुत्तों के लिए धीमी पके हुए घर का बना खानाकुत्तों के लिए धीमी पके हुए घर का बना खाना
घरेलू कुत्तों और बिल्लियों को खिलाने के लिए प्राकृतिक आहारघरेलू कुत्तों और बिल्लियों को खिलाने के लिए प्राकृतिक आहार
बिचॉन फ्राइज़ का व्यवहारबिचॉन फ्राइज़ का व्यवहार
चिकन gizzards के साथ घर का बना कुत्ता खानाचिकन gizzards के साथ घर का बना कुत्ता खाना
एक बिचॉन frisé पिल्ला कैसे खोजेंएक बिचॉन frisé पिल्ला कैसे खोजें
अपने वजन के अनुसार कुत्तों और बिल्लियों के आहार के लिए प्राकृतिक घटकअपने वजन के अनुसार कुत्तों और बिल्लियों के आहार के लिए प्राकृतिक घटक
अपने माल्टीज़ बिचॉन के लिए जैविक भोजनअपने माल्टीज़ बिचॉन के लिए जैविक भोजन
» » एक बिचॉन फ्राइज़ के आहार में चिकन और सब्जियां
© 2021 taktomguru.com