taktomguru.com

Schnauzer और चपलता।

चपलता आपके कुत्ते के साथ अभ्यास करने के लिए एक महान खेल है क्योंकि यह पशु में अपने कौशल और बुद्धि के साथ-साथ मास्टर और कुत्ते के रूप में मिलकर काम करने में सक्षम है।

चपलता क्या है? यह मुख्य रूप से एक ऐसा खेल है जिसमें बाधाओं को दूर किया जाना चाहिए। यह प्राप्त करने के लिए पर्याप्त नहीं है, यह कम से कम संभव समय में और न्यूनतम त्रुटियों के साथ किया जाना चाहिए। कुत्ते के प्रकार और उसके अनुभव के आधार पर विभिन्न स्तर हैं।

चपलता

सामान्य तौर पर, अनुमति बाधाओं कि सर्किट में शामिल किया जा सकता है: रॉकर, टायर, पुल या दीवार, खंभ, मुहाना, लंबी कूद, टेबल, स्लैलम, हड़ताल क्षेत्र, कठोर सुरंग , पैदल मार्ग, ट्रेसल और लचीला सुरंग।




सिद्धांत रूप में, किसी भी प्रकार के कुत्ते इसका अभ्यास कर सकते हैं, लेकिन इस खेल की मांगों के लिए बेहतर दौड़ने वाली दौड़ में से एक मिनीचर स्केनौज़र है। एक बुद्धिमान दौड़, बहुत चुस्त और मालिक के हिस्से पर बुनियादी शिक्षा के साथ, भी बहुत आज्ञाकारी और संतुलित है।

शिक्षा का हिस्सा बुनियादी है। पैक के नेता कौन हैं, यह स्पष्ट करने के अलावा एक परिवार के साथ सह-अस्तित्व रखने वाले एक स्केनौज़र का अच्छा व्यवहार होना चाहिए। बैठते हैं, लेट जाओ, आप के पास चलते हैं, फोन लेने और रहने: चपलता व्यक्ति और कुत्ते के बीच संबंधों को मजबूत बनाने के लिए, लेकिन व्यवहार शुरू करने के लिए, कुत्ता कुछ बुनियादी प्रशिक्षण निर्देश पता होना चाहिए एक पूरक है।

यदि आप इन निर्देशों को सही तरीके से प्रबंधित करते हैं (इसमें बहुत धैर्य और दृढ़ता होगी) तो आप अपने स्केनौज़र को बाधाओं को दूर करने और प्रत्येक परीक्षण के मार्ग का सही पालन करने के लिए दुबला बनाना शुरू कर सकते हैं।

इसलिए, Agility Schnauzer के लिए एकदम सही है, दोनों क्योंकि यह उनके व्यवहार को परिपक्व करने में मदद करता है, उसे सक्रिय रखने और चिंता या तनाव की समस्याओं से पीड़ित होने से रोकता है। यदि आप इस दुनिया में प्रवेश करने का फैसला करते हैं, तो आप सभी शहरों में मौजूद एजिलिटी क्लब जा सकते हैं, क्योंकि हालांकि ऐसा नहीं लगता है, यह एक व्यापक अभ्यास है। वहां वे आपको सिखाएंगे आपको अपने स्केनौज़र को कैसे प्रशिक्षित करना चाहिए प्रतिस्पर्धा करने में सक्षम होने के लिए।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
अंडलुसिया में कुत्तों के लिए पहला पार्कअंडलुसिया में कुत्तों के लिए पहला पार्क
हमारे कुत्ते के साथ खेल के लिए सहायक उपकरणहमारे कुत्ते के साथ खेल के लिए सहायक उपकरण
अपने कुत्ते के मस्तिष्क को आकार में रखेंअपने कुत्ते के मस्तिष्क को आकार में रखें
Schnauzers का तापमानSchnauzers का तापमान
एक लघु schnauzer की देखभालएक लघु schnauzer की देखभाल
एक ऊर्जावान schnauzer शांत कैसे करेंएक ऊर्जावान schnauzer शांत कैसे करें
शिक्षा की चपलता और मनोविज्ञानशिक्षा की चपलता और मनोविज्ञान
प्रशिक्षण और व्यायाम: चपलताप्रशिक्षण और व्यायाम: चपलता
अपने कुत्ते के साथ काम करने की चपलता शुरू करने के लिए 10 टिप्सअपने कुत्ते के साथ काम करने की चपलता शुरू करने के लिए 10 टिप्स
Rhombus और मखमल सुरंग बिस्तरRhombus और मखमल सुरंग बिस्तर
» » Schnauzer और चपलता।
© 2021 taktomguru.com