taktomguru.com

तुर्की के मालिकों को पालतू जानवर रखने के लिए फिटनेस का प्रमाणपत्र होना आवश्यक है

कुत्ताइस पहल के बारे में आप क्या सोचते हैं कि तुर्की सरकार तैयारी कर रही है? हमारे लिए कुत्तों के पक्ष में जो कुछ भी है, वह हमें बड़ी पहल करता है।

तुर्की दुनिया का पहला देश है जो अपने नागरिकों को योग्यता प्रमाण पत्र प्राप्त करने के लिए प्रशिक्षण पाठ्यक्रम लेने के लिए बाध्य करेगा जो पुष्टि करता है कि यह व्यक्ति पालतू जानवर की देखभाल के लिए जिम्मेदार होने के योग्य है और कुत्ते के लिए उचित ज्ञान और पर्यावरण है खुशी से, स्वस्थ और संतुलित रहो।

सेल्चुक Özdag, पर्यावरण पर संसदीय उप समिति के प्रमुख लेने के लिए अधिकारी, बेचने या एक पालतू जानवर के लिए देखभाल पशु कल्याण के लिए एक उपयुक्त वातावरण की जरूरत है, उनके व्यवहार की जरूरतों को पूरा करने और अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखना किसी को भी बचाव। इसके अलावा, दोनों खरीदार और विक्रेता के जानवर के मूल आराम संरक्षण और उनकी शिक्षा और देखभाल पर प्रशिक्षण पाठ्यक्रम से गुजरना करने के कम से कम स्वास्थ्य और स्वच्छता कदम उठाने चाहिए।

Selçuk Özdag, मनीसा प्रांत के लिए सत्तारूढ़ न्याय और विकास पार्टी का एक डिप्टी है और इस कानून परियोजना के मुख्य समर्थकों और प्रमोटरों में से एक है कि कई अन्य देशों पर विचार करना चाहिए।




प्रतिबिंब, तथापि, हम करते हैं इस पेज से, कि यह दुख की बात एक सरकारी ऐसा करने के लिए लगाने का सहारा लेना पड़ता है कि है, और यह बाहर स्वाभाविक रूप से मालिकों ट्रेन से नहीं आते और कुत्ते मनोविज्ञान को पूरा प्राप्त करने के लिए करता है आपके कुत्ता वास्तव में खुश रहो।

समाधान खोजने के लिए किसी भी मालिक को अपने कुत्ते के साथ समस्या क्यों होने की उम्मीद है? ऐसा क्यों है कि कुत्ते को गोद लेने से पहले कुत्ते के मनोविज्ञान के ज्ञान को भंग करने के लिए मालिकों को परेशान नहीं किया जाता है?

हम जोर देते हैं: कुत्ते की प्रकृति के ज्ञान और सम्मान, या तो कई जाल में मौजूद जानकारी के साथ मुक्त, साथ ही साथ गहराई से कैनिन शिक्षा मैनुअल या कुत्ते हैंडलर भर्ती करके।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते-सहायता चिकित्सा के लिए समर्पित मास्टरकुत्ते-सहायता चिकित्सा के लिए समर्पित मास्टर
वंशावली के प्रकारवंशावली के प्रकार
क्या आप घर ले जाते हैं और इस बारे में संदेह है कि क्या आपकी बिल्ली नए पर्यावरण के अनुकूल होगी?क्या आप घर ले जाते हैं और इस बारे में संदेह है कि क्या आपकी बिल्ली नए पर्यावरण के अनुकूल होगी?
एपीडीडीए के सीनेटर जॉर्डी गिलोट ने पिछले अप्रैल में सीनेट विदेश मामलों की समिति में प्रस्ताव का…एपीडीडीए के सीनेटर जॉर्डी गिलोट ने पिछले अप्रैल में सीनेट विदेश मामलों की समिति में प्रस्ताव का…
प्रशिक्षण केंद्रप्रशिक्षण केंद्र
अपने पालतू मिनी सुअर की देखभाल कैसे करेंअपने पालतू मिनी सुअर की देखभाल कैसे करें
पालतू देखभालकर्ता, एक नया पेशे अनुरोध कियापालतू देखभालकर्ता, एक नया पेशे अनुरोध किया
हम प्रत्येक पेशेवर की क्या मांग कर सकते हैं?हम प्रत्येक पेशेवर की क्या मांग कर सकते हैं?
पालतू जानवरों की देखभाल करने वाले और मैनिपुलेटर्सपालतू जानवरों की देखभाल करने वाले और मैनिपुलेटर्स
सरकार के राष्ट्रीय पशु संरक्षण कानून "नहीं"सरकार के राष्ट्रीय पशु संरक्षण कानून "नहीं"
» » तुर्की के मालिकों को पालतू जानवर रखने के लिए फिटनेस का प्रमाणपत्र होना आवश्यक है
© 2021 taktomguru.com