taktomguru.com

एक कुत्ते को चोरी करने और पशु चिकित्सा प्रमाणपत्रों को गलत साबित करने के लिए छह चार्ज किया गया

पशु चिकित्सकज़रागोज़ा, 1 मार्च (EFE) .- प्रकृति संरक्षण सेवा गार्डिया सिविल de Zaragoza की (SEPRONA) एक कुत्ते की हेराफेरी के लिए तीन लोगों को दोषी पाया गया है और तीन अन्य लोगों के साथ पशु चिकित्सा प्रमाण पत्र में जालसाजी के एक अपराध स्पष्ट किया है अध्यारोपित घटनाओं वापस 26 नवंबर, 2010 की तारीख जब यह यॉर्कशायर नस्ल के एक कुत्ते Pinseque में एक घर के बगीचे में चोरी हो गया था और उसके मालिक नगर पालिका के स्थानीय पुलिस, सिविल गार्ड ज़ारागोज़ा द्वारा रिपोर्ट के साथ शिकायत दर्ज कराई।

बाद में, 20 जनवरी को, सेपरोन ने सीखा कि इस नस्ल के कुत्ते के साथ इस राजधानी के पड़ोस में एक पशु चिकित्सा क्लिनिक में दिखाया गया था, जिस महिला को दान किया गया था और माइक्रोचिप की कमी थी, और जानवर की संपत्ति को औपचारिक बनाने के लिए प्रक्रियाओं में रुचि रखते हैं।

इन जांचों के विकास में, सेपरोना के सदस्यों को पता था कि कुत्ते के पास माइक्रोचिप रखा गया था और यह संख्या पिनसेक में चुने गए जानवरों के साथ हुई थी।

एक बार जरूरी व्यवस्था की जाने के बाद, यह पेड्रोला ए में स्थित था।

यू.एम., एक महिला, उस शहर का एक मूल निवासी, 49 वर्षीय, जिसके पास उसके दो कुत्ते थे, यॉर्कशायर नस्ल में से एक जिसमें माइक्रोचिप नहीं था और गर्दन के ऊपरी हिस्से में कटौती हुई थी।

वे मान्यता के लिए पशु चिकित्सा सेवाओं के लिए इस कुत्ते सिविल गार्ड द्वारा ले जाया गया, प्रमाणित अदालत, क्योंकि वह माइक्रोचिप ले जाने निकाल दिया गया था गर्दन में पशु हो सकता था कि जब तक कहा जानवर के रूप में पहचान बीयूएम द्वारा प्रस्तुतिकरण में, वैकल्पिक रूप से मान्यता प्राप्त दिन पहले

इस कारण से, 31 जनवरी को, बीयूएम की छेड़छाड़, अपराध के अपराध के कथित अपराधी के रूप में, आगे बढ़ी थी।

सिविल गार्ड मानती है कि महिला, यहां तक ​​कि यह जानकर कि कुत्ते चोरी हो गया था, उसे रखने का फैसला किया और उसे माइक्रोचिप हटाने की व्यवस्था कर सकती थी।




1 फरवरी को, पशु चिकित्सा यात्रा में 27 वर्षीय, ज़ारगोज़ा के मूल निवासी एफसीटी के अनुरक्षण में स्थित था, जिसमें सिविल गार्ड ने भी दुरूपयोग के लिए आरोप लगाया था।

इन घटनाओं के संबंध में, सदस्यों Seprona का दौरा किया और Pedrola में एक खेत, एक ही, 53, जो, सिविल गार्ड के अनुसार, मदद की, साथ लाभ के निवासी के स्वामित्व का निरीक्षण किया B.U.M. को, कुत्ता, यह जानकर कि वह चोरी हो गया था, जिसके लिए उसे रिसेप्शन के अपराध का आरोप लगाया गया था।

निरीक्षण के परिणामस्वरूप, खेत में कुल 26 कुत्तों और दो मारे स्थित थे।

सेपरोना के सदस्यों ने सत्यापित किया कि उनमें से पांच कुत्ते और एक घोड़े में संबंधित माइक्रोचिप की कमी थी जिसने उन्हें पहचान लिया और उनकी संपत्ति का श्रेय दिया।

बदले में, अनियमितताओं प्रलेखन और पशु चिकित्सा प्रमाण पत्र में जालसाजी में से कुछ में पाया गया प्रस्तुत किया, प्रलेखन माइक्रोचिप के विरुद्ध जांच के बिना स्वास्थ्य पासपोर्ट के मुद्दे से मिलकर कुत्ते के साथ-साथ स्वास्थ्य कार्ड एक नाम टैग करने के लिए इसी था एक और जानवर

सेपरोना ने अवरोधों के लिए 40 शिकायतें दायर की हैं, जिन्हें स्वायत्त समुदाय की सरकार के सक्षम विभाग को संसाधित किया गया है।

इसी प्रकार, खेत के मालिक पर दस्तावेज़ जालसाजी के अपराध का आरोप लगाया गया है, जिसमें ज़ारागोज़ा में पंजीकृत दो पशु स्वास्थ्य पेशेवरों को भी सिविल गार्ड द्वारा निहित और लागू किया जाता है। EFE

स्रोत: abc.es

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक कुत्ते में एक माइक्रोचिप कैसे सक्रिय करेंएक कुत्ते में एक माइक्रोचिप कैसे सक्रिय करें
जानवरों में दुर्व्यवहार की रिपोर्ट कैसे करें (चील)जानवरों में दुर्व्यवहार की रिपोर्ट कैसे करें (चील)
कोटेक्निका मैक्सिमा, सिविल गार्ड के आधिकारिक आपूर्तिकर्ता लगातार 5 बार।कोटेक्निका मैक्सिमा, सिविल गार्ड के आधिकारिक आपूर्तिकर्ता लगातार 5 बार।
स्पेन में पशु संरक्षण कानूनस्पेन में पशु संरक्षण कानून
अपने खेत पर जाल डालने के लिए लगाए गए घोषित के रूप में घोषित नोवेल्डा (एलिकेंट) में एक शिकारीअपने खेत पर जाल डालने के लिए लगाए गए घोषित के रूप में घोषित नोवेल्डा (एलिकेंट) में एक शिकारी
एक कुत्ते माइक्रोचिप में जानकारी कैसे बदलेंएक कुत्ते माइक्रोचिप में जानकारी कैसे बदलें
मुझे एक त्याग किया कुत्ता मिला, मैं क्या करूँ?मुझे एक त्याग किया कुत्ता मिला, मैं क्या करूँ?
पशु दुर्व्यवहार की रिपोर्ट कैसे करें और कहां करेंपशु दुर्व्यवहार की रिपोर्ट कैसे करें और कहां करें
एक मैडिलिनियन शिकारी ने कथित तौर पर ग्रामीण इलाकों में चलने वाले जोड़े के पिल्ला को गोली मारने का…एक मैडिलिनियन शिकारी ने कथित तौर पर ग्रामीण इलाकों में चलने वाले जोड़े के पिल्ला को गोली मारने का…
चुप मत रहो। हमें किस व्यवहार का निंदा करना चाहिए?चुप मत रहो। हमें किस व्यवहार का निंदा करना चाहिए?
» » एक कुत्ते को चोरी करने और पशु चिकित्सा प्रमाणपत्रों को गलत साबित करने के लिए छह चार्ज किया गया
© 2021 taktomguru.com