taktomguru.com

स्काई, शापित कुत्ता, पशु चिकित्सा सर्जरी के लिए धन्यवाद देता है

स्काई, शापित कुत्ता, पशु चिकित्सा सर्जरी के लिए धन्यवाद देता है

पाठ और तस्वीरें: comunicae.es

"भगवान ने कुत्ते को बनाया मनुष्य बनाने की गलती की भरपाई करने के लिए बनाया।" इस नियुक्ति जॉर्ज Llinбs, पशु चिकित्सा रेफरल अस्पताल दक्षिण वालेंसिया के निदेशक के साथ, वह आकाश, एक कुत्ता जो गंभीर रूप से एक फावड़ा के साथ पीटा और एक टूटे जबड़े और कई गंभीर चोटों sufriу गया था की बात करते हैं।

कुत्ते स्काई, जिसे एक फावड़े से क्रूरता से हमला किया गया था और एक महीने पहले सिर्फ मीडिया स्टार था, ठीक हो रहा है। फ्रैक्चर और संक्रमण के कारण, उस पशु चिकित्सक ने उसे दलिया खिलाया था, स्काई अपने मुंह को खोलने और खुद को खिलाने में असमर्थ थी।

यही वह जगह है जहां लेट्स एडॉप्ट एसोसिएशन, चरम पशु बचाव के मामलों में विशेषज्ञता, हस्तक्षेप करने का फैसला किया। स्काई को तत्काल एक पुनर्निर्माण सर्जरी की आवश्यकता थी क्योंकि उसके पास जिंदा रहने का बहुत कम मौका था। मामले जॉर्ज Llinбs, सोसायटी Espaсola Lбser और Electrocirugнa पशु चिकित्सा (S.E.L.E.V) और प्रसिद्ध मैक्सिलोफेशियल सर्जन के अध्यक्ष के समक्ष प्रस्तुत किया जाता है।

"जब मैं देख रहा हूँ आकाश लगता है कि यह एक दुखद वास्तविकता todavнa कि इन बातें होती है। उन्होने क्या किया निश्चित रूप से चरम क्रूरता था। अब इसे हल और हालांकि यह एक धीमी और श्रमसाध्य प्रक्रिया होगी, हम सफल होगा," Llinбs बताते हैं।

स्काई को पार करने वाली पहली चीज़ एक अस्थायी ट्रेकोस्टोमी थी, क्योंकि उसकी चोटों ने उन्हें सहायक वेंटिलेशन और निगरानी के साथ सामान्य संज्ञाहरण के लिए इंट्यूबेट करने से रोका था। सभी मृत ऊतकों को हटा दिए जाने के बाद और संक्रमण साफ हो गया था।

यह एक उच्च स्तरीय cirugнa जहां usу lбser, electrobisturн, रेडियोफ्रीक्वेंसी और सभी mйtodos खून बह रहा है और aъn asн कम करने के लिए उपलब्ध एक transfusiуn mбs प्रदर्शन करने के लिए जरूरी हो गया था है। डॉक्टर ने बताया, "अच्छी खबर यह है कि अब तक किए गए परीक्षणों और परीक्षणों से पता चलता है कि आकाश अनुकूल रूप से विकसित हो रहा है।"




जिसमें mйdicos और odontуlogos कि आकाश intentarбn की एक टीम के साथ दक्षिण वालेंसिया सर्जनों "अब हम आप अपने मुँह खोल सकते हैं, अभी तंग आ गया है टिप्पणी अंतिम उपयोग के लिए ठीक करने के लिए इंतजार कर रहे एक esofбgica जांच travйs" अपने सार जो एक आदमी उसे robу आ।

अगली चुनौती क्षेत्र पर काम करना होगा ताकि आप अपना मुंह खोल सकें। इसके लिए, temporomandibular संयुक्त के लिए एक सिलिकॉन कृत्रिमता का उपयोग किया जाएगा। "यह एक लंबा सफर तय करने के लिए है और हमें इस अविश्वसनीय काम के लिए स्काई और पशु चिकित्सा अस्पताल वालेंसिया सुर की टीम को बहुत ताकत देना चाहिए।"

वालेंसिया साउथ में पहले से ही उन जटिलताओं में भाग लेने वाली चरम सर्जरी में व्यापक प्रक्षेपवक्र है, जिनकी जटिलता के कारण बहुत अच्छा सामाजिक प्रभाव पड़ा है। यह सब पेशेवरों की एक टीम (ज्यादातर अमेरिकी और यूरोपीय स्नातक) के लिए धन्यवाद, जो जॉर्ज ल्लिनब्स के साथ स्काई जैसे मामलों को आगे बढ़ाने के लिए सबसे अच्छे विकल्पों में से एक बनाते हैं।

वर्तमान में, स्काई में इसे खाने के लिए सीधे एसोफैगस से जुड़ी एक पार्श्व जांच है, जैसा कि कहा गया है, यह मुंह अच्छी तरह से नहीं खोलता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते को रक्त की आवश्यकता होती है?कुत्ते को रक्त की आवश्यकता होती है?
जिमी कूद का अनुकरण कुत्ताजिमी कूद का अनुकरण कुत्ता
एक कुत्ते में आम कूल्हे की चोटेंएक कुत्ते में आम कूल्हे की चोटें
क्योंकि कुत्ते को हड्डियों को देना बुरा विचार हैक्योंकि कुत्ते को हड्डियों को देना बुरा विचार है
यॉर्कशायर टेरियर की फाइलयॉर्कशायर टेरियर की फाइल
नस्ल यॉर्कशायर टेरियर नस्लनस्ल यॉर्कशायर टेरियर नस्ल
कुत्तों में फ्रैक्चर, कैसे कार्य करें?कुत्तों में फ्रैक्चर, कैसे कार्य करें?
हस्तक्षेप बार्सिलोना में संत जोआन डी डेयू अस्पताल में बाल चिकित्सा में कुत्तों के साथ सहायता कीहस्तक्षेप बार्सिलोना में संत जोआन डी डेयू अस्पताल में बाल चिकित्सा में कुत्तों के साथ सहायता की
"नागरिक पहल निधि 337 उस इकाई को € 2,550 प्रदान करेगा जो मर्सिया में एक केनेल की क्रूरता की…"नागरिक पहल निधि 337 उस इकाई को € 2,550 प्रदान करेगा जो मर्सिया में एक केनेल की क्रूरता की…
बेयर भीड़ भर्ती कॉन्फ्रेंसिंग वेबसाइट में एक नया एंटीबायोटिक प्रस्तुत करता हैबेयर भीड़ भर्ती कॉन्फ्रेंसिंग वेबसाइट में एक नया एंटीबायोटिक प्रस्तुत करता है
» » स्काई, शापित कुत्ता, पशु चिकित्सा सर्जरी के लिए धन्यवाद देता है
© 2021 taktomguru.com