taktomguru.com

कुत्ते वफादारी के लिए स्मारक

कुत्तामैं इस प्रविष्टि को बॉबी को समर्पित करना चाहता हूं, ए कुत्ता जो वफादारी, निष्ठा और अपने मालिक के प्रति प्यार का एक उदाहरण था, और यह ठीक है, एडिनबर्ग ने स्मारक बनाया। बॉबी की कहानी एक कहानी आप शायद दूसरे कुत्तों बारे में सुना है, लेकिन मैं तो उन सभी जो इन जानवरों के साथ अपने जीवन साझा करने के लिए भाग्यशाली हैं, क्योंकि स्नेह और एक की वफादारी जीतने के लिए सम्मान करना चाहते हैं कुत्ता यह जीवन का एक उपहार है।

बॉबी का इतिहास 1850, जब वह जॉन ग्रे, एक सुरक्षा गार्ड जो सह कार्यकर्ता के रूप में रात घड़ियों में भी थे मुलाकात की तारीख, एडिनबर्ग की सड़कों देख रहे हैं। बॉबी, एक टेरियर, 8 वर्षों के दौरान जॉन के लिए एक अविभाज्य साथी बन गया, जिसमें उन्होंने कई रात की सैर साझा की। उन्होंने शहर में एक रेस्तरां में प्रतिदिन भी खाया ... जब तक कि 1858 में मरने से कठोर मौसम की स्थिति के कारण जॉन का स्वास्थ्य खराब हो रहा था।

बॉबी, न केवल चर्च समारोह के दौरान या अंतिम संस्कार के दौरान ताबूत को अलग नहीं था, लेकिन एडिनबर्ग के लोगों विस्मय के साथ पाया गया कि कुत्ते कभी नहीं के बाद के दिनों के दौरान कब्र छोड़ दिया है।




जो लोग इस वफादारी और उसके सह कार्यकर्ता के लिए सच्चाई का गवाह से कई ने सोचा कि इस लगाव केवल कुछ ही दिनों ख़त्म हो गयी, लेकिन बॉबी 4 वर्षों के दौरान कब्रिस्तान में था, जिस वर्ष में कब्रिस्तान के प्रबंधक कुत्ते को निष्कासित करने की कोशिश की कब्रिस्तान से, सफलता के बिना (वह जॉन की कब्र के बगल में एक छोटी आश्रय बना रहा), जब तक 1872 में बॉबी की जॉन की कब्र पर मृत्यु हो गई।

इस एडिनबर्ग में इस तरह के हंगामा के कारण होता है, स्कॉटलैंड के एक रईस बॉबी को स्मारक का निर्माण किया था, स्मारक किंग जॉर्ज चतुर्थ पुल एडिनबर्ग, कब्रिस्तान से कुछ ही मीटर की दूरी पर है, जहां जॉन के शरीर टिकी हुई है साथ Candlemakers पंक्ति के कोने पर पाया जा सकता है ग्रे। यहां तक ​​कि रेस्तरां में जहां जॉन और बॉबी रोजाना खाते थे, आप आज एक वर्ग प्राप्त कर सकते हैं जो पढ़ता है: "बॉबी यहां खिलाया गया था" (बॉबी को यहां खिलाया गया था)। कटोरा जहां उन्होंने खाया और उसका हार हंटली हाउस संग्रहालय में देखा जा सकता है।

मैं सिर्फ वाक्यांश प्लेट बॉबी, क्या कुत्ते की विशेषता है की वास्तविक उदाहरण के लिए स्मारक होने में माथुर के साथ इस अद्भुत कहानी बता: "। निष्ठा और भक्ति हम सभी के लिए एक उदाहरण है"

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
हचिको, एक कुत्ते में निष्ठा का अनुकरणीय नमूनाहचिको, एक कुत्ते में निष्ठा का अनुकरणीय नमूना
सभी कुत्ते कारों के पहियों पर पेशाब करते हैं, क्यों?सभी कुत्ते कारों के पहियों पर पेशाब करते हैं, क्यों?
Hachikō ハ チ: वफादार कुत्ताHachikō ハ チ: वफादार कुत्ता
कुत्तों और इसके बाद के बादकुत्तों और इसके बाद के बाद
युद्ध में कुत्तोंयुद्ध में कुत्तों
मेलोडी, अदृश्य कुत्तामेलोडी, अदृश्य कुत्ता
टर्मिनल कैंसर के साथ एक पिल्ला का इतिहासटर्मिनल कैंसर के साथ एक पिल्ला का इतिहास
बिल्ली की कहानी के रूप में प्यार दोबिल्ली की कहानी के रूप में प्यार दो
कुत्तों की वफादारी: स्पैनिश हैचिको (कैडिज़)कुत्तों की वफादारी: स्पैनिश हैचिको (कैडिज़)
इतिहास के माध्यम से कुत्ताइतिहास के माध्यम से कुत्ता
» » कुत्ते वफादारी के लिए स्मारक
© 2021 taktomguru.com