taktomguru.com

Autralian parakeets या लघु तोते

Autralian parakeets या लघु तोते

Autralian parakeets या लघु तोते

प्रसिद्ध और लोकप्रिय पालतू पैराकेट के अलावा आम या लहरदार तोता (पशु), जिसकी सफलता एक पक्षी पिंजरे और अपनी आसान प्रजनन के रूप में मूल है, जहां वह विलुप्त होने के कगार, प्रजातियों और में होने वाले छोटे तोते के रूपों की एक बड़ी संख्या पर था की उनके निवास में प्रजातियों की reintroduction की अनुमति दी ऑस्ट्रेलिया और ओशनिशी- विदेशी पक्षी उत्साही लोगों की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए एक द्वीपों को नियमित रूप से कम या ज्यादा विपणन किया जाता है।

इन psitaciformes की मिठास, शर्मीली और आसान रखरखाव यह एक प्रति जाहिर है, घर है कि languishes और पुन: पेश करने के लिए एक मौका बिना मर जाता है में एक सुखद साथी बन जाता है के अधिग्रहण के लिए अक्सर रहा है, जबकि उनके जंगली भाई, अगर todavíshy-टू मौजूद हैं, वे में हो सकता है विलुप्त होने का तत्काल ट्रान्स तोता घास, Neophema प्रजातियों, chrysostoma, एलिगेंस, pulchella या Splendida के जीनस Neophema से संबंधित, सफलतापूर्वक स्थापित किया जा सकता है क्योंकि इसकी शक्ति ज्यादातर graníshy-वोरा, मुलायम पास्ता अंडा, देवियां चींटियों और अन्य कीड़ों से पूरित, यह बहुत सारी समस्याओं की पेशकश नहीं करता है और केवल ठंडे सर्दियों वाले स्थानों में स्थित होने पर, केवल थर्मल संरक्षण या aviaries के जलवायुकरण की आवश्यकता होती है।

अन्य प्रजातियां पीढ़ी Psephotus, Geopsittacus, Pezeporus, आदि,, प्रयास अनुकूलित करने के लिए के रूप में ही सम्मान प्राप्त करने के लिए प्रजनन के पुरस्कार के लिए अग्रणी सुनिश्चित करने के लिए, कम से कम, बड़ी आबादी के अस्तित्व को सक्षम अपने क्षेत्रों फिर से उपनिवेश बसाना लिए कर रहे हैं वितरण से उत्पन्न अगर वे जंगली पक्षियों के रूप में विलुप्त हो गए थे।

कैद में इन प्रजातियों का पुनरुत्पादन

क्रॉसी में मुख्य कठिनाई - बोर्के, एडवर्ड्स, `रेड रंप` इत्यादि के इन अनमोल पैराकेट्स में से एक। समान प्रजातियों और विविधता की एक जोड़ी प्राप्त करने के पहले, सबसे पहले होते हैं।

अश्लील नाम, कम या ज्यादा स्पष्ट यौन मंदता और इन पक्षियों के बारे में दुर्लभ जानकारी एक निश्चित भ्रम उत्पन्न कर सकती है, जो कभी-कभी शौकिया को निराश करती है।

दूसरी तरफ, विभिन्न लिंगों और एक ही प्रजाति के व्यक्ति हमेशा विशिष्ट दुकानों में उपलब्ध नहीं होते हैं जो उन्हें साहस की शुरुआत को गर्भ धारण करने की अनुमति देते हैं। एक बार जब यह पहली बाधा कीमत से जुड़ा हुआ, अक्सर अत्यधिक, जोड़ी अपने मेहमानों के बारे में अधिक जानकारी के लिए देखने के लिए, artíshy-गधे और विशेष निबंध का काम करता है के capíshy-खिताब है, जो कई मामलों में, विदेशी भाषाओं में प्रकाशित किया जाएगा इकट्ठा करने के लिए है: अंग्रेजी, जर्मन और मुख्य रूप से फ्रेंच।




कभी कभी विरोधाभासी प्रतीत होता कोलेट डेटा, तथापि, शायद सही हैं और जो हमें इन पक्षियों की दशानुकूलन में पहले है के अनुभव संचित। इनडोर-आउटडोर aviaries अच्छी तरह से climatizadas- बक्से लकड़ी के घोंसले, के साथ या बिना विभिन्न आकृति और आकार की खिड़की कांच अवलोकन, और धैर्य के एक महान सौदा, उत्साह के लिए पर्याप्त बूंदों के साथ अनुभवी में सफलता के लिए सुरक्षित रूप से हमें ले जाएगा पैराकेट के कई युवा नमूने प्राप्त करना, जो आर्थिक रूप से किए गए निवेश को मुद्रीकृत भी कर सकते हैं।

Mishy-मो इन प्रजातियों के साथ इलाज किया जाना बाकी है और शांति डीसी तोता, जो परेशान या डराने नहीं होंगे भूल के बिना exoparásitos के कठोर प्रोफिलैक्सिस के साथ संयुक्त पूरी तरह से सफाई,, की आवश्यकता है।

अगर आपको ऑट्रालियन तोते या मिनीचर तोते लेख पसंद हैं, तो इसे अपने दोस्तों के साथ साझा करने में संकोच नहीं करें ...

Autralian तोते प्रजनन

नाम: किरा हैचरि
नस्लों: ऑस्ट्रेलिया लोरास
देश: अर्जेंटीना
स्थान: हंबर्टो प्राइमो
फोन:
ईमेल: [ईमेल संरक्षित]
इतिहास: मैं क्वांटिटी में उत्कृष्ट लॉरीज़ बेच रहा हूं। उत्कृष्ट बर्ड !! फेडरल कैपिटल शिपमेंट की कीमतें बढ़ीं
नाम: डिस्पेट वितरण
नस्लों: ऑस्ट्रेलियाई तोता आदि
देश: कोलंबिया
स्थान: villeta
टेलीफोन: 3143180102
ईमेल: [ईमेल संरक्षित]
वेब: http: //
इतिहास: अब हॉबी के रूप में शुरू हुआ वास्तव में है

नाम: पक्षियों
नस्लों: ऑस्ट्रेलियाई तोते
देश: उरुग्वे
स्थान: मोंटेवीडियो
टेलीफोन: 0 9 370508
ईमेल: [ईमेल संरक्षित]
वेब: http: //
इतिहास:

नाम: फ्रैंक नैपल्स एस्क्यूटरी
नस्लों: पेरिकोस एग्रोनिस
देश: क्यूबा
स्थान: SANTIAGO डे CUBA
टेलीफोन: 645035
ईमेल: [ईमेल संरक्षित]
वेब: http: //
इतिहास: तोतों का प्रजनन

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
ऑस्ट्रेलिया का वन्यजीवनऑस्ट्रेलिया का वन्यजीवन
तोते विलुप्त होने के खतरे में तोते macawsतोते विलुप्त होने के खतरे में तोते macaws
चमकदार उदारताचमकदार उदारता
तोते क्या खाता हैतोते क्या खाता है
क्रैमर तोतेक्रैमर तोते
तोते की संक्रमणीय बीमारियां - psittacosisतोते की संक्रमणीय बीमारियां - psittacosis
रॉयल तोता या ऑस्ट्रेलियाई तोतेरॉयल तोता या ऑस्ट्रेलियाई तोते
तोतों की चोटी की देखभालतोतों की चोटी की देखभाल
बड़ी बात तोते की कक्षाएंबड़ी बात तोते की कक्षाएं
तोते रंगों की देखभाल।तोते रंगों की देखभाल।
» » Autralian parakeets या लघु तोते
© 2021 taktomguru.com