taktomguru.com

कुत्ते जो ज्यादा छाल नहीं करते हैं और उन्हें अपार्टमेंट में रखने के लिए अच्छे होते हैं

कुत्ते के भौंकनेजिन लोगों के पास कुत्ते हैं और अपार्टमेंट में रहते हैं वे हमेशा इन स्थानों की आवश्यकताओं को पूरा नहीं करते हैं। जब आपका कुत्ता छाल शुरू होता है तो आपका पड़ोसी परेशान हो सकता है और आप चिंतित हो सकते हैं क्योंकि शायद आपका कुत्ता एक बड़े यार्ड के साथ बेहतर रहेगा। कुछ नस्लों अपार्टमेंट में आसानी से रह सकती हैं, पालतू जानवर लेते समय इसे ध्यान में रखें।

Basenji. बेसेंजी या कुत्ते भी कहा जाता है जो छाल नहीं करता है। इस कुत्ते का इतिहास और उत्पत्ति प्राचीन मिस्र में वापस जाती है। वयस्कों का वजन लगभग 22 से 24 पाउंड होता है और तैयारी की आवश्यकता कम होती है क्योंकि उनके पास एक छोटा, गंध रहित कोट होता है। बेसेंजी छाल नहीं करता है और केवल जब वह उत्साहित होता है तो क्या वे एक ध्वनि बनाते हैं जो एक Tyrolean मंत्र की तरह लगता है। यह एक स्मार्ट, सक्रिय कुत्ता है, शिकार के लिए उठाया गया है, ताकि अपार्टमेंट में रहने वाले लोगों को दैनिक व्यायाम प्रदान करने की आवश्यकता हो।

फ्रांसीसी बुलडॉग. यह इनडोर कुत्ता अनुकूलनीय, समान और स्नेही है। फ्रांसीसी बुलडॉग अपने मालिक को सतर्क करने के लिए छाल करता है कि इसमें आगंतुक हैं लेकिन अन्यथा यह आमतौर पर शांत और उदार नहीं होता है। फ्रेंच बुलडॉग के छोटे कोट की न्यूनतम तैयारी की आवश्यकता होती है। पिल्ले चंचल हैं लेकिन वयस्क अच्छे सोफे नशेड़ी हैं और ज्यादा व्यायाम की आवश्यकता नहीं है। एक स्वस्थ फ्रेंच बुलडॉग का वजन 28 पाउंड से अधिक नहीं होना चाहिए।




जापानी चिन. जापानी चिन मूल रूप से अभिजात वर्ग का साथी बनने के लिए पैदा हुआ था। यह केवल 8 से 11 इंच लंबा होता है और वजन लगभग 12 पाउंड होता है, इसका छोटा आकार अपार्टमेंट रहने के लिए आदर्श बनाता है। कई खिलौनों की नस्लों के विपरीत, यह कुत्ता आम तौर पर भौंकने वाला नहीं होता है, लेकिन अगर इसे अपने मालिक के साथ पर्याप्त बातचीत नहीं मिलती है तो अलगाव चिंता विकसित हो सकती है। हालांकि उन्हें अधिक अभ्यास की आवश्यकता नहीं है, लेकिन वे दैनिक चलने की सराहना करते हैं।

इतालवी ग्रेहाउंड. मीठे चरित्र और आराम के प्रेमी की यह दौड़ भी बहुत ही चंचल और एथलेटिक है। इतालवी ग्रेहाउंड पतले और छोटे होते हैं, जो 13 से 15 इंच तक बढ़ते हैं। दौड़ आगंतुकों की घोषणा करने के लिए भी ज्यादा छाल नहीं करती है। इन कुत्तों को थोड़ा अभ्यास की आवश्यकता होती है और एक बार जब वे पिल्ले होने से रोकते हैं तो वे सोफे के लिए काफी आदी हो सकते हैं। नस्ल का छोटा, मुलायम कोट दूल्हे के लिए आसान है और बहुत कम फैलता है। इन कुत्तों को बॉक्स के साथ ट्रेन करना मुश्किल हो सकता है और जब बारिश हो रही है या बहुत ठंडा हो तो बाहर जाना पसंद नहीं है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बेसेंजी अच्छा शिकारी कुत्ता नस्लबेसेंजी अच्छा शिकारी कुत्ता नस्ल
क्या कुत्ता छाल नहीं करता है?क्या कुत्ता छाल नहीं करता है?
छोटे कुत्ते जो ज्यादा छाल नहीं करते हैंछोटे कुत्ते जो ज्यादा छाल नहीं करते हैं
छोटे कुत्तों की देखभाल करना आसान हैछोटे कुत्तों की देखभाल करना आसान है
शहरों के लिए छोटे कुत्तों की सबसे अच्छी नस्लोंशहरों के लिए छोटे कुत्तों की सबसे अच्छी नस्लों
कुत्ते नस्लों | फ्रेंच बुलडॉगकुत्ते नस्लों | फ्रेंच बुलडॉग
कंडोमिनियम में सबसे अच्छे कुत्ते हैंकंडोमिनियम में सबसे अच्छे कुत्ते हैं
आपके अपार्टमेंट में सबसे अच्छा कुत्ता नस्लों हैआपके अपार्टमेंट में सबसे अच्छा कुत्ता नस्लों है
10 कुत्ते नस्लों जो एक अपार्टमेंट में रह सकते हैं10 कुत्ते नस्लों जो एक अपार्टमेंट में रह सकते हैं
फ्रेंच बुलडॉग का चरित्रफ्रेंच बुलडॉग का चरित्र
» » कुत्ते जो ज्यादा छाल नहीं करते हैं और उन्हें अपार्टमेंट में रखने के लिए अच्छे होते हैं
© 2021 taktomguru.com