taktomguru.com

«नहीं» और «बहुत अच्छी», कक्षाएं शुरू होती हैं

फोटो: अल्बर्टो नेवाडो।

, प्रत्येक का सही समय में एक कुत्ता समझते हैं कि एक या अधिक शब्दों की एक निश्चित स्वर aprobaciуn का मतलब है और एक अन्य पूरी तरह से विपरीत एक reprobaciуn चीजों को सही बनाने के लिए cuestiуn है लाता है बनाने के लिए और आवश्यक के रूप में रूप में कई बार दोहराएँ।

एक "बहुत अच्छा" कम और cariсoso स्वर में, एक कैंडी या दुलार (कम के रूप में दोनों एक आदेश में जो पीठ पर एक पैट हो सकता है इनाम, है, जो, rбpidamente अपाच्य होना चाहिए अन्य की तरह, की acompaсado कुत्ते का ध्यान उस क्रिया से बहुत अधिक नहीं हटाना जो हम प्रचार करना चाहते हैं) बहुत प्रभावी ढंग से काम करता है।

हालांकि, "नहीं" लगभग तुरंत टोन और वॉल्यूम में किसी भी क्रिया या व्यवहार के लिए बहुत अधिक होगा जो उन्मूलन किया जाना चाहिए।

यह कुछ भी छोटा होना चाहिए, यहां तक ​​कि कुत्ते को फिर से कोशिश करने का अवसर भी देना चाहिए कि उसे क्या नहीं करना चाहिए। जितना अधिक हम इनकार करते हैं, जितनी जल्दी आप समझेंगे।




आइए उदाहरण लें कि हमारा पिल्ला जमीन से कुछ खाना चाहता है। "नहीं" क्षणिक रूप से अपने इरादे को हटा देता है। जैसा कि पहली बार वह उनकी बात सुनता है, वह उसे किसी भी अर्थ का श्रेय नहीं देता है और, इस "डरावनी" पर काबू पाने के बाद, उसकी भूख उसे वापस जो उसे मिली है उसे वापस धक्का देती है और उसके सामने है। एक और «नहीं» वापस आ जाएगा

क्षणिक रूप से इतनी भूख लगी है कि इंजेक्शन से दूर चले जाओ। हम लाभ ले सकते हैं

अगर आप हमारे पास आते हैं तो आपको कॉल करने और आपको इनाम देने के लिए। जब तक कुत्ते prohibiciуn आदेश के साथ जोड़ता है इस काम के समय में बढ़ाया जा सकता है लेकिन अंत करने के लिए ayudarб विपरीत है कि पुरस्कार की तलाश में और demбs त्यागें।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक पिल्ला और Iquest की शिक्षा- कुत्ते कैसे सीखते हैं?एक पिल्ला और Iquest की शिक्षा- कुत्ते कैसे सीखते हैं?
कुत्तों के बारे में झूठी मिथकों को खारिज करना: «एक रक्षा कुत्ता हमेशा अपने गुरु का बचाव…कुत्तों के बारे में झूठी मिथकों को खारिज करना: «एक रक्षा कुत्ता हमेशा अपने गुरु का बचाव…
चेकोस्लोवाकियन वुल्फहाउंडचेकोस्लोवाकियन वुल्फहाउंड
मेरी कुतिया के लिए पत्रमेरी कुतिया के लिए पत्र
Bullmastiff में रंग और अभिव्यक्तिBullmastiff में रंग और अभिव्यक्ति
बिचॉन माल्टा व्यवहार और शिक्षाबिचॉन माल्टा व्यवहार और शिक्षा
खेल और इनामखेल और इनाम
बुलमास्टिफ़ का इतिहास और उत्पत्तिबुलमास्टिफ़ का इतिहास और उत्पत्ति
«बिल्लियों» या बिल्ली का बच्चा की रहस्यमय और निविदा दुनिया«बिल्लियों» या बिल्ली का बच्चा की रहस्यमय और निविदा दुनिया
2015Iv अंतरराष्ट्रीय कुत्ते प्रदर्शनी और एक्सवी राष्ट्रीय कुत्ते प्रदर्शनी2015Iv अंतरराष्ट्रीय कुत्ते प्रदर्शनी और एक्सवी राष्ट्रीय कुत्ते प्रदर्शनी
» » «नहीं» और «बहुत अच्छी», कक्षाएं शुरू होती हैं
© 2021 taktomguru.com