taktomguru.com

Konik: खरगोशों और छोटे स्तनधारियों के लिए नई फ़ीड

कॉनिक छविछोटे कृन्तकों और बौने खरगोश सबसे लोकप्रिय पालतू जानवरों में से एक बन गए हैं, खासकर सबसे कम उम्र के लोगों में से। उनकी देखभाल और नए पूरक और तेजी से बड़े पिंजरों और कैटवॉक, फेरिस पहियों और स्लाइड से भरा, जो छोटे बच्चों के लिए मजाक उड़ाते हैं, ने इन प्रजातियों के पालतू जानवरों के रूप में प्यार बढ़ा दिया है।

कोनिक XXI शताब्दी में उच्च वृद्धि दर वाले पालतू जानवरों के पोषण में नए समाधान प्रदान करने की आवश्यकता का उत्तर देने के लिए आता है।

खरगोशों के विशेष पोषण में नान्ता के व्यापक अनुभव ने प्रत्येक प्रजाति के लिए पूरी तरह से अभिनव और विशेष रूप से तैयार उत्पादों को प्राप्त करने के लिए निर्णायक रूप से योगदान दिया है।

Konik उत्पादों को विकसित किया गया है और परीक्षण किया खरगोश रिसर्च Genter nanta-एक यूरोप में अद्वितीय अनुसंधान केन्द्र खरगोश के पोषण के अध्ययन के लिए पूरी तरह से समर्पित और इन खाद्य पदार्थों में अत्याधुनिक समाधान को शामिल में: ओमेगा -3 फैटी एसिड की उच्च मात्रा ग्रेन्युल या गोली में- और निर्जलित गाजर को विटामिन ए और बीटा कैरोटीन के असाधारण स्रोत के रूप में जोड़ने, जो आंतों के वनस्पति के संतुलन को कुशलतापूर्वक नियंत्रित करता है।

वे कार्बो, मोनोलिगोसाक्राइड्स का स्रोत भी शामिल करते हैं, जो जीव के कार्यों के बहुत से फायदेमंद होते हैं, और जो प्रभाव में सक्रिय रूप से सहयोग करते हैं "विरोधी hairball"पाचन तंत्र में बनने से हेयरबॉल को रोकने से।

उत्पाद पाना खरगोश और गिनी सूअर मक्का फ्लेक्स प्रदान करते हैं। पूरी तरह से नहीं, इन प्रजातियों के लिए हानिकारक स्टार्च से अधिक और उनके पाचन के पक्ष में निकाले गए और विस्तारित अनाज से बचने के लिए।

कंटेनर खोलते समय सुगंध

Konik में, हम एक प्राकृतिक और स्वस्थ आहार के लिए प्रतिबद्ध हैं। बस कंटेनर खोलकर, हम तत्काल कोमल सुगंध को देख सकते हैं जो आता है और व्यक्तिगत रूप से प्रदान की जाने वाली प्रत्येक सामग्री को पहचानता है।

प्रत्येक उत्पाद में प्रजातियों के आधार पर एक अलग सूत्र डिजाइन होता है जिसका उद्देश्य यह है: गिनी सूअरों के लिए, कोनिक गिनी सूअरों में विटामिन सी की अतिरिक्त खुराक शामिल होती है, क्योंकि इस विटामिन की इसकी उच्च आवश्यकताएं होती हैं। जूनियर और वयस्क खरगोशों के लिए उत्पाद भी आवश्यक फाइबर प्रदान करने और दांतों की अत्यधिक वृद्धि को नियंत्रित करने के लिए छर्रों की कठोरता के साथ अल्फल्फा की उपज शामिल करते हैं। खरगोशों में, incisors अपने पूरे जीवन में बढ़ते हैं और, अगर उनके पहनने की जरूरत नहीं है, गंभीर स्वास्थ्य समस्याएं और यहां तक ​​कि मौत भी दिखाई देती है।




ये सभी पौष्टिक नवाचार विशिष्ट चित्रों के माध्यम से कोनिक के रंगीन पैकेजिंग में प्रतिबिंबित होते हैं जो प्रत्येक उत्पाद की विशेष विशेषताओं को दिखाते हैं। लेबल पर पोषण संबंधी जानकारी बहुत कठोर है, जैसा कि नान्ता में परंपरागत है, और यह नए यूरोपीय लेबलिंग कानून के प्रति ईमानदारी से अनुरूप है।

बेशक, पूरी रेंज नान्ता की मांग गुणवत्ता नियंत्रण की छतरी के नीचे है।

संरक्षण

800 ग्राम और 2 किलोग्राम कंटेनरों में बौने खरगोशों, गिनी सूअरों और हैम्स्टर के लिए विभिन्न उत्पाद, चमकदार टुकड़े टुकड़े वाले प्लास्टिक में एक बहुत आकर्षक डिजाइन के साथ ताजगी और गुणवत्ता प्रदान करता है। बैग के मोर्चे पर मुख्य प्रजातियों से घिरे उत्पाद की एक तस्वीर के साथ लक्षित प्रजातियों की एक छवि दिखाई देती है।

सभी बैगों में सुगंध के संरक्षण को बढ़ावा देने और उत्पाद के गुणों को एक बार खोला जाने के लिए एक ज़िप बंद करना शामिल है।

पूरी रेंज एक संशोधित वातावरण में पूरी तरह से हेमेटिक कंटेनर में पैक की जाती है, जो उत्पाद की स्थिरता की गारंटी देती है और दो साल की वैधता की अवधि सुनिश्चित करने की अनुमति देती है।

मुझे लगता है कि कॉनिक

अपने पालतू जानवरों की देखभाल करके पोस्ट किया गया

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
अंगोरा खरगोश के लक्षणअंगोरा खरगोश के लक्षण
15 खरगोशों की विशेषताएं जिन्हें आप नहीं जानते थे15 खरगोशों की विशेषताएं जिन्हें आप नहीं जानते थे
और Iquest- चूंकि खरगोश कब हैं?और Iquest- चूंकि खरगोश कब हैं?
घरेलू खरगोश कितना रहता हैघरेलू खरगोश कितना रहता है
अपने खरगोश की देखभाल के लिए गाइडअपने खरगोश की देखभाल के लिए गाइड
हम आपको बताते हैं कि खरगोश की उत्पत्ति क्या हैहम आपको बताते हैं कि खरगोश की उत्पत्ति क्या है
खरगोश और खरगोश के बीच मतभेदखरगोश और खरगोश के बीच मतभेद
एक खरगोश क्या खाता हैएक खरगोश क्या खाता है
एक खरगोश के कान की देखभाल कैसे करें?एक खरगोश के कान की देखभाल कैसे करें?
खरगोशों की वायरल हेमोरेजिक रोगखरगोशों की वायरल हेमोरेजिक रोग
» » Konik: खरगोशों और छोटे स्तनधारियों के लिए नई फ़ीड
© 2021 taktomguru.com