taktomguru.com

बुलमास्टिफ़ का इतिहास और उत्पत्ति




«एलोटा डेल गोरग नेग्रे»। प्रस्ताव: डेल गोरग नेग्रे। फोटो अल्बर्टो नेवाडो।
«एलोटा डेल गोरग नेग्रे»। प्रस्ताव: डेल गोरग नेग्रे। फोटो अल्बर्टो नेवाडो।
इस लेखक द्वारा अधिक लेख
इस नस्ल, बुलडॉग और मास्टिफ अपने दो पूर्वजों के नाम पर है, और creaciуn एक बहुत ही विशेष की जरूरत की वजह से है: एक जानवर पर्याप्त मजबूत और पर्याप्त डरावना बल के प्रयोग के बिना घुसपैठियों को डराने के लिए मिलता है। उन्नीसवीं सदी रेंजरों महान अंग्रेजी जमीन मालिकों कभी से अभिभूत थे की दूसरी छमाही के दौरान कई शिकारियों mбs और कहा कि हताश निर्धारित किया है, बड़े टुकड़ों जिसके साथ एक ऐसे समाज में उनके परिवारों को खिलाने के लिए शिकार करने के लिए कोशिश कर रहा है जो मतभेद में अमीरों और गरीबों के बीच विशाल थे। इस situaciуn को देखते हुए उनके देश की देखभाल करने वालों के रूप में दोनों seсores conclusiуn वे एक कुत्ते हिंसा का सहारा के बिना रात निगरानी में काम करते हैं और गुढ़ लेकिन बेअसर करने में सक्षम की मदद की जरूरत है, वन कानून के रूप में पहुँच उन्होंने 12 वीं शताब्दी के बाद से इंग्लैंड में शासन किया था, जिससे रेंजरों को बिना किसी नुकसान के चोरों को नियंत्रित करने और उन्हें पुलिस को बिना पहुंचा दिया गया था।

कि नहीं йpoca इस काम विकसित करने में सक्षम ningъn existнa कुत्ते पर के बाद से, बड़े और बहादुर नस्लों के बीच अलग अलग क्रॉसिंग, जबकि सबसे अच्छा परिणाम उसे बुलडॉग और मास्टिफ के बीच combinaciуn दिया मुकदमा चलाया गया। गति carecнa मास्टिफ और बुलडॉग का सामना करने के शिकारियों tamaсo पर्याप्त लेकिन दोनों एक बहुत मजबूत कुत्ते का मिश्रण नहीं पहुंचे, जबकि यह है कि бgil, तेजी से और अच्छा गंध मिला था। था Gamekeeper की रात कुत्ता (कुत्ता रात रेंजर) है और यह के रूप में पहली बार इस नई नस्ल conociу पर बस क्या वे अपने रचनाकारों देख रहे थे: एक कुत्ते का पता लगाने, पीछा और dнa के किसी भी समय किसी भी extraсo को पकड़ने के लिए सक्षम। इस बीच बुलडॉग hacнa convertнa उसके बारे में rбpido और mбs मास्टिफ मास्टिफ से आक्रामक और भाग एक प्रति बड़े mбs बुलडॉग लेकिन कम आक्रामक हो जाएगा। इन कुत्तों की उपस्थिति प्रभावशाली साबित हुई, हालांकि, निस्संदेह, उन्हें उनके चरित्र को अनिवार्य बना दिया गया था। रेंजरों त्रुटिहीन कार्यकर्ता हैं जो इतना महसूस किया विशेष रूप से कठिन हो सकता है और कैसे किसी भी इलाके में है और किसी भी meteorolуgica condiciуn के तहत व्यवहार करने के लिए पता debнan йstos बिना dнas दौरान शिकारियों को ट्रैक कर सकता है querнan। लेकिन, ढूंढने और पीछा करने के अलावा, उन्हें जानना होगा कि हिंसक होने के बिना लक्ष्य को कैसे शूट करना और immobilize करना है। लॉग इन समस्याओं वफादार, आज्ञाकारी की obtenciуn पर ध्यान केंद्रित,, प्यार के साथ dуciles बुद्धिमान और ज़बरदस्त लेकिन कभी आक्रामक कुत्तों क्योंकि यह daсaran चोरों एक बार habнan उन्हें पकड़ा नहीं था।

«ऑप्टिमस नीलमणि»। प्रस्ताव: नागुसी।
«ऑप्टिमस नीलमणि»। प्रस्ताव: नागुसी।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
आपका नामआपका नाम
बोर्डो के बुलडॉगबोर्डो के बुलडॉग
बुलमास्टिफबुलमास्टिफ
डोबर्मन का इतिहासडोबर्मन का इतिहास
फ्रेंच बुलडॉग पिल्लाफ्रेंच बुलडॉग पिल्ला
संतुलित और खुद के बारे में सुनिश्चित करेंसंतुलित और खुद के बारे में सुनिश्चित करें
इतिहास और उत्पत्तिइतिहास और उत्पत्ति
«नहीं» और «बहुत अच्छी», कक्षाएं शुरू होती हैं«नहीं» और «बहुत अच्छी», कक्षाएं शुरू होती हैं
पश्चिम हाईलैंड सफेद टेरियर: इतिहास और उत्पत्तिपश्चिम हाईलैंड सफेद टेरियर: इतिहास और उत्पत्ति
2015Iv अंतरराष्ट्रीय कुत्ते प्रदर्शनी और एक्सवी राष्ट्रीय कुत्ते प्रदर्शनी2015Iv अंतरराष्ट्रीय कुत्ते प्रदर्शनी और एक्सवी राष्ट्रीय कुत्ते प्रदर्शनी
» » बुलमास्टिफ़ का इतिहास और उत्पत्ति
© 2021 taktomguru.com