taktomguru.com

पश्चिम हाईलैंड सफेद टेरियर: इतिहास और उत्पत्ति

एल्फिक्स Delgoyepino के पिल्ला। फोटो अल्बर्टो नेवाडो
एल्फिक्स Delgoyepino के पिल्ला। फोटो अल्बर्टो नेवाडो
इस लेखक द्वारा अधिक लेख

शुद्ध तनाव के स्कॉट्स, इसका अस्तित्व उन लोगों के कारण है जिन्होंने शिकार के लिए लक्षित सफेद टेरियर पिल्ले के उन्मूलन का अभ्यास नहीं किया था। इस फैसले का मुख्य कारण यह नहीं था कि जितना संभव हो सके, कुत्ते को शिकार के टुकड़े से भ्रमित कर दें और गलती से इसे शूटिंग करें।

Afijo Delgoyepino फोटो अल्बर्टो नेवाडो का अनुकरणीय
Afijo Delgoyepino फोटो अल्बर्टो नेवाडो का अनुकरणीय

कुछ नस्लों हैं जिनके चयन को विपरीत किया जा सकता है, कम से कम जहां तक ​​उनके चयन का संबंध है, जैसा कि हम आज जानते हैं, और यह अपवाद नहीं होने वाला था। अपनी उत्पत्ति का पता लगाने में पहली कठिनाई का सामना करना पड़ा है कि सफेद टेरियर को समय के साथ अलग-अलग कहा जाता था।

उन पहली श्वेत टेरियर्स के पहले चयनकर्ता Argyll के dukes थे, हालांकि वे इसे पूर्व केर्न टेरियर और स्काई टेरियर के बीच पारियों के व्हाइट स्काई टेरियर, उत्पाद माना जाता है।

सफेद टेरियर्स चयनकर्ताओं में से एक कर्नल मैल्कम था। उनके नमूने पोल्टालोच टेरियर के रूप में जाने जाते थे और अपने कोच के लिए पर्याप्त महत्व की एक आंतरिक गुणवत्ता, उनके लघु थूथन के लिए खड़े थे। उन्होंने खुद को दौड़ का निर्माता माना - उनका काम चार दशकों से अधिक समय तक चलता रहा - इसलिए उन्होंने उस नाम का सुझाव दिया जिसके साथ हम उसे आज जानते हैं।




पहले aсos के डिब्बों के बीच एक अन्य महत्वपूर्ण व्यक्तित्व डॉ Flaxman, अंतिम रेस empujуn artнfice था। एक magnнfico विरासत और एक असाधारण pigmentaciуn-विशेषताओं Westy contemporбneo- को बरकरार रखता है, लेकिन उनके लंबे snouts कर्नल मैल्कम के उन लोगों के, इस ъltimo गुणवत्ता के मानदंडों का विरोध करने के साथ तुलना में किया गया होने से उनकी प्रतियां Sobresalнan, तो बीच कुछ polйmica generу एक प्रकार या दूसरे के समर्थक।

वेस्ट हाइलैंड व्हाइट टेरियर का निश्चित समेकन 1 9 0 9 में दौड़ के अंग्रेजी क्लब की स्थापना के साथ-साथ इसकी आधिकारिक मान्यता के साथ बनाया गया था।

इस नस्ल के बारे में जिज्ञासा और इसके मूल में पूछताछ करने के लिए उपरोक्त कठिनाई में योगदान देता है कि इसकी शुरुआत में यह केर्न टेरियर के साथ अनजाने में पार हो गया। इन पारियों से विभिन्न रंगों की प्रतियां पैदा हुईं, गोरे को वेस्टइज़ के रूप में अंकित किया गया था और अन्य को केर्न माना जाता था, जो उनके बीच सामयिक समानता बताते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
पश्चिम हाईलैंड सफेद टेरियर का विवरणपश्चिम हाईलैंड सफेद टेरियर का विवरण
केरी ब्लू टेरियरकेरी ब्लू टेरियर
पश्चिम हाईलैंड सफेद टेरियर या सफेद टेरियरपश्चिम हाईलैंड सफेद टेरियर या सफेद टेरियर
रेस कैरेन टेरियररेस कैरेन टेरियर
यॉर्कशायर टेरियर की फाइलयॉर्कशायर टेरियर की फाइल
केर्न टेरियरकेर्न टेरियर
नस्ल यॉर्कशायर टेरियर नस्लनस्ल यॉर्कशायर टेरियर नस्ल
स्कॉटिश गेहूं टेरियर और एक सफेद पश्चिम हाईलैंड टेरियर कैसा है?स्कॉटिश गेहूं टेरियर और एक सफेद पश्चिम हाईलैंड टेरियर कैसा है?
ऑस्ट्रेलियाई टेरियर नस्लोंऑस्ट्रेलियाई टेरियर नस्लों
स्कॉटिश टेरियरस्कॉटिश टेरियर
» » पश्चिम हाईलैंड सफेद टेरियर: इतिहास और उत्पत्ति
© 2021 taktomguru.com