taktomguru.com

आपके कुत्ते को नष्ट करने के लिए प्यार करता है 10 चीजें

आप पहले से ही जानते हैं कि शारीरिक व्यायाम की कमी कुत्तों का मुख्य कारण है जब आप नहीं हैं। इसलिए, आप जानते हैं कि शारीरिक व्यायाम के स्तर में वृद्धि इस समस्या का समाधान है जो मालिकों को परेशान करती है, इसलिए आज, मैं उन सभी मालिकों को श्रद्धांजलि अर्पित करना चाहता हूं जिन्होंने कभी घर को उल्टा पाया है।

10 चीजें जो आपके कुत्ते को नष्ट करना पसंद करती हैं (खुशी के लिए नहीं, बल्कि चिंता के लिए, यह स्पष्ट है):

विनाशक कुत्ताफर्नीचर

फर्नीचर मुख्य चीजों में से एक है कि एक पिल्ला दांत को शांत और मजबूत करने के लिए gnaw शुरू होता है। इसलिए, यह आवश्यक है कि जब आप इसे देखते हैं तो आप एनओ का उपयोग करते हैं और एक खिलौना पेश करते हैं जो पिघल सकता है। पिल्ले के तने के लिए पेश किए जाने वाले खिलौनों के लिए विभिन्न पालतू स्टोरों से परामर्श लें।

टॉयलेट पेपर विनाशक कुत्ता

व्यायाम की कमी, खिलौनों और बोरियत की कमी आसानी से आपके कुत्ते को आपके हाथों से खेलने के लिए ले जा सकती है: ठीक है, ऐसा लगता है कि टॉयलेट पेपर बहुत मजेदार है!

जाहिर है, जब आप घर जाते हैं तो आपको आमतौर पर आपदा मिलती है: कुत्ते से लड़ने के लिए मना कर दिया जाता है, क्योंकि इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। जब भी आप गलत काम कर रहे हों, तब आपको कुत्ते से हमेशा लड़ना होगा, अन्यथा, आपको नहीं पता कि आपका क्या मतलब है।

और जैसे ही दरवाजा खुलने के लिए तुम्हारी गलती हुई है, आप जानते हैं: घर छोड़ने से पहले, उन क्षेत्रों के दरवाजे बंद करें जहां कुत्ता प्रवेश नहीं कर सकता है।

विनाशक कुत्ताकचरा कर सकते हैं

एक बार फिर, आपने अपने कुत्ते के लिए एक हजार गंध के साथ एक रसीला घन क्यों छोड़ा है ताकि यह देखने के लिए कि मैं क्या खा सकता हूं? ऐसा लगता है जैसे वे आपको पसंद करते हुए एक स्वादिष्ट ट्रे तैयार करते हैं, मुझे नहीं लगता कि आपने कुछ भी नहीं खाया!

दिन-दर-दिन आधार पर, जब भी वह एनओ या एसएचएचएच के साथ कचरा तक पहुंचता है, तो सीधे अपने कुत्ते को सतर्क करता है, या सीधे उसे रसोई में प्रवेश करने से रोकता है।

याद रखें कि दरवाजे बंद करना इन आश्चर्यों से बचने के लिए एक अचूक विकल्प है।

विनाशक कुत्तासोफा

आप पहले से ही पता है कि अच्छा पिल्लों से, कुत्तों सोफा, कुर्सियों या बेड अप करने के लिए छोड़ने के लिए उचित नहीं है न केवल क्योंकि आप नेता से बिजली संचारण कर रहे हैं पहुँच क्षेत्रों है कि विशेष रूप से हमारे हैं, लेकिन फिर इन बातें होती हैं छोड़ने के लिए: या तो वे अपने क्षेत्र को चिह्नित करने के लिए पेशाब करते हैं, या वे इसे अपने नाखूनों से खरोंच करते हैं, या चिंता अकेले छोड़ने के लिए और व्यायाम के बिना फोटो में सोफे को धक्का देते हैं।

यह स्पष्ट है कि छवि में कुत्ता एक कुत्ता है जो बहुत पीड़ित है, पूरी तरह से अपमानित है, और उसके मालिक को मालिक के रूप में अपनी भूमिका पर पुनर्विचार करना चाहिए, क्योंकि यह आपके कुत्ते को क्या प्रदान नहीं करता है।

कुशन विनाशक कुत्ता

एक कुत्ता ऊब जाता है जब कुशन एक बहुत ही मजेदार खेल है। हमेशा शारीरिक व्यायाम और खिलौनों की कमी के रूप में मनोरंजन किया जा सकता है, जिससे कुत्ते को उस तरह की तलाश होती है जिसमें संचयी ऊर्जा को समाप्त किया जाता है।

घर छोड़ने से पहले हमेशा चलने के लिए उसे बाहर ले जाना याद रखें, मैं उसकी जरूरतों को पूरा करने के लिए उसे कम करने की बात नहीं करता, लेकिन कम से कम आधे घंटे चलने और ऊर्जा को निकालने के लिए दौड़ रहा हूं और घर से बचने से वह इन कार्यों के साथ समाप्त हो जाता है।

पत्रिकाएं विनाशक कुत्ता

बोरियत और चिंता का एक और उदाहरण। इस मामले में, पत्रिका चिंता को शांत करने के लिए एक अच्छा विकल्प है: इसके साथ आंखें, क्योंकि ऐसे कुत्ते हैं जो पेपर खाने की तरह हैं।




कार्लोनो, उदाहरण के लिए, चिपचिपा कुत्ते हैं जो चबाने और खाने के पेपर का आनंद लेते हैं, लेकिन आपको बहुत सावधान रहना होगा क्योंकि पेपर बॉल एसोफैगस में फंस सकता है, जिससे इसे डूब जाता है।

विनाशक कुत्ताबिस्तर

मैं जोर देता हूं: कभी भी कुत्ते को नेता (हमें) के लिए आरक्षित क्षेत्रों तक पहुंचने दें। कुत्ता को मानवीय बनाना हमारी सबसे बड़ी गलती है।

हमें अपनी प्रकृति का सम्मान करने की आवश्यकता है, इसी कारण से, यह मौलिक है कि उसके पास ज़ोन है, और हम भी हैं। इस प्रकार, आप इन आपदाओं से बचेंगे।

आपका बिस्तर विनाशक कुत्ता

इस मामले में, कुत्ते ने अपने बिस्तर को नष्ट करने का फैसला किया है। शुद्ध चिंता का एक स्पष्ट उदाहरण: चिंता हमारे कुत्तों को दुखी और असंतुलित बनाती है।

कृपया चिंता न करें अपने कुत्तों पर आक्रमण करें, उन्हें व्यायाम की खुराक और शारीरिक गतिविधि की आवश्यकता होती है।

विनाशक कुत्ता

चप्पल

जूते, चप्पलें और सैंडल पिल्लों का पसंदीदा वस्तु हैं और इतने पिल्ले नहीं हैं।

यह काटने के लिए पहली वस्तुओं में से एक है, इसलिए, आपको इस व्यवहार को नो या एसएसएचएच के साथ डांटना चाहिए और खिलौने के लिए इसका आदान-प्रदान करना चाहिए।

इस के रूप में आसान है।

अंधा विनाशक कुत्ता

अंधा मलबे परोक्ष रूप से, इसलिए, उठाया जब हम घर छोड़ छोड़ने के लिए प्रयास करते हैं, यह स्पष्ट है कि किसी भी शोर या ध्वनि से पहले, कुत्ते खिड़की से बाहर देखने के लिए और से दूर रहने की भौंकने से अजनबियों चेतावनी देने के लिए चाहते हैं जाएगा आपकी संपत्ति

शटर डाउन के साथ आपके पास इसे नष्ट करने या अटकने के लिए सभी कागजी कार्य हैं।

जैसा कि आप देखते हैं, सब कुछ एक वाक्य में सारांशित किया जा सकता है: शारीरिक व्यायाम.

यदि एक दिन आप घर आते हैं और आपको इस तरह का कुछ आश्चर्य मिलता है, तो कुत्ते को डांट मत दो। प्रतिबिंबित करें कि क्या आप वास्तव में उसे पर्याप्त शारीरिक व्यायाम दे रहे हैं, और अपने कुत्ते के साथ नहीं बल्कि अपने कर्मों के साथ जिम्मेदार रहें।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मेरे कुत्ते को कितना व्यायाम करने की ज़रूरत है?मेरे कुत्ते को कितना व्यायाम करने की ज़रूरत है?
विनाशक कुत्ताविनाशक कुत्ता
कुत्ते में शारीरिक व्यायाम का महत्वकुत्ते में शारीरिक व्यायाम का महत्व
अपने कुत्ते के मस्तिष्क को आकार में रखेंअपने कुत्ते के मस्तिष्क को आकार में रखें
बिल्लियों के लिए सबसे अच्छा घर का बना खिलौनेबिल्लियों के लिए सबसे अच्छा घर का बना खिलौने
मेरा कुत्ता कचरा क्यों फेंकता है?मेरा कुत्ता कचरा क्यों फेंकता है?
एक अमेरिकी बुलडॉग में पृथक्करण चिंताएक अमेरिकी बुलडॉग में पृथक्करण चिंता
पालतू जानवरों को नष्ट करना, समस्या को हल करने के लिए कैसेपालतू जानवरों को नष्ट करना, समस्या को हल करने के लिए कैसे
ऊब गए कुत्ते? आसान समाधानऊब गए कुत्ते? आसान समाधान
Teething पिल्लों के साथ क्या करना हैTeething पिल्लों के साथ क्या करना है
» » आपके कुत्ते को नष्ट करने के लिए प्यार करता है 10 चीजें
© 2021 taktomguru.com