taktomguru.com

एक मोटरसाइकिल एक बिल्ली का बच्चा बचाता है और उसे एक यात्रा पर ले जाता है

एक मोटरसाइकिल एक बिल्ली का बच्चा बचाता है और उसे उसके साथ एक यात्रा पर ले जाता है

संयुक्त राज्य अमेरिका में नेवादा से न्यू जर्सी तक क्रॉस-कंट्री यात्रा करते समय हाल ही में पैट डूडी नामक एक 32 वर्षीय मोटरसाइकिलिस्ट ने बिल्ली के बच्चे को बचाया। दक्षिण जर्सी निवासी और वोक्सवैगन प्रशंसक एक गैस स्टेशन पर बिल्ली का बच्चा मिला और उसने इसे "बिल्ली Enfiestado" ("पार्टी बिल्ली") कहा जाता है। बिल्ली अब डूडी के साथ रहती है और इसका इलाज पशुचिकित्सा द्वारा किया जाता है।

कहानी से पता चलता है कि पात्रों की उपस्थिति में सबसे कठिन भी अपने प्रेमी को पालतू जानवरों से बाहर निकाल सकता है और संकट में थोड़ी मदद करने के लिए अपना कोर्स रोक सकता है। इस तरह वह इससे संबंधित है: "मैं इस ट्रक में ईंधन प्राप्त करने की तैयारी कर रहा था, और इस छोटे बिल्ली के बच्चे को सिर्फ मदद की ज़रूरत है ". "मैं गंभीर जलन के साथ बहुत चोट लगी थी, इसलिए मैंने इसे उठाया और इसे मेरे निहित अंदर रखा। अब हम नियमित रूप से खिला रहे हैं, और बहुत अच्छी तरह से ठीक हो गया है, हालांकि यह सड़क पर जीवन की तरह है, जब तक हम घर मिलता है। "क्योंकि यह उत्तर देश से मार्गों यात्रा करने के लिए उन्हें नेतृत्व होता है, अपने मोटरसाइकिल पर बोर्ड पर।




पैट जब "Enfiestado बिल्ली" पाया गया था मैं कैलिफ़ोर्निया में बोर्न फ्री से लौट रहा था, और नेवादा पहुंचा था। वह गैस पाने के लिए अपने ट्रक में था, और बिल्ली का बच्चा वहां पर था, अपने उद्धारकर्ता की प्रतीक्षा कर रहा था, जो कोई अपनी जला चोटों को ठीक कर सकता था। बिल्ली का बच्चा पैट के निवासी के साथ एक बन गया, और साथ में वे एक यात्रा पर निकल गए। उसकी जलन पूरी तरह से ठीक हो गई है, सभी अपने होंठ पर छोटे स्थान को छोड़कर ठीक हो गए हैं। लेकिन ऐसा लगता है कि उन्होंने यात्रा का आनंद लिया है और आपके द्वारा किए गए विज़िट की तरह, आपके द्वारा दिखाए गए विज़िट। इसके अलावा, अगर बिल्ली का बच्चा ठंडा होता है, तो वह सड़क पर जारी होने पर केवल पैट के निधन पर लटकता है। "मैंने कभी ऐसी शांत बिल्ली से मुलाकात नहीं की है", उन्होंने अपना नया मालिक और बचाव किया।

एक मोटरसाइकिल एक बिल्ली का बच्चा बचाता है और उसे उसके साथ एक यात्रा पर ले जाता है

अधिक जानकारी के लिए और यदि आप जानना चाहते हैं कि इस छोटी Enfiestado बिल्ली की कहानी कैसे समाप्त होती है, तो आप instagram.com/dick_acid पर पैट के Instagram द्वारा रोक सकते हैं

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
नाजेरा में बिल्ली खो गई!नाजेरा में बिल्ली खो गई!
राजकुमार खंड, दुनिया में सबसे मजेदार बिल्ली मरोराजकुमार खंड, दुनिया में सबसे मजेदार बिल्ली मरो
"स्वर्ग से आया बिल्ली" आपके दिल को चुरा लेगी"स्वर्ग से आया बिल्ली" आपके दिल को चुरा लेगी
बिल्लियों में Vomitoबिल्लियों में Vomito
मेरी बिल्ली की उम्र की गणना कैसे करेंमेरी बिल्ली की उम्र की गणना कैसे करें
अशक्त बिल्लियों की उत्पत्ति क्या है?अशक्त बिल्लियों की उत्पत्ति क्या है?
मेरी बिल्ली के कितने मानव साल हैं?मेरी बिल्ली के कितने मानव साल हैं?
बिल्ली के बच्चे को उठाने के लिए युक्तियाँबिल्ली के बच्चे को उठाने के लिए युक्तियाँ
बिल्ली का बच्चा ल्यूकेमिया क्या है?बिल्ली का बच्चा ल्यूकेमिया क्या है?
Kippi, बिल्ली का बच्चा जो बिल्ली का बच्चा hammocks प्रेरित कियाKippi, बिल्ली का बच्चा जो बिल्ली का बच्चा hammocks प्रेरित किया
» » एक मोटरसाइकिल एक बिल्ली का बच्चा बचाता है और उसे एक यात्रा पर ले जाता है
© 2021 taktomguru.com