taktomguru.com

कुत्तों को चबाने में रखने के लिए बेहतर आइटम

कुत्ते काटनेयदि आपने अपने पसंदीदा जूते चबाने "फिडो" पकड़ा है, तो आप अकेले नहीं हैं: चबाने सबसे आम "बुरे कुत्ते" व्यवहारों में से एक है। चबाने कुत्तों के लिए प्राकृतिक है, और समस्या तब उत्पन्न होती है जब आपका प्यारा दोस्त अनुचित चीज़ों पर चबाता है। अपने कुत्ते को अपनी चबाने वाली वस्तुओं को दें और इसे कब्जा रखें, और इस प्रकार घर की रक्षा करें।

चबाने खिलौने. चबाने वाले खिलौने एक भारी चबाने पर कब्जा करने के लिए सबसे अच्छी चीजों में से एक हैं। सबसे टिकाऊ चबाने वाले खिलौने कठोर रबड़ से बने होते हैं, या बहुलक जो सबसे मजबूत दांतों का प्रतिरोध करते हैं। रबड़ कूदता है जब यह उछालता है, आपको चबाने के दौरान एक इंटरैक्टिव अनुभव देता है, और भी मजेदार होता है। मजबूत कुत्ते खिलौने अपने कुत्ते को व्यस्त रखने और बोरियत से बचने के लिए विभिन्न आकारों और आकारों में आते हैं।

चबाना रस्सी. यदि आपका कुत्ता रबर खिलौनों के माध्यम से काटता है, तो एक ब्रैड रस्सी पर चबाएं। रस्सी कुछ चीजों के लिए एक लंबे समय तक चलने वाली रस्सी प्रदान करने के लिए एक तंग ब्रेड में बुने हुए रस्सी के स्ट्रिप्स से बना है। अपने कुत्ते को ध्यान से देखें क्योंकि वह अपनी रस्सी पर चबाता है, और जैसे ही वह चबाने वाली रस्सियों को निगलने लगता है उसे बदल दें। आपके पेट में एक स्ट्रिंग बॉल के परिणामस्वरूप पशु चिकित्सक के लिए एक अवांछित यात्रा हो सकती है।




Antler। सींगों का इस्तेमाल बड़े पैमाने पर कुत्तों के शिकारियों द्वारा वर्षों से किया जाता है, और वे कुत्ते के खिलौनों की सूची के शीर्ष पर अपना रास्ता बना रहे हैं। एंटलर हड्डी से घने होते हैं, जिससे आपके कुत्ते को स्प्लिंटर्स के उच्च जोखिम के बिना ठोस चबाने वाली सतह मिलती है। कई पालतू स्टोर एंटीलर च्यूइंग गम बेचते हैं, लेकिन आप कुछ हंटरों के लिए स्थानीय शिकारी के झोपड़ियों में कुछ एंटरलर लेने में सक्षम हो सकते हैं। यदि आप एक शिकारी के एंटलर खरीदते हैं, तो उन्हें कुत्ते को देने से पहले गर्म पानी से धो लें, गंदगी और अतिरिक्त मखमल को हटा दें।

व्यस्त काम. यदि आपका कुत्ता बोरियत से बाहर निकलता है, तो उसे पकड़ने के लिए उसे एक पहेली खिलौना देने का प्रयास करें। खिलौने पहेली छोटे छेद है, जो भोजन या व्यवहार करता है की अनुमति देने के बाहर के रूप में कुत्ते खिलौना चबाता है, उसे प्रोत्साहित करने चबाना और एक पुरस्कार प्राप्त करने के लिए खेलने के लिए से भरे हुए हैं। यदि आपके कुत्ते को सूखे व्यवहार पसंद नहीं हैं, तो खिलौने पर कुछ मूंगफली का मक्खन रखें और इसे तब तक फ्रीज करें जब तक यह ताजा, अव्यवस्था रहित च्यूइंग सत्र के लिए ठोस न हो।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए लोचदार रस्सी के साथ खिलौनेकुत्तों के लिए लोचदार रस्सी के साथ खिलौने
कुत्तों के लिए घर विरोधी चबाने स्प्रेकुत्तों के लिए घर विरोधी चबाने स्प्रे
5 अपने कुत्ते के लिए सबसे अच्छे प्रकार के खिलौने5 अपने कुत्ते के लिए सबसे अच्छे प्रकार के खिलौने
कुत्तों के लिए खिलौने बनाना आसान हैकुत्तों के लिए खिलौने बनाना आसान है
छोटे कुत्तों के लिए उपयुक्त खिलौने कैसे चुनेंछोटे कुत्तों के लिए उपयुक्त खिलौने कैसे चुनें
क्या चमड़े की कुत्तों को कुत्तों के लिए हानिकारक हड्डियां हैं?क्या चमड़े की कुत्तों को कुत्तों के लिए हानिकारक हड्डियां हैं?
कुत्ते के लिए चबाना व्यवहार करता हैकुत्ते के लिए चबाना व्यवहार करता है
कुत्तों के लिए घर का बना चबाना व्यवहारकुत्तों के लिए घर का बना चबाना व्यवहार
आपको सबसे ज्यादा कुत्ते के खिलौने पसंद हैं?आपको सबसे ज्यादा कुत्ते के खिलौने पसंद हैं?
जब कुत्ते अपने पिल्ला दांत खो देते हैंजब कुत्ते अपने पिल्ला दांत खो देते हैं
» » कुत्तों को चबाने में रखने के लिए बेहतर आइटम
© 2021 taktomguru.com