taktomguru.com

बिल्लियों के साथ घरों में अलमारियों और तालिकाओं को कैसे सजाने के लिए





किसी भी बिल्ली की आंखों में, खाली या आधा खाली शेल्फ कैटवॉक योजना पर चलने के लिए, पास करने के लिए जाने का निमंत्रण है। और इसी हम सजावटी तत्वों गलत या बुरा अंत, जमीन पर और एक हजार टुकड़े किए गए को रोकने के लिए कार्य करना चाहिए नहीं है कि हम क्या समय के सबसे अधिक होता है करना चाहते हैं ... तो,।

हां, बिल्लियों चुपके और नाज़ुक हैं, लेकिन उन्हें घर के चारों ओर घूमने की जरूरत है और सबसे अच्छी बात यह है कि चीजों को रणनीतिक रूप से उनके लिए आसान बनाना। वे एक दूसरे का भी पालन कर सकते हैं, पागल छापे बना सकते हैं और अपने रास्ते में अराजकता बो सकते हैं, छोटे, शरारती के अलावा वे आमतौर पर सबसे सक्रिय होते हैं ...
एक चाल जो काफी अच्छी तरह से काम करती है वह है कि अंतरिक्ष को भाग से भाग में भरने के लिए, यानी शेल्फ या सतह जो हितों को भरती है, ताकि बिल्ली उन्हें संबोधित करने के लिए एक जगह के रूप में न देख सके। या तो मूर्तियों को रखकर भोजन कक्ष, जार और रसोईघर में अन्य कंटेनर या कुछ और में घर में एक और जगह, मानक हमेशा एक ही है: पहुंच को रोकने के लिए भरें, सुविधा के लिए खाली, अंतरिक्ष या पारगमन को प्रोत्साहित करें खुश और खुश करने के लिए।

इसके अलावा, एक महत्वपूर्ण विवरण: जब वस्तुएं केवल अंतरिक्ष का हिस्सा लेती हैं, तो हमें दीवार के खिलाफ मारकर उन्हें पृष्ठभूमि में रखकर सामने स्पष्ट होना चाहिए। इस प्रकार बिल्ली आपदाओं के बिना भटक सकती है, वस्तुओं का सम्मान कर सकती है और उनके मार्ग को अनुमति दे सकती है।

इसलिए, हम स्पष्ट रूप से मंजूरी छोड़ देंगे जहां हम अपने पालतू जानवरों के कदमों को निर्देशित करना चाहते हैं। हम आपको छोटे से बनाने के लिए आमंत्रित करने के लिए पत्रिकाओं या कुशन का एक छोटा ढेर भी रख सकते हैं और इस पर एक शांत कोने या फर्नीचर के शेल्फ हैं। यह विशेष रूप से उपयोगी है दीवार अलमारियों जिसमें कई छेद हैं, और यह एक शहद की कोशिकाओं को याद करते हैं।

हाउस बिल्ली दोस्ताना, फर्नीचर संरक्षित
एक या अधिक स्क्रेपर्स पेड़, सोफा, poufs, पालना, रास्तों: जाहिर है, इन सजाने चाल के अलावा, घर के बरकरार कुछ भागों संरक्षण, एक gatoamigable घर बिल्ली सामान है कि उनके अंतरिक्ष आवश्यकताओं को पूरा करने उपलब्ध बनाने के लिए होता है या, उदाहरण के लिए, बगीचे, छत या सुरक्षित आउटडोर क्षेत्र तक पहुंच बनाना आदर्श होगा।



स्रोत: gatosencasa.com

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
रेफ्रिजरेटर के पीछे से बिल्लियों को हटा देंरेफ्रिजरेटर के पीछे से बिल्लियों को हटा दें
बिल्लियों से fleas को खत्म करने के लिए ताजा टकसालबिल्लियों से fleas को खत्म करने के लिए ताजा टकसाल
बिल्लियों के लिए सैंडबॉक्स स्पेस का लाभ कैसे लेंबिल्लियों के लिए सैंडबॉक्स स्पेस का लाभ कैसे लें
बिल्लियों के लिए दीवारों के माध्यम से जाने के लिए अलमारियोंबिल्लियों के लिए दीवारों के माध्यम से जाने के लिए अलमारियों
सजावटी रक्षक ताकि बिल्ली सोफा खराब न करेसजावटी रक्षक ताकि बिल्ली सोफा खराब न करे
आईका के साथ बिल्लियों के लिए एक लंबवत जिम बनाती हैआईका के साथ बिल्लियों के लिए एक लंबवत जिम बनाती है
बिल्लियों में खाद्य डिब्बे चोट लग सकते हैंबिल्लियों में खाद्य डिब्बे चोट लग सकते हैं
बिल्लियों के साथ घरों में प्रवेश द्वार सजाने के विचारबिल्लियों के साथ घरों में प्रवेश द्वार सजाने के विचार
आईका के साथ बने कई बिल्लियों के लिए जिम पेड़आईका के साथ बने कई बिल्लियों के लिए जिम पेड़
खाना जो आपको अपनी बिल्ली नहीं देना चाहिएखाना जो आपको अपनी बिल्ली नहीं देना चाहिए
» » बिल्लियों के साथ घरों में अलमारियों और तालिकाओं को कैसे सजाने के लिए
© 2021 taktomguru.com