taktomguru.com

सिनेमा और टेलीविजन में पिट बैल

सिनेमा और टेलीविजन में Pitbull

पाठ और तस्वीरें: जुआन गार्सिना - दारुमा पिटबुल

यह एक तथ्य है कि फिल्म उद्योग, टीवी या संचार के किसी भी अन्य माध्यम से वैश्विक स्तर पर फैल रहा है, सामान्य रूप से फैशन या आदतें बना रहा है। йxito के साथ एक pelнcula दुनिया भर में simultбneamente जारी किए जाने वाले के लिए एक अल्पकालिक सनक या पोशाक में प्रवृत्ति एक कार के मॉडल, एक दृष्टिकोण और संबंध में एक जाति के कुत्ते expansiуn की दुनिया के लिए उत्पन्न कर सकते हैं, सौंदर्य, वह अज्ञात या थोड़ा विस्तारित पल।

ъltimos में 50 aсos कुत्तों तो mнnimamente फिल्मों या टीवी में विशेष रुप से भाग लिया है कि अगर दुर्लभ नहीं कुछ किया गया है, इन वृत्तचित्रों लोगों opiniуn बहुमत में जब तक dнa आज काफी नहीं है और हमेशा सफल प्रभावित किया है कुछ दौड़ में।

ऐसी दौड़ें हैं जिनमें फिल्में और टीवी ने बहुत अच्छा व्यवहार किया है और दुर्भाग्य से दूसरों को किसी न किसी प्रोफाइल, हिंसक और निर्दयी में कबूतर बनाया गया है।


सौभाग्य से पिछले दशक में महान प्रसार के साथ सिनेमा और टीवी के महत्वपूर्ण उत्पादक एक और आदिवासी और मनोरंजक सामग्री के साथ अन्य जातियों को शामिल कर रहे हैं, जो विशेष रूप से भावनाओं और अन्य जातियों की क्षमताओं पर प्रकाश डाला गया है।

इस अग्रिम में सबकुछ के बावजूद Pitbull लोगों के बीच अपनी राय के आधार पर इस उद्योग में ज्यादा प्रतिनिधित्व और प्रगति नहीं हुई है।

Daruma पिटबुल के क्रम में प्रमुख कास्टिंग, निर्माण और डेटाबेस में सहयोग फिल्म की तत्परता को शामिल करने और टीवी उत्पादकों की जरूरत है, लिपियों, और वीडियो imбgenes दोनों पिटबुल पिल्लों, किशोर और वयस्कों के लिए आप सभी सामग्री कर रही। Permнtanme का कहना है कि परिणाम, magnнficos और आश्चर्य की बात कर रहे हैं कुत्ते अभिनेता के लिए सभी क्रेडिट के साथ, इस तरह के प्रतिभा और खुफिया काम तथ्यों anticipбndose एक देखो के साथ और कहा कि कुछ मानव अभिनेताओं podrнan मैच determinaciуn शुरू करने के लिए, है।





डेवो "एल डायब्लो ब्लू", दो उत्तरी अमेरिकी प्रस्तुतियों में भाग लेता है।

टोरो वाई गिताना (बहुत अलग भाई), विभिन्न वृत्तचित्रों में एक अंग्रेजी उत्पादन कंपनी में भाग लेते हैं।

हम भरोसा करते हैं कि उन्होंने उन्हें आश्वासन दिया है कि विधानसभा के समय उनका नायक इस दौड़ के शानदार गुणों और प्रतिभा की सामान्यीकृत जनता की राय को प्रभावित करने के लिए पर्याप्त होगा।

इस पंक्ति में, दारुमा पिटबुल एक लघु फिल्म बनाने के लिए एक GUION पर काम करता है जहां शानदार राष्ट्रीय कलाकारों के साथ प्रोबोनिस्ट, पिटबुल है।

आइए सुरुचिपूर्ण, संतुलित, बहुत ही ऑपरेटिव और बुद्धिमान पिटबुल को बढ़ावा दें जो सभी क्षेत्रों में किसी भी गतिविधि को साझा करता है।


Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
टेलीविजन कुत्तों: पंचो, मीडिया स्टार का मामलाटेलीविजन कुत्तों: पंचो, मीडिया स्टार का मामला
टीवी देखने के लिए डॉगट कुत्तों का अपना चैनल होता हैटीवी देखने के लिए डॉगट कुत्तों का अपना चैनल होता है
और Iquest- मेरे कुत्ते टेलीविजन देखें?और Iquest- मेरे कुत्ते टेलीविजन देखें?
कुत्ते टीवी देख सकते हैंकुत्ते टीवी देख सकते हैं
कुत्तों को देखनाकुत्तों को देखना
2 मई, स्पेन में संघर्ष मिलन (मैड्रिड)2 मई, स्पेन में संघर्ष मिलन (मैड्रिड)
आश्रय एक मां को अपने दस बच्चों के साथ बेदखल करता हैआश्रय एक मां को अपने दस बच्चों के साथ बेदखल करता है
अलेजांद्र बोट्टो, सन्दूक डी नोई नींव के नए अध्यक्षअलेजांद्र बोट्टो, सन्दूक डी नोई नींव के नए अध्यक्ष
अलेजैंड्रा बोट्टो की अध्यक्षता में एसोसिएशन पेरोटून, जीवन के पहले और सफल वर्ष को पूरा करता हैअलेजैंड्रा बोट्टो की अध्यक्षता में एसोसिएशन पेरोटून, जीवन के पहले और सफल वर्ष को पूरा करता है
स्टेटेक्स के पिल्ला, एक मोम आकृति में अमरस्टेटेक्स के पिल्ला, एक मोम आकृति में अमर
» » सिनेमा और टेलीविजन में पिट बैल
© 2021 taktomguru.com