taktomguru.com

सीमा कॉली के लिए सबसे अच्छे खिलौने और खेल

सीमा कोल्ली खेलआपके बॉर्डर कोली के पास सबसे अच्छा खिलौना आपका-आपका ध्यान, आपका प्यार और आपकी रचनात्मकता है। ऐसा नहीं है कि मैं चीजों को अकेले करने के बारे में नहीं सोच सकता, लेकिन निश्चित रूप से आप उन्हें पसंद नहीं करेंगे। उसके लिए सही खेल निर्णय लें, भले ही वह इस पर चर्चा करे।

चबाने खिलौने. इन खिलौने को कोली के लिए महत्वपूर्ण हैं, दोनों प्राथमिक आवश्यकताओं को पूरा करने और अपने दांतों को साफ करने में मदद करने के लिए। कई आकार और ब्रिस्टल वाले रबर खिलौने आपके साथी को घंटों तक मनोरंजन कर सकते हैं, लेकिन इन वस्तुओं को अक्सर जांचें, यह सुनिश्चित कर लें कि आप टुकड़ों को छील नहीं रहे हैं। चब खिलौने हमेशा के लिए नहीं रहता है, और एक ही चेतावनी लेते हैं। असली हड्डियां एक समस्या है, कुछ मालिकों का मानना ​​है कि कच्ची हड्डियां अच्छी और सुरक्षित हैं, दूसरों को आश्वस्त हैं कि वे गलत हैं। पके हुए हड्डियों (विशेष रूप से कुक्कुट हड्डियों) splinter और खतरनाक हैं। एक सीमा कोल्ली के लिए सबसे सुरक्षित हड्डी अस्थि मज्जा से, गोमांस में से एक है, जिसमें थोड़ा मांस (लेकिन कोई वसा नहीं) होता है, तीन से छह इंच लंबा होता है। आकार पर्याप्त है और मज्जा अनूठा है।

वसूली. एक कोली एक चरवाहा है, न कि एक प्रतिद्वंद्वी है, लेकिन ज्यादातर स्वेच्छा से गेंद का पीछा करेंगे और इसे तब तक वापस लाएंगे जब तक कि यह खत्म नहीं हो जाता है, या अधिक संभावना है कि आप भाग गए हैं। एक फ्रिसबी एक और इंटरैक्टिव खिलौना collies कि सीमा का आनंद है, और यह कहा जाता है एक प्रतिस्पर्धात्मक खेल में विस्तार किया जा सकता है "डिस्को कुत्ता।" वह, बाधाओं कूद सुरंगों के माध्यम से चलाने के लिए और मध्य मार्ग पर चलना है, जबकि आगे चल रहा है और आप इसे एक बाधा कोर्स में चलाते हैं।




cuddly. कई बार जब आप अपनी सीमा कोल्ली के साथ नहीं रह सकते हैं, तो ब्रितियों को एक "बेवकूफ खिलौना" कहने का प्रयास करें, एक टेडी बियर के कुत्ते के बराबर। इसमें छोटे हिस्से नहीं हो सकते हैं, जैसे बटन या सीटी, जिन्हें खींचा जा सकता है। कुछ कुत्तों को उनके साथ इस तरह के खिलौने रखना पसंद है जब उन्हें लाड़ प्यार करने की आवश्यकता होती है या जब वे सोते हैं, जबकि अन्य उन्हें आसानी से टुकड़ों में फाड़ते हैं। एक बुना हुआ सूती रस्सी कुत्तों के लिए एक बहुउद्देश्यीय खिलौना में बदल दी जा सकती है, वे सस्ते, प्रतिरोधी और धोने योग्य हैं।

पहेली. कुत्तों के लिए पहेली खिलौने सीमा कॉलियों के लिए आदर्श हैं क्योंकि वे मानसिक रूप से उन्हें चुनौती देते हैं। ये खोखले खिलौने हैं जिन्हें व्यवहार के साथ लोड किया जा सकता है और कुत्ते को काटने, खींचने या अंदरूनी मूल्यवान वस्तुओं तक पहुंचने के लिए छेड़छाड़ करने के लिए पहुंचाया जा सकता है। कुछ सरल और दूसरों को अधिक जटिल होते हैं, लेकिन आप अपनी सामग्री (मूंगफली का मक्खन या क्रीम के बजाय क्रीम पनीर) को बदलकर सबसे सरल बना सकते हैं। अन्य समस्याएं इंटरैक्टिव हो सकती हैं। अपने बीसी के खिलौनों के नाम दें और उन्हें नाम से पुनर्प्राप्त करने के लिए सिखाएं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए खिलौने के प्रकारकुत्तों के लिए खिलौने के प्रकार
कुत्तों के लिए लोचदार रस्सी के साथ खिलौनेकुत्तों के लिए लोचदार रस्सी के साथ खिलौने
5 अपने कुत्ते के लिए सबसे अच्छे प्रकार के खिलौने5 अपने कुत्ते के लिए सबसे अच्छे प्रकार के खिलौने
छोटे कुत्तों के लिए उपयुक्त खिलौने कैसे चुनेंछोटे कुत्तों के लिए उपयुक्त खिलौने कैसे चुनें
क्या चमड़े की कुत्तों को कुत्तों के लिए हानिकारक हड्डियां हैं?क्या चमड़े की कुत्तों को कुत्तों के लिए हानिकारक हड्डियां हैं?
कुत्ते के लिए चबाना व्यवहार करता हैकुत्ते के लिए चबाना व्यवहार करता है
आपको सबसे ज्यादा कुत्ते के खिलौने पसंद हैं?आपको सबसे ज्यादा कुत्ते के खिलौने पसंद हैं?
कुत्तों के लिए सुअर हड्डियों सुरक्षित हैं?कुत्तों के लिए सुअर हड्डियों सुरक्षित हैं?
क्या एक सीमा कोड़ी बिल्ली के साथ मिल सकती है?क्या एक सीमा कोड़ी बिल्ली के साथ मिल सकती है?
पिल्ले काट सकते हैं?पिल्ले काट सकते हैं?
» » सीमा कॉली के लिए सबसे अच्छे खिलौने और खेल
© 2021 taktomguru.com