taktomguru.com

जादुई क्षण: यूगो, भगोड़ा radgoll और घुमक्कड़





.
वही वे इसे छिपाते हैं, कि वे इसे चलते हैं या वे इसे घर से दूर करते हैं ... लेकिन सीढ़ियों की लैंडिंग तक ही, यह नहीं है कि यह सुंदर रेडगॉल खत्म हो गया है। उसका नाम उगो चैन है और वह यूट्यूब पर कई वीडियो में सितारों को प्रसन्न करता है।

फिर आप उपर्युक्त जानवरों के वीडियो देख सकते हैं, उनमें से सभी आकर्षक हैं लेकिन महान चीजें किए बिना, लेकिन उन्हें महान कोमलता के साथ कर रहे हैं, और बहुत अच्छी तरह से फिल्माया गया है, और अच्छी पृष्ठभूमि संगीत के साथ।


तो आप जानते हैं, कंप्यूटर के सामने जाओ, कुछ पॉपकॉर्न पकड़ो, और नाटक हिट करें। कई यूगो फिल्मों के साथ एक निरंतर सत्र है, जो उनके प्रशंसकों के बीच जाना जाता है उगो चैन मूवीज़.

एक वीडियो में, उदाहरण के लिए, बिल्ली का बच्चा एक पट्टा पर विश्वास करता है जैसे कि वह अपने घर के गलियारे से घूम रहा था, लेकिन तेज गति से, गिलहरी का पीछा करते हुए और जंगली फूलों को झुकाव। दूसरे में, बहुमूल्य जानवर को सड़क के साथ एक सफेद पिल्ला के साथ चलना दिया जाता है जो कि सबसे प्यारा भी है। लेकिन यह सब कुछ नहीं है, क्योंकि बिल्ली एक असली तस्वीर खरीदारी कर रही है, एक कार में चल रही है, फूलों से पानी पी रही है या सिर्फ जूते के जूते में रखी है ... या उसके ढक्कन में, कोई स्लाइड करता है उसके अंदर कालीन, सभी पंचरॉन।





















के लिए पोशाक प्रकरण के बारे में हैलोवीन बेहतर बात नहीं, क्योंकि गरीब जानवर को बाल पसंद नहीं है। उसका आश्चर्यचकित चेहरा हजारों शब्दों से अधिक कहता है। एक और बात बर्फ पर चलना है, जो एक भालू की तरह आनंद लेती है, और ठंडा होने के बिना, उसके बालों वाले मंथन के लिए धन्यवाद .. क्या खुशी है, मररामिया!

हमें यह समझना चाहिए कि बिल्ली शानदार है, जैसे कि सामान्य रेडगोल: बुद्धिमान, घर, आज्ञाकारी और आज्ञाकारी। हो सकता है कि वह जंगली बिल्ली का बच्चा वृत्ति का थोड़ा सा गुम हो जाए, लेकिन वह क्षमा कर रहा है कि वह कितना प्यारा है और वह कितना जीवंत है!
स्रोत: youtube.com

">
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
जब सड़क पर मालिक इसे पाता है तो सड़क पर 6 दिनों का कुत्ता खो जाता है! (वीडियो)जब सड़क पर मालिक इसे पाता है तो सड़क पर 6 दिनों का कुत्ता खो जाता है! (वीडियो)
जादुई क्षण: एक सुंदर बिल्ली का असली प्यारजादुई क्षण: एक सुंदर बिल्ली का असली प्यार
बाथटब में बम गुजरने वाली बिल्लियों के वीडियोबाथटब में बम गुजरने वाली बिल्लियों के वीडियो
जादुई क्षण: बगीचे को देखकर एक बिल्ली का सिल्हूटजादुई क्षण: बगीचे को देखकर एक बिल्ली का सिल्हूट
हेलोवीन: घर का बना चित्रों के साथ बिल्ली मेकअपहेलोवीन: घर का बना चित्रों के साथ बिल्ली मेकअप
एक खरोंच पेड़ पर दो बिल्लियों के बीच Riña Mimosonaएक खरोंच पेड़ पर दो बिल्लियों के बीच Riña Mimosona
जादुई क्षण: कुकीज़ की एक राक्षस बिल्लीजादुई क्षण: कुकीज़ की एक राक्षस बिल्ली
जादुई क्षण: बिल्ली के बच्चे के साथ एक बिल्ली का चित्रजादुई क्षण: बिल्ली के बच्चे के साथ एक बिल्ली का चित्र
पहली बार एक बच्चे से मिलने के लिए इस पिल्ला की प्रतिक्रियापहली बार एक बच्चे से मिलने के लिए इस पिल्ला की प्रतिक्रिया
कुत्ते जो फेसबुक और ट्विटर पर सफल होते हैंकुत्ते जो फेसबुक और ट्विटर पर सफल होते हैं
» » जादुई क्षण: यूगो, भगोड़ा radgoll और घुमक्कड़
© 2021 taktomguru.com