taktomguru.com

यातायात दुर्घटनाएं और कुत्तों

स्वास्थ्य के अलावा और रोग की रोकथाम, अन्य पहलुओं जिनके लिए हमें पर्याप्त ध्यान देना चाहिए, वे विभिन्न प्रकार हैं यातायात दुर्घटनाएं. इसके बाद हम इससे बचने के लिए कुछ सुझाव देने जा रहे हैं कि हमारे पालतू दुखी हो सकते हैं।

 यातायात दुर्घटनाएं और कुत्तों

सड़क पर दुर्घटनाएं

जाहिर है, यातायात की मात्रा जितनी अधिक होगी, उतना अधिक संभावना है कि हमारे कुत्ते को दुर्घटना हो जाएगी।

ध्यान रखें कि कुत्ते आमतौर पर सड़क पर छिपे खतरों से अवगत नहीं होते हैं, इसलिए इन मामलों में जिम्मेदारी केवल हमारा है।

विशेष रूप से छोटे कुत्तों के मामले में, यदि वे कुछ भी देखते हैं जो उनका ध्यान खींचता है, तो वे कर सकते हैं चेतावनी के बिना भागो. यह वह क्षण है जिसमें हम आपदा से मिल सकते हैं।

इस तरह की स्थिति से बचने के लिए यह बहुत महत्वपूर्ण है कि जब भी हम सड़क पर जाते हैं और हम एक सुरक्षित स्थान पर नहीं हैं चलिए अपने साथी को अच्छी तरह से विषय लेते हैं. हमें यह ध्यान में रखना चाहिए कि अधिकांश देशों में यह अनिवार्य है, इसके अलावा यह हमारी मदद कर सकता है हमारे दोस्त के जीवन को बचाओ.




यह भी बहुत महत्वपूर्ण है कि हम ध्यान दें हमारे कुत्ते की शिक्षा. आपको उसे किसी भी भ्रम में अनिवार्य होने से बचने के लिए बुनियादी नियमों का पालन करने के लिए सिखाना होगा।

यात्राओं के दौरान दुर्घटनाएं

लेकिन जब हम चल रहे हैं तो यातायात दुर्घटनाओं के अलावा, यह महत्वपूर्ण है कि हम कुत्ते के जाने पर होने वाली दुर्घटनाओं को ध्यान में रखें कार के अंदर.

कुत्तों को अनुमति देने के लिए एक बहुत ही आम गलती है अपना सिर खिड़की से बाहर रखो, ऐसी स्थिति जो स्पष्ट रूप से एक से अधिक डरावनी हो सकती है। दूसरी तरफ, हमें अपने कुत्तों के साथ आगे बढ़ने के तरीके पर भी पर्याप्त ध्यान देना होगा, क्योंकि कोई दुर्घटना हो सकती है और हमारा लक्ष्य चोटों से बचने के लिए जितना संभव हो सके।

त्याग किए गए कुत्ते और यातायात दुर्घटनाएं

जो लोग इस प्रकार के दुर्घटना से पीड़ित हैं वे कुत्ते हैं जिन्हें त्याग दिया जाता है, इसलिए हमें यह ध्यान रखना चाहिए कि यह आवश्यक है स्वागत की जगह की तलाश करें अगर हम उसकी देखभाल नहीं कर सकते हैं।

कुत्तों का बीमा

हालांकि हम पत्र के इन सभी पहलुओं का पालन करते हैं, फिर भी एक दुर्घटना हो सकती है। इसी कारण से हम अनुशंसा करते हैं कुत्तों के लिए बीमा भर्ती ताकि हम अपने साथी में होने वाली चोटों और शामिल वाहन को होने वाली क्षति दोनों को कवर कर सकें।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
शांत होने के संकेत क्या हम जानते हैं कि हमारा कुत्ता हमें क्या बताना चाहता है?शांत होने के संकेत क्या हम जानते हैं कि हमारा कुत्ता हमें क्या बताना चाहता है?
कुत्ते बीमा मेरे कुत्ते ने नुकसान पहुंचाया है: और Iquest- अब क्या होता है?कुत्ते बीमा मेरे कुत्ते ने नुकसान पहुंचाया है: और Iquest- अब क्या होता है?
गाइड कुत्तों: वे कैसे प्रशिक्षित किए जाते हैं?गाइड कुत्तों: वे कैसे प्रशिक्षित किए जाते हैं?
कार से यात्रा करते समय हमारे कुत्ते को बीमार होने से रोकेंकार से यात्रा करते समय हमारे कुत्ते को बीमार होने से रोकें
घायल कुत्ता बार्सिलोना में यातायात दुर्घटना में चाहता थाघायल कुत्ता बार्सिलोना में यातायात दुर्घटना में चाहता था
घरेलू पशु के कब्जे की ज़िम्मेदारी। कौन जवाब देता है?घरेलू पशु के कब्जे की ज़िम्मेदारी। कौन जवाब देता है?
नुकसान के मामलों में भी पालतू जानवर के मालिक के रूप में जिम्मेदारीनुकसान के मामलों में भी पालतू जानवर के मालिक के रूप में जिम्मेदारी
यातायात दुर्घटना से पहले एक जानवर का प्रभार लेने के लिए लोर्का, पहला स्पेनिश शहरयातायात दुर्घटना से पहले एक जानवर का प्रभार लेने के लिए लोर्का, पहला स्पेनिश शहर
सेवा की शर्तेंसेवा की शर्तें
यातायात दुर्घटनाओं में घरेलू जानवरोंयातायात दुर्घटनाओं में घरेलू जानवरों
» » यातायात दुर्घटनाएं और कुत्तों
© 2021 taktomguru.com