taktomguru.com

बारबरा streisand उसके कुत्ते को दो बार क्लोन!

बारबरा Streisand हाल ही में वह वैराइटी पत्रिका जो उसके कुत्ते सामन्था, Tudelar कोटोन के एक कुत्ते क्लोन ऊपर दो बार उनकी स्मृति को जीवित रखने के लिए कबूल कर लिया।

बारबरा Streisand उसके कुत्ते को दो बार क्लोन करता है
विविधता कवर छवि

मिस वायलेट और मिस स्कारलेट अंतर करने के लिए इन रंगों (लैवेंडर और लाल) की एक रूमाल डाल करने के लिए है, जो: यह क्लोनिंग अब सामन्था perritas दो क्लोन है।

क्लोनिंग स्वीकार किया कि, मुंह और अपने कुत्ते सामन्था के पेट में एकत्र आनुवंशिक नमूने पर उतर आए जगह धन्यवाद इससे पहले कि वह 14 साल की उम्र में 2017 में मृत्यु हो गई करने के लिए। उन्होंने न तो उस प्रयोगशाला को स्वीकार किया जो इस क्लोनिंग और न ही जिस धन को खर्च करता था, जिसे हमने कल्पना की थी, वह एक बड़ी राशि थी।

ईमानदारी से, इन कुत्तों के क्लोनिंग के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें करने के लिए, कुत्तों वहाँ कई kennels जिसका अंत आमतौर पर बलिदान है, में एक अवसर के लिए इंतज़ार कर की संख्या को देखते एक सनक, एक लहर और संवेदनशीलता और नैतिक उपयोग क्लोनिंग की कुल कमी लगती है एक ही कुत्ते के लिए , जैसे कि यह एक पैटर्न थे कटौती।

उन्होंने कहा कि यह सब पैसे दान कर सकता है, मैं फिर कहता हूँ, हम नहीं जानते, लेकिन हम, अन्य कारणों के लिए धन की भारी मात्रा में कम से कम धर्मार्थ प्रकृति होने की कल्पना।




और आप अभी भी धीर टिप्पणी है कि आप वयस्क हैं, क्योंकि वे अब अलग व्यक्तित्व है महिला कुत्तों उसके सामन्था रूप में शांत रूप में क्लोन किया गया करना चाहते हैं। मुझे क्या उम्मीद थी?

यह अभ्यास हमें बहुत परेशान करता है। यदि यह मनुष्यों के लिए निषिद्ध है, तो यह जानवरों के लिए क्यों मना नहीं है? हम उन्हें अकेले और अधिक पैसे कमाने के एकमात्र उद्देश्य से दुर्व्यवहार करने जा रहे हैं?

उनके स्थान पर एक बनाने जैसे पूरी तरह से नैतिक प्रथाएं हैं भरवां जानवर में अपने कुत्ते का क्लोन.

यह एक दयालु बात है कि महान हस्तियां इस तरह से समाज के बाकी हिस्सों को निराश करती हैं जब उन्हें विपरीत करना चाहिए: उनके कार्यों का एक उदाहरण दें।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
क्या आप अपने भरवां कुत्ते की प्रतिकृति चाहते हैं?क्या आप अपने भरवां कुत्ते की प्रतिकृति चाहते हैं?
उन्होंने लैटिन अमेरिका से पहला क्लोन कुत्ता प्रस्तुत कियाउन्होंने लैटिन अमेरिका से पहला क्लोन कुत्ता प्रस्तुत किया
ब्रिटिश शॉर्टएयर बिल्ली (ब्रिटिश शॉर्टएयर)ब्रिटिश शॉर्टएयर बिल्ली (ब्रिटिश शॉर्टएयर)
कुत्ते हमारे जेब खालीकुत्ते हमारे जेब खाली
इस साल पहले क्लोन कुत्ते दिखाई देंगेइस साल पहले क्लोन कुत्ते दिखाई देंगे
सुनने की कला को याद रखने वाले पशु आत्मा का कनेक्शनसुनने की कला को याद रखने वाले पशु आत्मा का कनेक्शन
सबसे कठिन क्षण: हमारे कुत्ते की मौत का सामना करना पड़ता हैसबसे कठिन क्षण: हमारे कुत्ते की मौत का सामना करना पड़ता है
शीर्षक के साथ 10 कुत्तोंशीर्षक के साथ 10 कुत्तों
सबसे असली पालतू जानवरों की आलीशान - तस्वीरेंसबसे असली पालतू जानवरों की आलीशान - तस्वीरें
बिल्लियों आनुवांशिक रूप से hypoallergenic होने के लिए संशोधितबिल्लियों आनुवांशिक रूप से hypoallergenic होने के लिए संशोधित
» » बारबरा streisand उसके कुत्ते को दो बार क्लोन!
© 2021 taktomguru.com