taktomguru.com

दुर्घटना की स्थिति में मेरे कुत्ते या बिल्ली के साथ क्या होता है?

क्या आपने कभी सोचा है कि यदि आप दुर्घटनाग्रस्त हैं और उस समय इसकी देखभाल नहीं कर सकते हैं तो आपके कुत्ते या बिल्ली के साथ क्या होगा?

स्पेन में मौजूदा नियमों में इस स्थिति को शामिल नहीं किया गया है, इसलिए कोई भी व्यक्ति नहीं है जो उन मामलों में जानवरों का ख्याल रखना चाहिए।

यह कई मामलों में, प्रेरित किया है, कुत्ते वहाँ एक दोस्त या शिकार या अग्निशमन, सिविल गार्ड या किसी व्यक्ति जो दुर्घटना स्थल पर है फैसला के रिश्तेदार आता है, यदि दुर्घटना में रहने समाप्त होता है अस्थायी रूप से अपने हाथ में ले यह।

AMAR परियोजना

लॉर्का एस कूप के एम्बुलेंस. ने स्पेन में एक अग्रणी सेवा शुरू की है जिसमें शामिल हैं उन पालतू जानवरों को उठाओ जो फंसे हुए हैं अपने मालिक के यातायात दुर्घटना के कारण या यदि वह अकेला रहता है और अस्थायी रूप से भर्ती या अक्षम होना चाहिए।

अभी के लिए, सेवा केवल Lorca, Aguilas, Puerto Lumbreras, Totana में और Aledo (मर्सिया के क्षेत्र के क्षेत्र III) में लागू होगी, लेकिन हम आशा है कि यह स्पेन के बाकी के लिए फैलता है, क्योंकि यह बहुत आवश्यक है।

लोर्का के एम्बुलेंस दुर्घटना के दृश्य पर जानवर उठाएगा और इसे आवश्यक ध्यान मिलेगा: पशु चिकित्सा सहायता, आवास में आवास, प्रशिक्षण और यहां तक ​​कि आश्रय या गोद लेने की मांग की जाएगी यदि मालिक मर जाता है और कोई भी उसकी देखभाल नहीं कर सकता है।




चिंता से बचने के लिए हर समय मालिक या उसके परिवार को पालतू जानवर की स्थिति के बारे में सूचित किया जाता है।

ऑटोमोबाइल बीमा में कवरेज

कुछ कंपनियां, जैसे कि जनरल सेगुरोस, आपको अपनी कार बीमा गारंटी के भीतर कवरेज शामिल करने की अनुमति देती है ताकि दुर्घटना के मामले में, यातायात दुर्घटना और उसके परिवहन और हिरासत की स्थिति में जानवरों को नुकसान पहुंचा सकता है।

जनरल के विशिष्ट मामले में, निम्नलिखित शामिल किया जाएगा (यदि कहा गया गारंटी अनुबंधित है):

  1. प्रति दावा € 600 की सीमा के साथ पशु चिकित्सा खर्च:
  2. पशु चिकित्सा एम्बुलेंस द्वारा परिवहन
  3. पशु चिकित्सा परामर्श
  4. चिकित्सकीय दवाओं के लिए फार्मेसी खर्च
  5. अभिस्वीकृति और पूरक चिकित्सा परीक्षण, जैसे पशु चिकित्सा परीक्षण, रेडियोग्राफ और निर्धारित की तरह
  6. प्रति दावा € 100 की सीमा के साथ बलिदान और दफन या जानवर के जलन का व्यय

और इसके अलावा, इसे यात्रा सहायता गारंटी के माध्यम से शामिल किया जा सकता है, कि कंपनी वाहन में यात्रा करने वाले जानवरों (कुत्ते या बिल्ली) के परिवहन, हिरासत और प्रत्यावर्तन का प्रभार लेती है, यदि वाहन या यात्रा करने वाले लोग वह इस गारंटी से जुड़े नुकसान का सामना करता है।

अगर आपको कोई संदेह है कि आपका बीमा इन गारंटीओं को कवर करता है या आप खुद को जनरल की ऑटोमोबाइल नीति के बारे में सूचित करना चाहते हैं, आप हमारे ईमेल [email protected] में हमसे संपर्क कर सकते हैं

क्या आप पहले ही जनरली के सुपरडॉग एकजुटता अभियान को जानते हैं जो गोद लेने को बढ़ावा देने की मांग करता है? 

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते बीमा मेरे कुत्ते ने नुकसान पहुंचाया है: और Iquest- अब क्या होता है?कुत्ते बीमा मेरे कुत्ते ने नुकसान पहुंचाया है: और Iquest- अब क्या होता है?
अगर आपके कुत्ते को दुर्घटना का सामना करना पड़ा तो क्या करें?अगर आपके कुत्ते को दुर्घटना का सामना करना पड़ा तो क्या करें?
Dogaboo: अपने कुत्ते अच्छे हाथों मेंDogaboo: अपने कुत्ते अच्छे हाथों में
कुत्तों के लिए बीमा का महत्वकुत्तों के लिए बीमा का महत्व
घायल कुत्ता बार्सिलोना में यातायात दुर्घटना में चाहता थाघायल कुत्ता बार्सिलोना में यातायात दुर्घटना में चाहता था
हस्तक्षेप बार्सिलोना में संत जोआन डी डेयू अस्पताल में बाल चिकित्सा में कुत्तों के साथ सहायता कीहस्तक्षेप बार्सिलोना में संत जोआन डी डेयू अस्पताल में बाल चिकित्सा में कुत्तों के साथ सहायता की
घरेलू पशु के कब्जे की ज़िम्मेदारी। कौन जवाब देता है?घरेलू पशु के कब्जे की ज़िम्मेदारी। कौन जवाब देता है?
नुकसान के मामलों में भी पालतू जानवर के मालिक के रूप में जिम्मेदारीनुकसान के मामलों में भी पालतू जानवर के मालिक के रूप में जिम्मेदारी
यातायात दुर्घटना से पहले एक जानवर का प्रभार लेने के लिए लोर्का, पहला स्पेनिश शहरयातायात दुर्घटना से पहले एक जानवर का प्रभार लेने के लिए लोर्का, पहला स्पेनिश शहर
यातायात दुर्घटनाओं में घरेलू जानवरोंयातायात दुर्घटनाओं में घरेलू जानवरों
» » दुर्घटना की स्थिति में मेरे कुत्ते या बिल्ली के साथ क्या होता है?
© 2021 taktomguru.com