taktomguru.com

Rottweiler, बुद्धि और अपने शुद्ध राज्य में सुरक्षा की आत्मा

Rottweiler कुत्ते नस्ल

हम और अधिक जांच जारी रखते हैं कुत्ते नस्लों और उस सूची को सूजन जारी रखें जो हम पहले से ही यहां कर रहे हैं यह कुत्ता बात है

. आज हमें बात करनी है Rottweiler विशेष रूप से प्रशिक्षकों के बीच एक प्रकार का कुत्ता काफी लोकप्रिय है जिसके कारण हम नीचे देखेंगे।

तो आइए उत्पत्ति, सबसे सामान्य विशेषताओं और उन सभी सबसे उल्लेखनीय पहलुओं को देखें Rottweiler, या इस नस्ल के प्रेमियों के बीच जाना जाता है, Rotties.

Rottweiler की विशेषताएं

Rotweiler, सबसे पहले, एक कुत्ता है मजबूत, काफी कठोर हवा के साथ, आकार के बड़े आकार के साथ, जिसका वयस्क वजन चालीस और पचास किलो तक पहुंच जाएगा, चाहे हम महिला या पुरुष हों। उसका फर काला, बहुत काला है, उस ब्राउन बिब के साथ इतना विशेषता है।

बीमारियों में से जो हम पीड़ित कर सकते हैं उनमें से हम उजागर कर सकते हैं हिप डिस्प्लेसिया, लेकिन आम तौर पर वे आमतौर पर बहुत कठिन कुत्ते होते हैं जिन्हें दैनिक अभ्यास की एक निश्चित डिग्री की आवश्यकता होती है, लेकिन वह उन्हें घर पर रहने के लिए पूरी तरह से वैध बनाओ.

Rotweiler: मजबूत कुत्ता, महान बुद्धि, ट्रेन करने में आसान, बहुत आज्ञाकारी कुत्ते और ... ट्वीट करने के लिए क्लिक करें

जहां तक ​​इसके चरित्र का संबंध है, हम इसके ऊपर से ऊपर हाइलाइट कर सकते हैं महान बुद्धि. ऐसा कहा जाता है कि वे उन कुत्तों से हैं जो हैं ट्रेन करने के लिए जबरदस्त आसान है चूंकि ऑर्डर उन्हें तुरंत कैप्चर करते हैं, इसलिए यह बहुत बार होगा कि निर्देशों को एक निश्चित व्यवहार को कम करने के लिए बहुत कम बार-बार दोहराया जाना चाहिए। यह सब, इसके अलावा वे उन्हें बहुत आज्ञाकारी और docile कुत्तों बनाते हैं।




जहां आप इसे देखते हैं, वे चुप कुत्ते हैं, बच्चों के साथ उनका व्यवहार बहुत अच्छा है, जिनके साथ अच्छे संबंध हैं और हमेशा रक्षा करते हैं, क्योंकि वे भी बहुत हैं अपने मालिकों के प्रति वफादार. वास्तव में, वे महान ऊर्जा के साथ उत्कृष्ट अभिभावक हैं, इसलिए यह ध्यान रखना आवश्यक है कि यह आवश्यक है कि मालिक हमेशा वे लोग हैं जो पदोन्नति से बचने की स्थिति पर हावी हैं, ठीक है, इसका प्रमुख चरित्र इसके आक्रामकता को भी विकसित करने में सक्षम होना। इसलिए, शिक्षा महत्वपूर्ण है।

कुत्ते नस्ल Rotwailer

Rotweiler की उत्पत्ति

Rotweiler की उत्पत्ति के बारे में कई सिद्धांत हैं। हम उन लोगों को हाइलाइट कर सकते हैं जो बोलते हैं जिनमें मूल है रोमन शहर, कारण यह सबसे पुरानी दौड़ों के बारे में क्यों माना जाता है, जिसमें एक मालिक के रूप में एक मालिक है जो आक्रमण के दौरान अपने मालिकों के साथ था। इसके बाद लोगों और पशुओं की अपनी सुरक्षात्मक भूमिका विकसित की गई, जिसे कहा जाता है "कसाई का कुत्ता" कसाई के लिए स्टीयर के चालक के रूप में उनकी भूमिका के लिए। यह क्षेत्र में एक बहुत ही इस्तेमाल किया कुत्ता भी रहा है पुलिस और सेना और इसका विस्तार पूरी दुनिया में रहा है।

इस प्रकार, आज हम Rotweiler के दो प्रकारों पर विचार कर सकते हैं: यूरोपीय, मूल और अमेरिकी माना जाता है, जिसमें दो अलग-अलग प्रकार के प्रशिक्षण और विशेषताओं की भी विशेषताएं होती हैं।

Rotweiler पर लागू विनियम

स्पेन में, खतरनाक कुत्तों के रॉयल डिक्री के प्रकाशन के बाद, 1 999 में अनुमोदित, जो लोग रोटवेयर चाहते हैं वे सभी को चाहिए संभावित खतरनाक कुत्तों के कब्जे के लिए लाइसेंस और, बाद में, इसे पंजीकृत करें संभावित खतरनाक जानवरों की नगरपालिका रजिस्ट्री तदनुसार। इसके अलावा, इसमें एक होने की आवश्यकता को जोड़ा जाना चाहिए तीसरे पक्ष के देयता बीमा. इसलिए, वे कुत्ते हैं जो बहुत सारे विनियमन और नियंत्रण के अधीन हैं। यह सच है कि इस प्रकार की दौड़ के साथ कच्ची परिस्थितियां हुई हैं, इसलिए यह आवश्यक है कि उनके पास पिल्लों से अच्छी शिक्षा हो।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक rottweiler कुत्ता अपने भाई की मौत के लिए रोता हैएक rottweiler कुत्ता अपने भाई की मौत के लिए रोता है
Rottweiler कुत्ता कैसे हैRottweiler कुत्ता कैसे है
क्या Rottweilers अच्छे परिवार कुत्ते हैं?क्या Rottweilers अच्छे परिवार कुत्ते हैं?
एक वयस्क rottweiler की देखभाल कैसे करेंएक वयस्क rottweiler की देखभाल कैसे करें
Rottweiler रोगRottweiler रोग
हमें क्या इतिहास बताता हैहमें क्या इतिहास बताता है
अर्जेंटीना में 17 महीने के बच्चे को दो रोटवेयर मार डालेंअर्जेंटीना में 17 महीने के बच्चे को दो रोटवेयर मार डालें
काटने वाले रोटवेयर को कैसे रोकें?काटने वाले रोटवेयर को कैसे रोकें?
Rottweiler। Xxviii राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनीRottweiler। Xxviii राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनी
Rottweiler नस्लRottweiler नस्ल
» » Rottweiler, बुद्धि और अपने शुद्ध राज्य में सुरक्षा की आत्मा
© 2021 taktomguru.com