taktomguru.com

हमारी बिल्ली को एक बारफ आहार में कैसे बदलें

फोटो: जिवा @ फ़्लिकर

हमने कच्चे प्राकृतिक आहार के लाभों के बारे में पहले से ही बात की है। हालांकि, महत्वाकांक्षी बार्फ़र्स के बीच सबसे अधिक बार-बार टिप्पणियों में से एक है, कुछ अपवादों के साथ, कि आपकी बिल्ली भी भोजन का स्वाद नहीं लेना चाहती है। यह है, वास्तव में mбs नाजुक और निराशा चुनौतियों हम अपने जानवरों के साथ रहते थे कभी नहीं किया है में से एक है,: एक बिल्ली है कि हमेशा खाया करती समझाने और अक्सर पूजा, क्या नहीं सूट आप mбs है।

इस पोस्ट में से Puromenu हम आपको प्राकृतिक आहार का आनंद लेने का मौका देने में मदद करना चाहते हैं। शायद आप इस बार भाग्यशाली हो जाएगा!

बिल्लियों को मनाने के लिए इतना खर्च क्यों होगा?
यह स्पष्ट करना महत्वपूर्ण है कि बिल्लियों का जन्म उगाया नहीं जाता है, लेकिन वे बनाये जाते हैं। हमारे पास कमजोर बिल्ली के बच्चे में परीक्षण है जो लगभग आसानी से कच्चे आहार में बदल जाता है। जंगली में, उसकी मां शिकार करने और पुनर्जन्म के साथ लौटती है जिससे उसे खिलाना शुरू करना आसान हो जाता है। बाद में, वे शिकार करने के लिए सीखने के लिए विभिन्न प्रकार के छोटे जीवित शिकार लाएंगे।

यदि आप जायके या pequeсos की proteнnas के इस विस्तृत विविधता के लिए उपयोग नहीं किया है, हमारे बिल्ली प्रौढ़ की सहिष्णुता गंभीर रूप से मुख्य रूप से अपनी नशे की लत स्वभाव की वजह से कम है, और आम तौर पर परिवर्तन का मित्र नहीं हैं verб। यदि, इसके अलावा, हमने आपको अपने पूरे जीवन में एक ही ब्रांड के साथ खिलाया है, तो आपकी लत कुल होगी। फ़ीड के मामले में, इस टिप्पणी उसके fabricaciуn- बाहर निकालना प्रक्रिया (cocciуn या tйrmico उपचार) फ़ीड के अंत से बढ़ गई थी वसा का छिड़काव और उनके आकर्षण है, जो एक के रूप में अनूठा रूप में हमारे बिल्ली के लिए है बढ़ाने के लिए स्वादिष्ट बनाने का मसाला है दवा।




हम आपको सलाह देते हैं: पूरी प्रक्रिया के दौरान धैर्य रखें
यदि आप पहले ही निर्णय ले चुके हैं, तो यह महत्वपूर्ण है कि आप जानते हैं कि प्रक्रिया में सप्ताह लग सकते हैं, यहां तक ​​कि महीनों भी। एक बुनियादी सिद्धांत है, और यह सलाह नहीं दी जाती है कि प्रक्रिया को तेज करने की कोशिश करें या खाने के बिना हमारी बिल्ली को एक दिन न छोड़ें। razуn कि हमारे बिल्लियों बहुत rбpidamente hepбtica lipidosis, एक रोग है कि घातक हो सकती है और hнgado में वसा की एक निर्माण के कारण होता है जब, रोक इस वसा खाने energнa को बदलने के लिए शुरू होता है विकसित कर सकते हैं। तो, यह बेहतर है कि हम इसे मजबूर करने की कोशिश करने के बजाय थोड़ा बदलाव करने में आपकी मदद करने की कोशिश करें। यदि आवश्यक हो, तो हम प्रक्रिया में कई बार आवश्यक कदम उठाएंगे।

एकमात्र चीज जिसे हम आपको आश्वस्त कर सकते हैं वह है कि धैर्य, दृढ़ता और प्यार के साथ, परिवर्तन प्राप्त होता है और लाभ जीवनभर के लिए होते हैं।


पहला कदम: शुष्क से गीले जा रहा है
यदि हमारी बिल्ली का मुख्य आहार सोचा गया है, तो कच्चे भोजन के लिए या उस पर एक अच्छे गीले भोजन में बदलना आसान हो सकता है। पहला कदम हम अगर फ़ीड हमेशा उपलब्ध टिप्पणी राशन गया था हर बार लेने के लिए और 15 मिनट के लिए तीन शॉट उपलब्ध छुट्टी में यह प्रदान करना चाहिए में से एक है, इसलिए एक बिंदु भूख के लिए काम करने के लिए होगा। बिल्लियों आमतौर पर बदलने के लिए या डिब्बा बंद भोजन अपेक्षाकृत आसानी से, अगर लॉगिन समस्याओं, hъmeda भोजन प्रति तीन भोजन में से एक को बदलने के लिए के रूप में आप स्वीकार करते हैं, शॉट्स के बाकी को बदलने की कोशिश और,। एक और तरीका है इसे पाने के लिए हम फ़ीड शॉट्स के बाकी कम हो जाएगा में तीन बार dнa लगता है की पेशकश जारी रखने के लिए, लेकिन estй बिल्ली हमेशा अपनी थाली को देखने के लिए परीक्षा के लिए हमेशा hъmeda भोजन छोड़ उपलब्ध, के रूप में बिल्ली mбs टिन खाने के लिए है या,। रणनीति है कि आप के लिए काम करता है लेकिन जब आप मिल गया है, सभी घर लगता है गंध इतनी लत लग जाती और बिल्लियों इतना संवेदनशील है कि आप जब तक sabrбn कि टिप्पणी ahн था शेष बाहर खींचती से किसी का उपयोग




दूसरा कदम: गीले से कच्चे तक जा रहा है
यहां तक ​​कि आसान हिस्सा। कुछ मामलों में छोड़कर, बिल्लियों को कच्चे भोजन के साथ और अधिक समस्याएं मिलेंगी क्योंकि अंतर गंध, आकार और स्वाद में काफी हद तक खाया जाता है और वे इसे भोजन के रूप में भी पहचान नहीं सकते हैं। आप चिकन स्तन के टुकड़ों को पुरस्कार के रूप में पेश करके परीक्षण कर सकते हैं, अगर आप इसे अच्छी तरह से स्वीकार करते हैं, तो आप झटका का अनुमान लगाने की कोशिश कर सकते हैं। जैसा कि पिछले चरण में, हम तेल के साथ हर तीन भोजन में से एक की सेवा करेंगे और आगे बढ़ने की कोशिश करेंगे।
यदि ऐसा नहीं है, तो दो संभावित दृष्टिकोण हैं। सबसे पहले कच्चे या हल्के ढंग से पके हुए भोजन, चिकन या कमरे के तापमान पर एक गूंध का टुकड़ा रखना, अपने कनस्तर के बगल में या चालू करना है। यह प्रक्रिया हफ्तों या महीनों तक चल सकती है, लेकिन चाहे वह अचानक हो या यदि आप इसे कम से कम कोशिश करते हैं, तो हमारी बिल्ली नए पूरक को स्वीकार कर लेगी। दूसरी बात यह है कि नया खाना डालें और पिछले एक के ऊपर फैलाएं या दो मिश्रण करें, ताकि हमारी बिल्ली को मौका मिले, हालांकि इसे आजमाएं। आप प्राकृतिक टिन कैन से थोड़ा पानी के साथ मिश्रण को स्प्रे भी कर सकते हैं। यहां से, हम प्रक्रिया को पूरा होने तक 90% गीले भोजन और 10% कच्चे तेल से शुरू होने वाली कच्ची प्राकृतिक सामग्री को धीरे-धीरे बढ़ा सकते हैं। इस प्रक्रिया में, चिंता न करें अगर आपकी बिल्ली पिछले दिन खाए गए भोजन को खारिज कर देती है, क्योंकि यह काफी सामान्य है, प्रतिशत के मामले में एक कदम वापस ले जाएं और दिनचर्या का पालन करें।

प्रक्रिया के दौरान देखने योग्य परिवर्तन क्या हैं?
संक्रमण को पूरा करने के पहले दो हफ्तों के दौरान हमारी बिल्ली की भूख, मल और ऊर्जा के स्तर की गुणवत्ता का पालन करना अच्छा होता है। पूप का सवाल है, सिद्धांत कुछ दस्त, उनके पेट के बैक्टीरिया में जलवायु परिवर्तन के कारण होता है करने के लिए काफी सामान्य है। यह कुछ दिनों तक टिक सकता है और जब तक आप सामान्य रूप से खाते हैं और कार्य करते हैं तब तक आपको चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। तो बढ़ाया, सुस्ती, भूख की कमी, दस्त या खुद का लगातार vуmitos के रूप में, algъn sнntoma उचित एक पशु चिकित्सक से परामर्श करने, के रूप में वहाँ एक और समस्या का पता लगाने और इलाज के लिए आवश्यक है कि हो सकता है।

अंतिम विचार
एक बार जब आपकी बिल्ली सामान्य रूप से कच्ची खाती है, तो आहार को बदलने की कोशिश करें, क्योंकि यह केवल एक भोजन पर निर्भर नहीं है और सभी पोषक तत्वों को प्राप्त करने का सबसे अच्छा तरीका होगा। आप इसे मांस और सब्जियों के अन्य मिश्रणों की पेशकश करके कर सकते हैं, अच्छी तरह से कुचल, उसी तरह हमने संक्रमण किया है, या उसे अच्छे वाणिज्यिक कच्चे मेनू के साथ खिलाया है।
खैर, हम केवल आपको शुभकामनाएं दे सकते हैं, हमें उम्मीद है कि इन युक्तियों के साथ आपको यह मिल जाएगा, हमें यकीन है कि आपकी बिल्ली आपको धन्यवाद देगी। याद रखें कि अगर आपको संदेह है या प्रक्रिया के बीच में हैं और आप अपने परिणामों को साझा करना चाहते हैं, तो हम खुशी से आपकी सहायता करेंगे Puromenu.

आप इस विषय के बारे में अधिक पढ़ सकते हैं:

https://rawfedcats.org/practicalguide.htm

https://feline-nutrition.org/nutrition/

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मिस्र के बिल्लियों - फेलिस सिलवेस्ट्रीस कैटसमिस्र के बिल्लियों - फेलिस सिलवेस्ट्रीस कैटस
क्या मेरी बिल्ली दूध पी सकती है?क्या मेरी बिल्ली दूध पी सकती है?
क्या आप जानते थे कि दूध बिल्ली के स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है?क्या आप जानते थे कि दूध बिल्ली के स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है?
सर्वश्रेष्ठ बिल्ली भोजन चुनने के लिए सुझावसर्वश्रेष्ठ बिल्ली भोजन चुनने के लिए सुझाव
एक भटक बिल्ली को आश्वस्त कैसे करेंएक भटक बिल्ली को आश्वस्त कैसे करें
मेरी बिल्ली की उम्र की गणना कैसे करेंमेरी बिल्ली की उम्र की गणना कैसे करें
सबसे अच्छा बिल्ली खाना: क्या हम पोषण का अध्ययन करते हैं?सबसे अच्छा बिल्ली खाना: क्या हम पोषण का अध्ययन करते हैं?
मेरी बिल्ली purrs क्योंमेरी बिल्ली purrs क्यों
बिल्लियों को बक्से क्यों पसंद करते हैं?बिल्लियों को बक्से क्यों पसंद करते हैं?
अपनी बिल्ली के स्वास्थ्य को खिलाानाअपनी बिल्ली के स्वास्थ्य को खिलााना
» » हमारी बिल्ली को एक बारफ आहार में कैसे बदलें
© 2021 taktomguru.com