taktomguru.com

मैं पीटर हूं, नार्वेजियन- और आइमोंटे से लाइटहाउस तक मैं सबसे अच्छा छाल करता हूं, मैं अपने सभी दुखों को कर सकता हूं। और यह है कि आत्मा में कुछ मर जाता है, जब एक अच्छा गुरु छोड़ देता है।

मैं पीटर, नार्वेजियन हूं - और अयमोंटे से फेरो तक मैं सबसे अच्छा छाल करता हूं क्योंकि मैं अपने सभी दुखों को कर सकता हूं। और यह है कि आत्मा में कुछ मर जाता है, जब एक अच्छा गुरु छोड़ देता है।
मेरा नाम पीटर है और मैं बहुत अच्छा और आज्ञाकारी नार्वेजियन एल्गंड क्रॉसब्रीड हूं। और, हालांकि यह अच्छा नहीं है कि मैं ऐसा कहता हूं, मैं भी बहुत सुन्दर हूं। कुछ महीने पहले तक, मेरे साथी, फ्रेडी, पिitu, फेलिसिया और पिया, और मैं दुनिया के सबसे खुश कुत्ते थे। हमारे पास सबकुछ था जो आप कल्पना कर सकते थे! हम अपने प्यारे स्वामी के साथ एक खूबसूरत विला में रहते थे जिसमें एक पाइन वन से घिरे बगीचे थे जहां हमारे मालिक रोज़ चलते थे। वह बहुत प्यार और अच्छा था! वह हमेशा मुझे हर जगह उसके साथ ले गया! अचानक, कुछ ने हमारे जीवन को बदल दिया। मुझे नहीं पता कि क्या हुआ यह समझाओ। सबसे पहले, मेरे मालिक बेहोश हो गए, और चार दिनों के बाद मेरे छोटे दोस्त ने भी आगे बढ़ना बंद कर दिया ... और पढ़ें:
doopaper.com/pubs/elmundodelperro/octubre2014/




Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
"मेरा कुत्ता मेरा बेटा नहीं है", एक प्रतिबिंब जो आपको भाषण छोड़ देगा"मेरा कुत्ता मेरा बेटा नहीं है", एक प्रतिबिंब जो आपको भाषण छोड़ देगा
एक और कुत्ते को अपनाने के दौरान अनुकूलन की समस्याएंएक और कुत्ते को अपनाने के दौरान अनुकूलन की समस्याएं
जादुई क्षण: आंद्रे वेनेगास की बिल्लियोंजादुई क्षण: आंद्रे वेनेगास की बिल्लियों
अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज लुकासअपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज लुकास
जानवरों के साथ वैकल्पिक चिकित्सा और अन्य चिकित्सा उपचार के पूरक के रूप में सहायक थेरेपीजानवरों के साथ वैकल्पिक चिकित्सा और अन्य चिकित्सा उपचार के पूरक के रूप में सहायक थेरेपी
सलाह, सुझाव, समाचारसलाह, सुझाव, समाचार
ठंड लाता है कि जोखिमठंड लाता है कि जोखिम
वे मुझे "पीपीपी" कहते हैंवे मुझे "पीपीपी" कहते हैं
बस्टर, मौसम विज्ञानी खरगोशबस्टर, मौसम विज्ञानी खरगोश
एक छोटा सा साथीएक छोटा सा साथी
» » मैं पीटर हूं, नार्वेजियन- और आइमोंटे से लाइटहाउस तक मैं सबसे अच्छा छाल करता हूं, मैं अपने सभी दुखों को कर सकता हूं। और यह है कि आत्मा में कुछ मर जाता है, जब एक अच्छा गुरु छोड़ देता है।
© 2021 taktomguru.com