taktomguru.com

इस लोकेटर जीपीएस के साथ अपने कुत्ते को न खोएं

हमें नई प्रौद्योगिकियों के लिए कितना श्रेय है! और उनके लिए धन्यवाद, हम कम से कम, अपने पालतू जानवरों के साथ, सांस ले सकते हैं, क्योंकि कंपनी ट्रैक्टिव ने एक बनाया है कुत्तों, बच्चों और बुजुर्गों के लिए जीपीएस लोकेटर सिस्टम कुत्ते के मामले में है कि, अपने फोन के साथ जानवर की कॉलर पर रखा और चुपचाप है, तुम हमेशा पता चल जाएगा वह कहाँ गया है ...

जीपीएस कुत्ता लोकेटरयह विशेष रूप से उन कुत्तों कि अक्सर से बचने के लिए करते हैं में बहुत उपयोगी है, या उन मालिकों को पट्टा अपने कुत्ते को बंद देखकर आनंद ले लेकिन कभी-कभी उलझन में चलना और उनके कुत्तों की दृष्टि खो या मालिक है जो स्वतंत्र रूप से करते हैं कुत्ता हवा में जाने और घर आने के लिए जब भी आप चाहते हैं, या आप काम करने के लिए जाने के लिए और अपने कुत्ते बाड़ कूदता है और तुम्हें कुछ पता नहीं कि क्या करना है है ... कहाँ कुत्ता है? इसका क्या मार्ग है? क्या आप सड़क से संपर्क करेंगे? प्रश्नों की एक श्रृंखला और एक असहज स्थिति जिसे आप इस व्यावहारिक जीपीएस लोकेटर के अधिग्रहण के साथ हल कर सकते हैं।

कुत्तों के लिए जीपीएस लोकेटरआप पहले से ही जान सकते हैं कि आपका कुत्ता आमतौर पर कहां जाता है जब आप आगे नहीं होते हैं, साथ ही, आपको यह भी जोड़ना होगा कि जीपीएस लोकेटर आपके कुत्ते के लिए बहुत आरामदायक है।




जैसा कि आप छवि में देख सकते हैं, यह कॉलर पर रखा गया है ताकि आपका कुत्ता यह न देख सके कि वह इसे पहन रहा है। और आप, इस बीच, जहां भी आप हैं और किसी एप्लिकेशन से आप मानचित्र पर अपने कुत्ते के मार्ग को देख सकते हैं, या तो मोबाइल द्वारा, टेबलेट द्वारा या कंप्यूटर पर।

जैसा कि आप देखते हैं, महान बुराई महान उपचार। अब आप आसानी से जान सकते हैं कि कैसे कार्य करना है, कहां जाना है या क्या करना है यदि आपका कुत्ता गुम हो जाता है या घर से दूर चला जाता है और सब कुछ बहुत सस्ते मूल्य के लिए। क्या आप ट्रैक्टिव जीपीएस के बारे में अधिक जानकारी चाहते हैं? यहां क्लिक करें: पालतू जानवरों के लिए जीपीएस लोकेटर.

जीपीएस लोकेटर

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते के स्वास्थ्य की देखभाल करने के लिए एक हारकुत्ते के स्वास्थ्य की देखभाल करने के लिए एक हार
सवारी पर कुत्ते को खोने से बचने के लिए पांच चालेंसवारी पर कुत्ते को खोने से बचने के लिए पांच चालें
गोसी ट्रैकर, अपने कुत्ते के साथ सुरक्षित सवारीगोसी ट्रैकर, अपने कुत्ते के साथ सुरक्षित सवारी
कुत्तों के लिए लेखों में अमेज़ॅन में सप्ताह का काला शुक्रवारकुत्तों के लिए लेखों में अमेज़ॅन में सप्ताह का काला शुक्रवार
क्या आप जानते थे कि कुत्ते हर साल खो जाते हैं?क्या आप जानते थे कि कुत्ते हर साल खो जाते हैं?
कुत्तों के लिए माइक्रोचिप्स और पहचानकुत्तों के लिए माइक्रोचिप्स और पहचान
कुत्तों के लिए इतनी फैशनेबल माइक्रोचिप क्या है और इसका क्या फायदा है?कुत्तों के लिए इतनी फैशनेबल माइक्रोचिप क्या है और इसका क्या फायदा है?
Wof, आवेदन है कि हर पशु प्रेमी होना चाहिएWof, आवेदन है कि हर पशु प्रेमी होना चाहिए
हमारे पालतू कुत्ते के लिए मोबाइल और डीवीडीहमारे पालतू कुत्ते के लिए मोबाइल और डीवीडी
जीपीएस के साथ अपने बालों वाले कुत्ते को न खोएंजीपीएस के साथ अपने बालों वाले कुत्ते को न खोएं
» » इस लोकेटर जीपीएस के साथ अपने कुत्ते को न खोएं
© 2021 taktomguru.com