taktomguru.com

कुत्तों गेहूं टेरियर और उनके व्यवहार

टेरिएकुत्तों की इस नस्ल को गेहूं के रंग के बाल, मुलायम और रेशमी के लिए सराहना की जाती है। आत्मविश्वास और चेतावनी, इस मध्यम आकार के कुत्ते को आयरलैंड में 200 से अधिक वर्षों के लिए एक कुत्ते के रूप में जाना जाता है, बहुत बहुमुखी नियंत्रण कीट, प्रजनन भेड़ और शिकार otters और बैजर।

टेरियर व्यक्तित्व. गेहूं सभी के बाद टेरियर हैं और कई विशेषताएं हैं जो टेरियर से जुड़ी हैं। महान शिकार क्षमता के साथ हंसमुख और ऊर्जा से भरा, वे दौड़ने वाली किसी भी चीज का पीछा करने के लिए बाड़ और कोरल से बचने में कुशल हैं। टेरियर बुद्धिमान कुत्ते हैं और इन लक्षणों को जांच में रखने के लिए जिद्दी और स्वतंत्र, निरंतर और समयपूर्व प्रशिक्षण महत्वपूर्ण हो सकते हैं। वे उत्कृष्ट निगरानी भी कर सकते हैं।

Leapers. गेहूं कुत्ते अपने बाउंस और कूद के लिए जाने जाते हैं। वे ध्यान में रहने के लिए या बस अपने अच्छे हास्य दिखाने के लिए हवा में कूद सकते हैं। कभी-कभी यह व्यवहार समस्याग्रस्त और नियंत्रण में मुश्किल हो सकता है। इसे नियंत्रण में रखने के लिए, उसे अनुशंसा करते समय उसे बैठे और स्थायी स्थिति में रहने के लिए बुनियादी आदेशों को सिखाने की अनुशंसा की जाती है और फिर उसे अपनी पसंदीदा कैंडी के साथ पुरस्कृत किया जाता है।




Alegres. यह कुत्ता playful, हंसमुख है और अपने पूरे जीवन में एक पिल्ला रवैया बनाए रखता है। उदाहरण के लिए, यद्यपि वह अजनबियों की घोषणा करने के लिए छाल डालता है, एक बार जब वह उन्हें घोषित करता है, तो वह उनको उत्साहित स्नेह के साथ कूदने और प्रदर्शित करने वाले दोस्तों के रूप में स्वागत करने की संभावना है। गेहूं कुछ टेरियर के रूप में आक्रामक नहीं हैं और अक्सर अन्य पालतू जानवरों के साथ बेहतर हो जाते हैं।

अलगाव के लिए उत्सुक. क्योंकि वह एक बहुत मिलनसार कुत्ता है, उसे बहुत सारे सामाजिककरण की जरूरत है। यदि एक दिन में लंबे समय तक अकेला छोड़ दिया जाता है, तो आपके पालतू जानवर को अलगाव चिंता, एक विकार विकसित करने का खतरा होता है जिसके परिणामस्वरूप विनाशकारी चबाने और अत्यधिक भौंकने का परिणाम हो सकता है। यदि आपके दिनचर्या के लिए आपको बहुत समय बिताना पड़ता है, तो शायद यह आपके लिए कुत्ते की सबसे अच्छी नस्ल नहीं है। स्मार्ट टेरियर गेहूं को भी मानसिक उत्तेजना की आवश्यकता होती है, व्यायाम और मानसिक उत्तेजना की आवश्यकता को पूरा करने के लिए खिलौने और सक्रिय गेम प्रदान करते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
आयरिश टेरियरआयरिश टेरियर
क्या आयरिश टेरियर के पास उसके कोट पर काला रंग हो सकता है?क्या आयरिश टेरियर के पास उसके कोट पर काला रंग हो सकता है?
आयरलैंड में किस कुत्ते की उत्पत्ति हुई थी?आयरलैंड में किस कुत्ते की उत्पत्ति हुई थी?
गेहूं के टेरियर के फर का प्रकारगेहूं के टेरियर के फर का प्रकार
नस्ल नॉरफ़ॉक टेरियरनस्ल नॉरफ़ॉक टेरियर
केरी ब्लू टेरियरकेरी ब्लू टेरियर
कुत्ते नस्लों जो बालों को ढीला नहीं करते हैंकुत्ते नस्लों जो बालों को ढीला नहीं करते हैं
नस्ल रेशमी टेरियर - टेरियर रेशमनस्ल रेशमी टेरियर - टेरियर रेशम
नस्ल: सीमा टेरियरनस्ल: सीमा टेरियर
नस्ल बेडिंगटन टेरियरनस्ल बेडिंगटन टेरियर
» » कुत्तों गेहूं टेरियर और उनके व्यवहार
© 2021 taktomguru.com