taktomguru.com

मैं अपने कुत्ते को किस सब्जियों को खिला सकता हूं?

फलियांअपने कुत्ते के भोजन में सब्जियां जोड़ना एक साधारण काम है। अधिकांश सब्जियां कुत्ते के पेट के लिए उपयुक्त हैं। छोटी मात्रा के साथ शुरू करें और स्वाद परीक्षणों के माध्यम से, अपने रसोईघर में अपने दोस्त के ताल के साथ सब्जियों से मेल खाते हैं। सब्जियां साल भर स्वस्थ स्नैक्स और व्यवहार करती हैं।

भित्ति-चित्र. अपने कुत्ते को कुछ हरी बीन्स, उबचिनी का टुकड़ा या अजवाइन का डंठल दें। यदि आप इसे पसंद करते हैं, तो अपने कुत्ते की स्वीकृति सूची में सब्ज़ियां जोड़ें। सलाद बनाते समय, हरे पत्तेदार सब्जियों को मिलाएं, जैसे कुत्ते की प्लेट पर सलाद, गोभी या रोमेन लेटस। क्रोक्वेट के साथ फैलाना और कटा हुआ चिकन या फ्लेक ट्यूना जोड़ें। गर्मियों में, कद्दू काट लें और कुत्ते को काट दें। खाद्य बीन्स या पॉड मटर के लिए रेफ्रिजरेटर की जांच करें और अपने कुत्ते के तालु का परीक्षण करें, अगर वह भोजन से इनकार करता है या थूकता है, तो सब्जियों को "स्वाद" सूची से अलग करें।

जमे हुए. गाजर, हरी बीन्स या मटर जैसे जमे हुए सब्जियों की तलाश करें। नमक, सीजनिंग या सॉस के बिना साधारण सब्जियां चुनें। जब यह गर्म होता है, तो आपका पिल्ला एक जमे हुए हरी बीन, या गाजर का टुकड़ा कमाने के लिए चाल कर सकता है। जमे हुए सब्जियों को तुरंत इलाज या घर के बने कुत्ते के खाद्य पदार्थ बनाने के लिए डिफ्रॉस्ट किया जाता है। पिल्ला के तने के लिए जमे हुए हरी बीन्स या गाजर के उपयोग के बारे में अपने पशुचिकित्सा से पूछें - रेफ्रिजेरेटेड सब्जियां शांत करें और सूजन मसूड़ों को मालिश करें।




स्ट्यू. निविदा तक बीन्स, स्क्वैश या ब्रोकोली जैसे कुक सब्जियां: आपके कुत्ते की पाचन तंत्र इसकी सराहना करेगी, साथ ही उबले हुए या उबले हुए सब्जियां भी। एक उग्र कुत्ता कच्चे उत्पादों को मना कर सकता है, लेकिन चिकन शोरबा के स्पर्श के साथ कटा हुआ गाजर या हरी बीन्स का एक कप, या पके हुए सब्जियों को अपने क्रोकेट्स से मिश्रित करें।

प्यूरी. जब आपका कुत्ता एक सब्जी पसंद करता है, लेकिन इसे आसानी से चबा या पच नहीं सकता है, तो सब्जी को शुद्ध करें, जैसे बच्चे के भोजन में। एक मिठाई के इलाज के रूप में, मसालों के बिना कद्दू प्यूरी का एक कैन खोलें, और प्लेट पर एक चम्मच डालें। ठंडे दिन, मटर को पानी से मिलाएं और धीमी, धीमी-खाना पकाने वाले सूप बनाएं। अपने कुत्ते के लिए ठंडा pacifiers बनाने के लिए छोटे भागों में बचे हुए फ्रीफर्स।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
घर का बना कम वसा कुत्ता खानाघर का बना कम वसा कुत्ता खाना
बोस्टन टेरियर के लिए सब्जियां अच्छी हैं?बोस्टन टेरियर के लिए सब्जियां अच्छी हैं?
कुत्तों के लिए पशुचिकित्सा द्वारा अनुशंसित सब्जियांकुत्तों के लिए पशुचिकित्सा द्वारा अनुशंसित सब्जियां
कुत्तों के लिए बीफ स्टू नुस्खाकुत्तों के लिए बीफ स्टू नुस्खा
कुत्तों के लिए सूखे क्रोक्वेट के साथ मिश्रित घर का बना खानाकुत्तों के लिए सूखे क्रोक्वेट के साथ मिश्रित घर का बना खाना
कुत्तों के लिए ताजा मांस के व्यंजनोंकुत्तों के लिए ताजा मांस के व्यंजनों
कुत्तों के लिए हल्की रसोई: पांच व्यंजनोंकुत्तों के लिए हल्की रसोई: पांच व्यंजनों
ताजा सब्जियों के साथ घर का बना कुत्ता इलाजताजा सब्जियों के साथ घर का बना कुत्ता इलाज
क्या पत्तेदार सब्जियां कुत्तों के लिए सलाह दी जाती हैं?क्या पत्तेदार सब्जियां कुत्तों के लिए सलाह दी जाती हैं?
गाजर के साथ कुत्तों को खिलाने की जानकारीगाजर के साथ कुत्तों को खिलाने की जानकारी
» » मैं अपने कुत्ते को किस सब्जियों को खिला सकता हूं?
© 2021 taktomguru.com