taktomguru.com

डब्ल्यूडब्ल्यूएफ नागरिकों को सुनने और भेड़िया की रक्षा करने के लिए प्रशासन से पूछता है

फोटो: नाचो बाल्कन डी ब्लैंकोस।
लोगों की कल हजारों, mбs Espaсa भर के 200 संगठनों मैड्रिड में सड़कों पर ले लिया है से बुलाया भेड़िया, हमारे देश में एक लुप्तप्राय प्रजाति की रक्षा में पहले manifestaciуn persecuciуn ibйrico करने के लिए पर्याप्त कहने के लिए।
  • फोटो: नाचो बाल्कन डी ब्लैंकोस।



  • फोटो: नाचो बाल्कन डी ब्लैंकोस।



  • फोटो: नाचो बाल्कन डी ब्लैंकोस।



डब्ल्यूडब्ल्यूएफ स्पेन के महासचिव जुआन कार्लोस डेल ओल्मो ने प्रदर्शन के बाद घोषित किया:




"भेड़िया की रक्षा में प्रशासन इस नागरिक रोना को अनदेखा नहीं कर सकता है। हम अपने अन्यायपूर्ण और मनमानी उत्पीड़न समाप्त होने तक लड़ाई जारी रखेंगे और स्पेन के सभी हिस्सों में खुद को संरक्षित प्रजाति के रूप में घोषित करेंगे। हम अधिक वार्ता, अधिक विज्ञान और प्रशासन के बारे में पूछते हैं और हमारी प्रकृति के इस गहने को जीते हैं।

यह असहिष्णु है कि XXI शताब्दी में राइफल भेड़िया का मुख्य प्रबंधन उपकरण है, जब वे अभी भी उन उपायों को नहीं लेते हैं जो भेड़िये और मवेशियों के बीच सह-अस्तित्व की अनुमति देते हैं। भेड़िया व्यापक पशुधन की आखिरी समस्या है और यह साबित होता है कि भेड़ियों को मारना कुछ भी हल नहीं करता है। हमें जीवित भेड़िया को एक पारिस्थितिकीय दृष्टिकोण से महत्व देना चाहिए, बल्कि सामाजिक और आर्थिक, हमारी भूल गई ग्रामीण दुनिया को पुनर्जीवित करने के लिए एक महत्वपूर्ण संपत्ति के रूप में। "

इस शुक्रवार को, प्रदर्शन की पूर्व संध्या पर, कृषि मंत्रालय, खाद्य और पर्यावरण मंत्रालय ने इबेरियाई भेड़िया की "राष्ट्रीय जनगणना" का डेटा प्रकाशित किया। डब्ल्यूडब्ल्यूएफ, इन आंकड़ों एक सच्चे राष्ट्रीय जनगणना गठन नहीं है, क्योंकि वे mбs नहीं कर रहे हैं कि विभिन्न Autуnomas समुदाय में आयोजित आंशिक जनगणना है, जो एक metodologнa ъnica साथ या निम्नलिखित मानदंडों cientнficos प्रदर्शन नहीं किया गया है का सेट। इसलिए, डेटा उन प्रजातियों के लिए एक संरक्षण योजना तैयार करने के लिए काम नहीं करता है जो वास्तव में मध्यम और दीर्घ अवधि में इसके संरक्षण में योगदान देता है। Segъn डब्ल्यूडब्ल्यूएफ, इस "राष्ट्रीय जनगणना" की presentaciуn अच्छी तरह से कोटा की वृद्धि भेड़ियों कम हो जाते हैं और Castilla y Leуn mбs जैसी जगहों पर उनके अन्यायपूर्ण persecuciуn जारी रखने के लिए सही ठहराने के लिए अपने रास्ते पर है। इसके अलावा, न तो विशेष रूप से मैड्रिड, कैस्टिला- ला मंचा, Extremadura या Andalucнa तरह क्षेत्रों में, MAGRAMA द्वारा प्रस्तुत Duero के भेड़िया dramбtica situaciуn दक्षिण भेस कर सकते हैं डेटा का आशावाद। यद्यपि इन स्वायत्त समुदायों में प्रजातियां लगभग विलुप्त हैं या कम से कम उपस्थिति है, क्षेत्रीय सरकारें अभी भी अनिवार्य वसूली योजनाओं को विस्तृत और स्वीकृति नहीं देती हैं।

फोटो: © कार्लोस सनज़
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों भेड़िया पैक के लिए backpacksकुत्तों भेड़िया पैक के लिए backpacks
कुछ भेड़िये कुत्ते क्यों बन गए? भोजन महत्वपूर्ण थाकुछ भेड़िये कुत्ते क्यों बन गए? भोजन महत्वपूर्ण था
भेड़िया कुत्ताभेड़िया कुत्ता
कुत्ता भेड़िया की तरह, अक्सर उठता हैकुत्ता भेड़िया की तरह, अक्सर उठता है
कुत्ते भेड़िये की तरह दिखते हैं?कुत्ते भेड़िये की तरह दिखते हैं?
कुत्तों और भेड़िये: चचेरे भाई लेकिन भाई नहींकुत्तों और भेड़िये: चचेरे भाई लेकिन भाई नहीं
हाइब्रिड जानवर (द्वितीय भाग)हाइब्रिड जानवर (द्वितीय भाग)
भेड़िया का गर्भावस्थाभेड़िया का गर्भावस्था
भेड़िये से संबंधित huskies हैं?भेड़िये से संबंधित huskies हैं?
कुत्ते की उत्पत्ति और विकासकुत्ते की उत्पत्ति और विकास
» » डब्ल्यूडब्ल्यूएफ नागरिकों को सुनने और भेड़िया की रक्षा करने के लिए प्रशासन से पूछता है
© 2021 taktomguru.com