taktomguru.com

कुत्तों और बिल्लियों के लिए क्रिसमस बक्से अब इसके लिए पूछते हैं!

अपडेट करें! अंतिम उपलब्ध इकाइयां, यदि आप बुधवार 20 से पहले इसे ऑर्डर करते हैं तो आप इसे क्रिसमस के लिए जल्दी प्राप्त करेंगे!

क्रिसमस आ रहा है और, इसे स्वीकार करें, आपको यह भी पसंद है कि आपके बालों के पेड़ के नीचे उसका उपहार है। पेटलोव में हमने आपके कुत्ते या बिल्ली को देने के लिए कुछ सही क्रिसमस बक्से बनाए हैं आपको जल्दी करना है! क्योंकि आखिरी दिन इसके लिए पूछना 30 नवंबर है। 

कई अनुयायियों के बाद हमारे अनुयायियों ने फैसला किया है कि वे यह पसंद करते हैं कि जब हम आते हैं तो हम कुछ आश्चर्यचकित होने के लिए बॉक्स के केवल एक हिस्से का अनावरण करते हैं। क्या आप जानना चाहते हैं कि कौन से उत्पादों का खुलासा किया गया है?

GuauLove

गुआलोव की सामग्री के साथ आपके कुत्ते इस नव वर्ष की पूर्व संध्या का आनंद लेंगे। इसके अलावा, इस महीने आप बॉक्स के क्रम में टैम्बोरिन मूंछ के कुत्ते कैलेंडर को जोड़ सकते हैं

स्लाइड शो के लिए जावास्क्रिप्ट की आवश्यकता है।

Kucoo द्वारा हस्तनिर्मित धनुष टाई: कुकोओ से करीना, इन हस्तनिर्मित धनुषों को बहुत सावधानी से तैयार कर रही है ताकि आपके कुत्ते नव वर्ष की पूर्व संध्या या सभी क्रिसमस पर सुंदर और सुपर सुरुचिपूर्ण दिखें!

क्रिसमस भरवां पशु: प्रत्येक बॉक्स में इन भरे हुए जानवरों में से एक ध्वनि के साथ ले जाएगा जो आपके कुत्ते को पागल कर देगा। आप अपने बालों की विशेषताओं के आधार पर एक मॉडल या अन्य प्राप्त कर सकते हैं अपनी प्रोफ़ाइल में अपना डेटा छोड़ना न भूलें!




Miguitas के 12 "Chuches": जैसा कि आप में से कई जानते हैं, अंगूर हमारे कुत्तों के लिए विषाक्त हैं, लेकिन यह क्रिसमस वे मिगुइटास द्वारा किए गए 12 फल स्नैक्स के साथ झटके का जश्न मनाने में सक्षम होंगे।

MeowLove

घर के राजाओं और मालिकों के रूप में आपकी बिल्लियों इस साल एक महान उपहार के लायक हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि उन्होंने कितने झुकाव किए हैं, हम उनके बिना क्या करेंगे? इसके अलावा, आप ला गता बर्नार्डा के बिल्ली एजेंडा को अपने आदेश में जोड़कर खुद को एक सनकी दे सकते हैं

स्लाइड शो के लिए जावास्क्रिप्ट की आवश्यकता है।

Catnip खिलौना भरवां: शीर्ष गुणवत्ता वाले कपास के साथ कुको द्वारा हाथ से बनाई गई खिलौना और ताजा और सूखा कैटनीप (इसके शहरी उद्यान में उगाया जाता है) से भरी हुई है। पट्टियों के साथ एक साथ catnip, सुरक्षा के लिए सिलवाया, अपनी बिल्ली पागल ड्राइव करेंगे।

कैन्स लिली के रसोई क्रिसमस संस्करण: आपकी बिल्ली के पास क्रिसमस के लिए लिली के रसोई विशेष संस्करण के छोटे डिब्बे के साथ इस गुड नाइट और न्यू इयर की पूर्व संध्या भी होगी, जो 51% तुर्की, 12% सूअर का मांस, 3% क्रैनबेरी, खनिज chelates और सामन तेल।

और आपके पास उपहार भी है!

इस महीने के मानव ने इस क्रिसमस का पेड़ के आकार का लकड़ी देवदार है, लेकिन एक बहुत ही शांत टेप के साथ महिला द्वारा PetLove लिए विशेष रूप से तैयार किया गया है आश्चर्य नहीं होगा के लिए उपहार के किसी भाग से पता चला है। आपके बॉक्स के लिए पूछने का आखिरी दिन कल इतनी जल्दी हो गया है!

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
क्या आप पहले ही जानते हैं कि आपका कुत्ता इस क्रिसमस को क्या चाहता है?क्या आप पहले ही जानते हैं कि आपका कुत्ता इस क्रिसमस को क्या चाहता है?
कुत्ते पत्रिका दिव्य chien, संख्या 8।कुत्ते पत्रिका दिव्य chien, संख्या 8।
क्रिसमस पर कुत्ते के लिए खाना पकाने के लिए युक्तियाँक्रिसमस पर कुत्ते के लिए खाना पकाने के लिए युक्तियाँ
कुत्ते क्रिसमस खिलौने नहीं हैंकुत्ते क्रिसमस खिलौने नहीं हैं
क्रिसमस में कुत्ते के लिए खतरे, उनसे कैसे बचें?क्रिसमस में कुत्ते के लिए खतरे, उनसे कैसे बचें?
कुत्ते जो क्रिसमस को बधाई देते हैं: पांच विरोधी संकट विचारकुत्ते जो क्रिसमस को बधाई देते हैं: पांच विरोधी संकट विचार
क्रिसमस उपहार एकजुटताक्रिसमस उपहार एकजुटता
मेरी क्रिसमस!मेरी क्रिसमस!
दिसम्बर के महीने के दौरान अपने पेट्रोव के साथ हुप कैलेंडर का ऑर्डर करेंदिसम्बर के महीने के दौरान अपने पेट्रोव के साथ हुप कैलेंडर का ऑर्डर करें
इस वेलेंटाइन के लिए सबसे अच्छा उपहार!इस वेलेंटाइन के लिए सबसे अच्छा उपहार!
» » कुत्तों और बिल्लियों के लिए क्रिसमस बक्से अब इसके लिए पूछते हैं!
© 2021 taktomguru.com