taktomguru.com

अपने पालतू जानवर को बगीचे में खोदने के लिए शिक्षित कैसे करें

एक पिल्ला है कि अपने खाली समय के दौरान बगीचे में खुदाई के लिए समर्पित है के बाद मालिक, जो अपने सुथरे लॉन के साथ अपने अद्भुत उद्यान देखता है के लिए बहुत निराशा होती है छेद के रात भर पूरा दिखाई देता है।
लेकिन मैं आपको आश्वस्त और आपको बता एक समाधान है कि चलो, यह एक पिल्ला बगीचे में खुदाई नहीं करने के लिए शिक्षित करने के लिए संभव है, लेकिन पहले यह समझना क्यों पिल्ला इन उद्देश्यों के लिए समर्पित है महत्वपूर्ण है, और इस के लिए हम कारण है कि आप नेतृत्व का पता लगाना चाहिए ऐसा करने के लिए:
  • मस्ती के लिए: आपका पिल्ला ऊब गया है और मज़ा के लिए छेद बनाने के लिए समर्पित है
  • जिज्ञासा से बाहर: एक मृत जानवर की गंध आपके पिल्ला को यह पता लगाने के लिए प्रेरित कर सकती है कि यह कौन सा जानवर है
  • अकेलापन के लिए: आपका पिल्ला अकेला महसूस करता है, और आप से अलग होने की चिंता उसे खोदने के लिए प्रेरित करती है
  • आनुवांशिक रूप से: अगर आप टेरियर नस्ल के एक पिल्ला है, के रूप में सामान्य क्या प्रकृति भेजता कर रही है, में लगी हुई है जो शिकार की तलाश में खुदाई कर रहा है।

आप पहले से ही जानते हैं कि बगीचे में छेद बनाने के लिए पिल्ला का कारण क्या हो सकता है, अब यह है कि आप इसे हल करने के बारे में जानते हैं। चाहे यह मज़ेदार या ऊबड़ के लिए है, आपके पिल्ला की जरूरतों को और अधिक व्यायाम करना है जिसमें ऊर्जा जलाना है। आप पहले से ही जानते हैं कि एक पिल्ला जो पर्याप्त शारीरिक व्यायाम नहीं करता है, एक निराशाजनक और चिंतित कुत्ता है जो घर पर एक हजार और एक चाल करेगा (और कभी बेहतर नहीं कहा जाता है)।
यदि आपका पिल्ला एक टेरियर है, हालांकि आनुवांशिक प्रभाव एक मौलिक कारक है जो उसके व्यवहार को मार्गदर्शन करेगा, इस बात पर शक न करें कि आप उसे रोकने के लिए उसे शिक्षित कर सकते हैं।
एक पिल्ला बगीचे में खुदाई, इसके अलावा, ताकि बाद में एक सुरंग की तरह लग सौंदर्य की दृष्टि से मनुष्य कि बगीचे इतना खराब कर दिया है करने के लिए घृणित है, हम, एक स्वस्थ व्यवहार कर रहे हैं, इसलिए यदि समस्या गंभीर (बारे में बात नहीं है एक या बगीचे में दो छेद है, लेकिन छेद बनाने), आप व्यवहार खुदाई को रोकने के लिए निम्नलिखित दिशा-निर्देशों को लागू करने के लिए कर सकते हैं के लिए नहीं:



  • अपने पिल्ला पर्यवेक्षित रखें। उसे केवल अपनी घड़ी के नीचे बगीचे में रहने की अनुमति दें, इसलिए वह उस व्यवहार को नहीं कह सकता जिसे आप टालना चाहते हैं। लंबे समय तक, जब आप इसे अकेले छोड़ देते हैं तो आप पहले ही जुड़े रहेंगे कि आपको बगीचे में छेद नहीं बनाना चाहिए।
  • अपने पिल्ला उद्यान के कुछ क्षेत्रों को पसंद करता है, तो आप हर कीमत पर से बचना चाहते हैं, जगह भोजन कच्चे प्याज कुचल, कुचल लहसुन या मजबूत गंध करने के लिए काली मिर्च की तरह बहुत मजबूत गंध अपने पिल्ला के लिए कष्टप्रद है और उस क्षेत्र से दूर करने की कोशिश विशेष रूप से
  • टेरियर के लिए अधिक निर्देशित एक और विकल्प, एक क्षेत्र को सीमित करना है ताकि पिल्ला वह सभी छेद बना सके जो वह चाहता है और इस प्रकार खोदने की अपनी इच्छा को छोड़ दें।

एक तरह से या किसी अन्य, आवश्यक अपने पिल्ला बगीचे में या अपने घर में बर्तन में छेद बनाने को रोकने के लिए, यह आपको आपकी पिल्ला छेद बनाने के लिए और फिर समाधान लागू लेता है। याद रखें: पर्याप्त शारीरिक व्यायाम, खिलौने आपको ऊब, अनुशासन और शिक्षा प्राप्त करने से रोकते हैं।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
क्या शेल्टी खुदाई करने वाला कुत्ता है?क्या शेल्टी खुदाई करने वाला कुत्ता है?
एक जैक रसेल टेरियर में पृथक्करण चिंताएक जैक रसेल टेरियर में पृथक्करण चिंता
कुत्ते के बगीचे में खुदाई रोकने के लिए 8 युक्तियाँकुत्ते के बगीचे में खुदाई रोकने के लिए 8 युक्तियाँ
अपने कुत्ते को खुदाई की तरह व्यवहार करने से कैसे रोकेंअपने कुत्ते को खुदाई की तरह व्यवहार करने से कैसे रोकें
क्या आयरिश नरम लेपित गेहूं टेरियर खोदना पसंद है?क्या आयरिश नरम लेपित गेहूं टेरियर खोदना पसंद है?
मेरे कुत्ते बगीचे में छेद क्यों बनाते हैं?मेरे कुत्ते बगीचे में छेद क्यों बनाते हैं?
जैक रसेल ट्रेन करना आसान है?जैक रसेल ट्रेन करना आसान है?
उन्नत चाल nintendogs ndsउन्नत चाल nintendogs nds
किसी कुत्ते को किसी भी परिवहन या व्यक्ति को आगे बढ़ाने के लिए शिक्षित करेंकिसी कुत्ते को किसी भी परिवहन या व्यक्ति को आगे बढ़ाने के लिए शिक्षित करें
अपने पालतू जानवरों को अन्य जानवरों पर हमला न करने के लिए शिक्षित करेंअपने पालतू जानवरों को अन्य जानवरों पर हमला न करने के लिए शिक्षित करें
» » अपने पालतू जानवर को बगीचे में खोदने के लिए शिक्षित कैसे करें
© 2021 taktomguru.com