taktomguru.com

ब्रुटस, rottweiler जो प्रोस्टेसिस के लिए धन्यवाद चलने के लिए लौटता है

एक पीड़ा कुत्ता ब्रुटस नामक रोट्टवेयर

इस पिल्ला के चार पैरों के विच्छेदन के बाद विशेष रूप से उसके लिए बने कृत्रिम अंगों के एक नए सेट के लिए फिर से चलने में सक्षम होने का एक नया मौका मिला है। लेकिन यह सिर्फ एक कहानी का परिचय है जो आपको एक ही समय में रोना, उत्तेजित और उत्साहित करेगा।

ब्रूटस रोट्टवेइलर

रोट्टवेइलर ब्रूटस की कहानी

ब्रूटस Rottweiler एक सुंदर कुत्ता जो अक्षम हो गया जब उनके चार पैरों वाला जमे हुए पैर थे कि उनकी ब्रीडर उन्हें agonizing दर्द वह क्रमश: उनके जमे हुए अंग होने से पीड़ित कम करने की कोशिश करने के लिए कटौती करने के लिए फैसला किया है।

जबकि कई लोग सोच सकते हैं कि कुत्ते के पूर्व मालिक द्वारा यह निर्णय सही रहा है, वास्तविकता यह है कि यह एक बहुत ही जल्दबाजी का निर्णय था क्योंकि उसके पैरों को ठंडा करने से "टालना" हो सकता था अगर वह नहीं छोड़ा था ब्रुट्स नामक यह खूबसूरत रोट्टवेइलर उस दिन बह गया जब सर्दियों इतनी मेहनत थी कि सड़क पर रहने वाले लोगों ने इसे लिया।

कृत्रिम अंगों के साथ ब्रूटस

लेकिन सौभाग्य से अब ब्रूटस की एक और मां लॉरा एक्विलिना है, वह जिस चीज को प्रशिक्षित करने की कोशिश कर रही है उसका मालिक है ताकि वह इन नए कृत्रिम अंगों में उपयोग कर सके जो उसे चलने और दौड़ने की अनुमति देने का वादा करती है जैसे कि उसके चार पैर फिर से हों।




ब्रुट्स के वर्तमान जीवन के संबंध में महिला ने कई टेलीविजन चैनलों पर टिप्पणी की, रोटीवेइलर 4 प्रोस्थेस के साथ:

"किसी जानवर को समझाना असंभव है कि आप इन गैजेट्स को अपने पंजे में क्यों डाल रहे हैं। हम व्याख्या नहीं कर सकते यह उन्हें मदद करने के लिए है क्योंकि वे समझ में नहीं आता है और उसकी वजह से कई बार ब्रूटस मुझे निकल जाता है अन्य कुत्तों के साथ खेल सकते हैं या घास "पर झूठ बोल अपने दिन का आनंद करने के लिए जहां एक काम आसान लगता है कि असंभव हो जाता है है ।

इसके अलावा, Aquilina ने टिप्पणी की अभ्यास करने में सक्षम होने के लिए लगभग दैनिक ब्रुट्स के बाहर बाहर चला जाता है और इस तरह कुत्ते को इन कृत्रिम अंगों के साथ संतुलन में सुधार करने की इजाजत दी जाती है, क्योंकि लक्ष्य यह है कि आप उन्हें जीवन के लिए प्राप्त कर सकते हैं और इससे उन्हें बिना किसी सहायता के खड़े होने, दौड़ने और बैठने की अनुमति मिलती है।

ब्रुट्स को कृत्रिम अंग किसने दिया?

इस रोट्टवेयर को प्रोस्थेटिक्स देने का प्रभारी व्यक्ति था मार्टिन कौफमैन, कंपनी के संस्थापक OrthoPets जो जानवरों, विशेष रूप से कुत्तों के लिए कृत्रिम अंग बनाने के लिए ज़िम्मेदार है, ताकि वे क्रमशः चल सकें या दौड़ सकें।

ब्रूटस के मामले में, प्रोस्थेसिस को नि: शुल्क दान दिया गया है, लेकिन वे आमतौर पर 1000 डॉलर खर्च करते हैं प्रत्येक चरण के लिए, लागत जो हर कोई बनाए रख सकती है और सौभाग्य से कई मामलों में इस कंपनी द्वारा दान किया जाता है जो आमतौर पर इन दानों को मासिक आधार पर बनाता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
सीने पर सफेद धब्बे के साथ Rottweilersसीने पर सफेद धब्बे के साथ Rottweilers
एक वयस्क rottweiler की देखभाल कैसे करेंएक वयस्क rottweiler की देखभाल कैसे करें
एक rottweiler के आक्रामकता से निपटने के लिए कैसेएक rottweiler के आक्रामकता से निपटने के लिए कैसे
हमें क्या इतिहास बताता हैहमें क्या इतिहास बताता है
अर्जेंटीना में 17 महीने के बच्चे को दो रोटवेयर मार डालेंअर्जेंटीना में 17 महीने के बच्चे को दो रोटवेयर मार डालें
एक rottweiler पिल्ला को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे?एक rottweiler पिल्ला को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे?
काटने वाले रोटवेयर को कैसे रोकें?काटने वाले रोटवेयर को कैसे रोकें?
एक rottweiler के लिए आहार सिफारिशेंएक rottweiler के लिए आहार सिफारिशें
Rottweiler। Xxviii राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनीRottweiler। Xxviii राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनी
RottweilerRottweiler
» » ब्रुटस, rottweiler जो प्रोस्टेसिस के लिए धन्यवाद चलने के लिए लौटता है
© 2021 taktomguru.com