taktomguru.com

धूल, बाल और लिंट की समस्या को कैसे हल करें

धूल, बाल और लिंट की समस्या को कैसे हल करें

धूल, बाल और फूहड़ की समस्या को कैसे हल करें?

आपके घर में आपके परिवार का जीवन और एक प्लस भी है, जो आपके पालतू जानवरों, शायद बिल्लियों और कुत्तों द्वारा एकीकृत है। जॉय और कोमलता आश्वस्त हैं, आपके बच्चों के साथ साथी हैं, जो परिवार के सभी सदस्यों के लिए एक आदर्श कंपनी भी हैं। कोई कुत्ता अकेला महसूस करता है अगर कोई कुत्ता अपने पैरों पर या उसके गोद में एक बिल्ली purrs पर leans।

लेकिन घर के इंटीरियर में आपके पालतू जानवरों की पहुंच इसके साथ एक संपार्श्विक प्रभाव लाती है, जो परेशान हो सकती है: बाल, गंदगी और लिंट का प्रसार जो कोनों में बिखरे हुए हैं। लेकिन न केवल सफाई में जांच की जा सकती है, बल्कि कुछ निवासियों के श्वसन स्वास्थ्य भी बाल के प्रति संवेदनशील हैं, और विशेष रूप से धूल के लिए।

वर्तमान में, समय के कारण कम हो जाते हैं गतिविधियों से अधिक, इसलिए, घर को अस्थिर बाल, धूल और लिंट से मुक्त रखना, एक कठिन काम बन जाता है। इस ज़रूरत के बारे में, VILEDA ने अपने उपयोगकर्ताओं को एक नया जवाब दिया है उत्पादों की सूची।

VILEDA 40 साल के इतिहास के साथ एक कंपनी है, जिसके उत्पादों ने अपनी स्थायित्व, उपयोग में व्यावहारिकता, डिजाइन और विविधता की आधुनिकता के लिए लोकप्रियता हासिल की है। बाजार में अपने इतिहास की शुरुआत के बाद से, विलेडा सफाई उत्पादों को 80% उपयोगकर्ताओं द्वारा मान्यता प्राप्त है अत्यधिक अनुशंसित. इसके उत्पादन में शामिल हैं: कपड़ों की देखभाल के लिए स्कोअरर्स, फर्श क्लॉथ, एमओपीएस, ब्रूम, ब्रश और अन्य उत्पाद आदि।




वर्तमान में मांगे जाने वाले बाजार और प्रौद्योगिकी की गति से बने रहने के इरादे से कंपनी विलेडा, उन्होंने रोबोटिक्स के क्षेत्र में प्रवेश किया, एक सफल डिजाइन के साथ जो उच्चतम उम्मीदों से अधिक है:

Virobi, एक स्वायत्त सफाई प्रणाली के साथ एक उत्कृष्ट अनुकूलन। इसका उपयोग सरल है, एक बटन दबाया जाता है और विरोबी एक कमरे की सतह को साफ करने के लिए शुरू कर देगा, जिसमें हर कोने, यहां तक ​​कि कोनों को भी शामिल किया जाएगा। उसकी इलेक्ट्रोस्टैटिक मुकदमा यह अपनी सतह धूल, बाल और लिंट का पालन करता है।

इसकी सफाई प्रणाली में एक डिस्क होती है जिसमें डिस्पोजेबल साबर को वेल्क्रो के साथ तय किया जाता है, जिसमें 6 सेमी की ऊंचाई और 20 सेमी व्यास होता है, Virobi फर्नीचर, आर्मचेयर, कोठरी के नीचे पहुंचें, और कमरे को किसी भी बाधा के लिए अपनी दिशा बदलने के लिए चलें। 30 मिनट में 30 मीटर 2 का कमरा साफ़ किया गया है, कार्यक्रम तेजी से और अधिक रिक्त स्थान के साथ, Virobi उनके लंबे कार्यक्रम में 120 मिनट की कार्य स्वायत्तता है। आपका सिस्टम autorotationपरिणामों को अधिकतम करें। यह अविश्वसनीय सहायक, Virobi, यह किसी भी घर के लिए वास्तव में सुलभ मूल्य से प्राप्त होता है जो इसकी सराहना करता है।

आप अपने फर्श में परिणामों के बारे में चिंता किए बिना अपने पालतू जानवरों का आनंद लेना जारी रख सकते हैं, क्योंकि खिलौने की तरह यह सरल और छोटा, कार्य को सुविधाजनक बनाने का ख्याल रखेगा। आप जानते हैं, आपके दोस्ताना पालतू जानवर आपको अपनी कंपनी दे सकते हैं, क्योंकि Vileda उत्पादों आपकी जरूरतों का जवाब। 

धूल, बाल और लिंट की समस्या को कैसे हल करें

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक कुत्ते बिस्तर कैसे धो लोएक कुत्ते बिस्तर कैसे धो लो
बिल्लियों के बारे में 5 जिज्ञासाबिल्लियों के बारे में 5 जिज्ञासा
यूरोपीय शॉर्टएयर बिल्लीयूरोपीय शॉर्टएयर बिल्ली
कुत्ते बच्चे को स्वस्थ हो जाते हैंकुत्ते बच्चे को स्वस्थ हो जाते हैं
अपने बच्चे के लिए आदर्श पालतू जानवरअपने बच्चे के लिए आदर्श पालतू जानवर
पालतू जानवर के रूप में कुत्ते या बिल्ली का चयन कैसे करेंपालतू जानवर के रूप में कुत्ते या बिल्ली का चयन कैसे करें
अपने पालतू जानवर के लिए साथी कैसे ढूंढेंअपने पालतू जानवर के लिए साथी कैसे ढूंढें
नाभि में लिंट क्यों बनता हैनाभि में लिंट क्यों बनता है
कुत्ते और बिल्ली को एक साथ कैसे बनाया जाएकुत्ते और बिल्ली को एक साथ कैसे बनाया जाए
विभाग के लिए बिल्लियों आदर्शविभाग के लिए बिल्लियों आदर्श
» » धूल, बाल और लिंट की समस्या को कैसे हल करें
© 2021 taktomguru.com