taktomguru.com

ककड़ी और सेब सलाद

ककड़ी और सेब सलाद के लिए नुस्खा

 यह एक डेयरी के साथ ताजा ककड़ी तैयार करने का एक तरीका है और बहुत सारी कृपा है जो बनाना बहुत आसान है। एक पहला पकवान हल्का, स्वस्थ और इसे थोड़े समय में तैयार किया जा सकता है। इसका स्वाद और बनावट किसी को भी कोशिश करेगी जो इसे कोशिश करता है। जब आप सीखते हैं कैसे करें यह समृद्ध पकवान, आप पाएंगे कि बहुत कम अवयवों के साथ परिणाम उत्कृष्ट है। में CurioSfera.com हम आपको समझाते हैं कैसे ककड़ी और सेब सलाद तैयार करने के लिए. क्या आपको ऐसा लगता है? अच्छा, हमने शुरू किया!

आप भी पसंद कर सकते हैं कैसे बतख सलाद बनाने के लिए

सामग्री

अमेज़ॅन व्यंजनों

  • मध्यम आकार के 6 खीरे, बहुत ताजा।
  • चीनी के बिना 1 प्राकृतिक दही
  • 2 हरी सेब दादी स्मिथ प्रकार।
  • आधा नींबू का रस
  • अतिरिक्त कुंवारी जैतून का तेल के 6 चम्मच।
  • नमक और ताजा जमीन काली मिर्च।

याद रखें कि, संदेह के मामले में, आप कप के समकक्ष को हमारे लेख में विभिन्न सामग्रियों के ग्राम में देख सकते हैं ग्राम में एक कप कितना है

तैयारी

तैयारी का समय: 30 मिनट
कठिनाई: कम
सेवा: 4
कैलोरी: 130

1 खीरे छीलें और त्वचा के सभी निशान हटा दें जो रह सकते हैं। जितना अधिक हम फल, juicier और अधिक जेलैटिनस के केंद्र तक पहुंचते हैं। उन्हें बहुत तेज़ छीलने के लिए एक बहुत तेज़ आलू की चोटी का उपयोग करना बहुत उपयोगी है।

2 एक तेज चाकू की मदद से, उन्हें पतली स्लाइस में काटिये और उन्हें कटोरे में अच्छी तरह से डाल दें।




3 सेब धो लें। उन्हें दो में काट लें और त्वचा को छोड़कर दिल, स्टेम और पिप्स हटा दें। उन्हें एक पासा के आकार के cubes में कटौती। उन्हें कटोरे में जोड़ें जिसमें ककड़ी है क्योंकि हम उन्हें काटते हैं। नींबू के रस के साथ छिड़कना।

4 एक कप में, दही, नमक और काली मिर्च जोड़ें। ठीक कॉर्ड में तेल के चम्मच जोड़ने, एक चम्मच के साथ बारी। यदि यह बहुत मोटी है, तो दूध की कुछ बूंदें जोड़ें। इस सॉस को सेब और खीरे पर डालो, जिससे हलचल हो जाती है ताकि सलाद अच्छी तरह से तैयार हो।

फिनिशिंग और प्रस्तुति

बहुत ताजा सेवा करते हैं। इस सलाद की सफलता छोटे आकार के खीरे खोजने में निहित है, जो बहुत ताजा हैं और जो लंबे समय तक पौधे से दूर नहीं लेते हैं। हमें उन प्रतियों से सावधान रहना चाहिए जो बेहद बड़े हैं।

इस नुस्खा की चाल

अगर हम अपनी त्वचा के साथ ककड़ी खाना पसंद करते हैं, तो हमें इसे पानी में अच्छी तरह से धोने की देखभाल करनी चाहिए। यह नुस्खा बहुत अच्छा है अगर हम अंत में ताजा grated ताजा नींबू छील का एक डैश जोड़ते हैं। और हम सेब और ककड़ी को अन्य अवयवों के साथ प्रतिस्थापित कर सकते हैं जिन्हें हम अधिक पसंद करते हैं, उबचिनी, तरबूज, नाशपाती इत्यादि।

से CurioSfera.com हम यह चाहते हैं ककड़ी और सेब सलाद के लिए नुस्खा आपका स्वाद बनो लाभ उठाओ!

क्या आप और व्यंजन देखना चाहते हैं?

याद रखें कि आप हमारी श्रेणी में कई अन्य व्यंजन तैयार करने का एक तरीका ढूंढ सकते हैं व्यंजनों. इसके अलावा, आप हमारी श्रेणी में भोजन पर लेख और दिलचस्प टिप्स भी देख सकते हैं भोजन. यदि आप कुछ ठोस खोज रहे हैं या आपके कोई प्रश्न हैं, तो आप हमारी वेबसाइट के खोज इंजन का उपयोग कर सकते हैं। अगर आपको यह पसंद आया, तो कृपया इसे "पसंद करें" या इसे अपने दोस्तों और परिवार या सामाजिक नेटवर्क में साझा करें। आप हमें एक टिप्पणी भी छोड़ सकते हैं।  ">

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मांस और नींबू के साथ पास्तामांस और नींबू के साथ पास्ता
फूलगोभी अजजा और कॉड के साथ पकाया जाता हैफूलगोभी अजजा और कॉड के साथ पकाया जाता है
अंडे और हैम के साथ मटरअंडे और हैम के साथ मटर
हरी बीन सलादहरी बीन सलाद
मसूर सलादमसूर सलाद
सलाद में भुना हुआ लाल मिर्चसलाद में भुना हुआ लाल मिर्च
हेक पाटहेक पाट
लाल सॉस में Chicharrónलाल सॉस में Chicharrón
चिकपी सलादचिकपी सलाद
बतख सलादबतख सलाद
» » ककड़ी और सेब सलाद
© 2021 taktomguru.com