taktomguru.com

अपने कुत्ते को रखने के लिए क्या हार

आपके कुत्ते पर क्या हार है

आपके कुत्ते पर क्या हार है

कुत्ते कॉलर

घरेलू जानवर के रूप में कुत्ते के पर्यावरण के लगभग लागू, लगभग बाध्य, `कॉलर` है। इसका उपयोग प्रारंभिक सभ्यताओं कि `स्वामित्व` कि स्पष्ट कुत्ते प्रत्येक विशेषता की भावना से इस लगाव के साथ कुत्तों सजी करने के लिए और एक विशुद्ध रूप से व्यावहारिक समारोह अनुकरणीय उसे एक पर हमला करने से रोकने का आरामदायक पकड़ की अनुमति देकर वापस चला जाता है अजीब या पालतू जानवर के लिए अजीब नहीं है। यह आदिम समारोह कॉलर पर विभिन्न सिद्धांतों, या तो कार्यात्मक या जो कुछ भी विशिष्ट संपत्ति, आदमी और कुत्ते के चयन और विभिन्न नस्लों के पंजीकरण के लिए एक समानांतर विकास के इतिहास में पहने अनुमान लगाया गया है।

रक्षा कॉलर: शेफर्ड कुत्तों, मास्टिफ, मोलॉसियन और नर्सरी और रक्षा की अन्य नस्लों, आमतौर पर चमड़े के अच्छी तरह से टैंक के विस्तृत कॉलर और धातु स्पाइक्स के साथ छिड़काव के साथ सजाए जाते हैं। कॉलर की चौड़ाई, आमतौर पर पर्याप्त बड़े जानवर, गले की सबसे कमजोर क्षेत्र की रक्षा के लिए, किसी भी लड़ाई है कि भेड़ियों या अन्य जंगली कसाई के खिलाफ कुत्ता पकड़ सकता है में एक बचाव अनदेखी है। अनुकरणीय आक्रामक और झगड़ालू चरित्र प्रतिवर्ती कॉलर रक्षा या `सजा` में, इस्तेमाल किया जा सकता दमन लागू करने के लिए बनने के बाद fogoso द्वारा अन्य असहिष्णु समकक्षों से पशु की रक्षा और अपने paseador नहीं अनुमति देने के लिए `घसीटा` फिट क्लासिक `खींच` को रोकने वाले कुत्ते का गला।

पहचान हार: वे आम तौर पर एक स्टील बकसुआ के साथ चमड़े के स्ट्रिप्स होते हैं जो कसकर फिट होते हैं लेकिन जानवर की गर्दन के लिए ढीले होते हैं। वे एक धातु शीट लेते हैं जहां कुत्ते का नाम और मालिक का फोन दर्ज किया जाता है जो हानि या दुर्घटना के मामले में त्वरित पहचान की अनुमति देता है। उनके पास आमतौर पर एक अंगूठी या अंगूठी होती है जो उपवास को चेन या स्क्रैपर की अनुमति देती है।




Antiparasitic कॉलर: मुख्य रूप से, एक अस्थिर कीटनाशी पदार्थ है कि बढ़ती है जब कुत्ते जानवर के शरीर के चारों ओर घूमती में गर्भवती झरझरा प्लास्टिक सामग्री स्ट्रिप्स से मिलकर बनता है पिस्सू के खिलाफ एक सुरक्षात्मक प्रभामंडल दृष्टिकोण बनाने टिक्स और अन्य बाहरी परजीवियों। उन्हें कुत्ते के स्वर के समान रंग में इस्तेमाल किया जाना चाहिए और मुख्य कॉलर के चारों ओर छुपा जाना चाहिए।

धातु पिन कॉलर: छोटे बाल रक्षा नस्लों से संबंधित नमूनों के लिए विशेष रूप से उपयुक्त: बॉक्सर, ग्रेट डेनिश डोबर्मन इत्यादि। उनमें गोलाकार लिंक और एक शीट शामिल है जिस पर अनिवार्य पहचान डेटा रिकॉर्ड किया जा सकता है। कुत्ते की गर्दन पर, चेन से जुड़ा हुआ, जानवर के खींचने के लिए आनुपातिक दबाव डालने, इस प्रकार एक पट्टा पर सवारी के पहलू में अनिवार्य प्रशिक्षण की इजाजत देता है। वे संवेदनशील त्वचा नमूनों के लिए भी अपरिवर्तनीय हैं जो क्लासिक चमड़े के कॉलर के उपयोग के कारण त्वचा की जलन या खामियों के किसी प्रकार का सामना कर सकते हैं।

चेतावनी कॉलर: उनका उपयोग घंटी या घंटी के साथ किया जाता है, जो स्पष्ट रूप से जानवर की उपस्थिति को इंगित करता है। लघु Pinscher, चिहुआहुआ, टेरियर लघु, आदि, जो इन लघु नस्लों के लिए अप्रत्याशित परिणामों के साथ से परहेज करने की अनुमति देता stomps श्रवण स्थानीयकरण: छोटे नस्लों के लिए बहुत उपयोगी। गिलहरी, खरगोश, आदि, `खड़खड़` अनुभव करने के लिए भागने: उन्होंने यह भी दक्षता venatoria शिकार कुत्तों कि एक बगीचे उसके संभव शिकार चेतावनी में मुक्त किया जा सकता बाधा सेवा करते हैं।

आपके कुत्ते पर क्या हार है

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
स्केलिबोर: आपके कुत्ते के लिए एक जीवन बीमा, एंटीपारासिटिक कॉलर से कहीं अधिकस्केलिबोर: आपके कुत्ते के लिए एक जीवन बीमा, एंटीपारासिटिक कॉलर से कहीं अधिक
कैसे पता चलेगा कि हमारे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा हार कौन सा है?कैसे पता चलेगा कि हमारे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा हार कौन सा है?
चमड़ा बनाम कुत्ते कॉलर में नायलॉनचमड़ा बनाम कुत्ते कॉलर में नायलॉन
फ्लीस और टिक्स।फ्लीस और टिक्स।
कुत्तों के लिए हार के प्रकारकुत्तों के लिए हार के प्रकार
बिल्लियों के लिए हार क्या है?बिल्लियों के लिए हार क्या है?
बरगद कॉलरबरगद कॉलर
पहचान प्लेट को कुत्ते कॉलर से कैसे कनेक्ट करेंपहचान प्लेट को कुत्ते कॉलर से कैसे कनेक्ट करें
मीठे की कंपनी, अपने पालतू जानवरों के लिए कस्टम हारमीठे की कंपनी, अपने पालतू जानवरों के लिए कस्टम हार
कॉलर और / या arnйs। कार्य उपकरण का परिचयकॉलर और / या arnйs। कार्य उपकरण का परिचय
» » अपने कुत्ते को रखने के लिए क्या हार
© 2021 taktomguru.com